Saturday, 27 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

जालंधर उपचुनाव : कश्यप राजपूत समाज ने आप को दिया समर्थन

उपचुनाव से पहले आप हुई और मजबूत, सुशील रिंकू को मिल रहा हर समुदाय का समर्थन

Bram Shanker Jimpa, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Baltej Singh Pannu, Sushil Kumar Rinku, Jalandhar,Kashyap Rajput society
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 07 May 2023

जालंधर उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को उस वक़्त बड़ा बल मिला जब रविवार को कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा और आप नेता बलतेज सिंह पन्नू की मौजूदगी में कश्यप राजपूत समाज ने आप उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को अपना समर्थन देने की घोषणा की। समुदाय के लोगों ने घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने का भी वादा किया।

इस मौके पर कश्यप राजपूत समाज के अध्यक्ष जत्थेदार सुखबीर सिंह शालीमार ने कहा कि अकाली-कांग्रेस ने 70 साल तक पंजाब को लूटा, लेकिन आम आदमी पार्टी ने अपने विकास कार्यों से दिखा दिया कि पंजाब का 'खजाना खाली' नहीं है। अगर कमी थी तो पिछली सरकारों में नेक नीयत की कमी थी जिनके नेताओं ने केवल अपनी जेबें भरी। उन्होंने कहा कि कश्यप समाज एक गरीब समाज है और इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। 

चुनाव के बाद वे आप सरकार के साथ मिलकर अपने समाज के उत्थान के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अकाली नेताओं ने हमेशा समाज के हाशिए पर पड़े समूहों को नजरअंदाज किया, लेकिन आम आदमी पार्टी शिक्षा और समान अवसरों के माध्यम से समाज के हर वर्ग का विकास कर रही है।

प्रभावशाली नेता रशपाल सिंह राजू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बसपा जैसी पार्टियां भी डॉ भीम राव अंबेडकर के मिशन को भूल गई हैं और अकाली दल से हाथ मिला लिया है, जिन पर भ्रष्टाचार और ड्रग पेडलर्स को संरक्षण देने का आरोप है। उन्होंने कहा  हम उस पार्टी का समर्थन कर रहे हैं जो बाबा साहेब की विचारधारा पर काम कर रही है और अपने वादों को पूरा कर रही है।

वहीं प्रेस को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा ने कहा कि यह अरविंद केजरीवाल की ईमानदार राजनीति की सफलता है। हर जगह उनकी 'काम की राजनीति' की जीत हो रही है। कश्यप राजपूत समाज के सहयोग से हम और मजबूत हुए हैं। अब सुशील कुमार रिंकू जालंधर लोकसभा सीट को समाज के हर वर्ग के समर्थन से जीतेंगे और संसद में हर तबके का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस मौके पर प्रमुख नेताओं में जत्थेदार सुखबीर सिंह शालीमार, अध्यक्ष, ठेकेदार रणजीत सिंह, उपाध्यक्ष, करमजीत सिंह ताजपुरी, अध्यक्ष बीसी फेडरेशन, दर्शन सिंह, राकेश कश्यप, महासचिव, डॉ. दलजीत सिंह, सेल्ला खुर्द और कश्यप राजपूत महासभा जालंधर से चेयरमैन परमजीत सिंह ठेकेदार, चरणजीत सिंह व दविंदर सिंह फौजी, करतारपुर से सुरिंदर बब्बू, जगजीत सिंह, रमन कुमार, नरिंदर सिंह के अलावा परविंदर सिंह,रोहित कुमार, सौरव कुमार, अमरिंदर सिंह,जसवीर सिंह, रणबीर सिंह राणा, हरीश कश्यप और करमजीत सिंह ने भी आप उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को अपना समर्थन दिया।

 

Tags: Bram Shanker Jimpa , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Baltej Singh Pannu , Sushil Kumar Rinku , Jalandhar , Kashyap Rajput society

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD