Thursday, 23 May 2024

 

 

खास खबरें भगवान बुद्ध की शिक्षाएं आज और भी अधिक प्रासंगिक: राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल कमीशनिंग प्रक्रिया के बाद स्ट्रांग रूम में रखी जाएंगी ईवीएम-वीवीपैट: डी.सी. हेमराज बैरवा पीओके हमारा है और वहां तिरंगा फहराना हैःजतिंदर पाल मल्होत्रा भुट्टो ने पैसे के लालच में बेची विधायकी, हर बार पीएमजीएसवाई के टेंडर मांगते थे : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दीपशिखा देशमुख और धीरज देशमुख द्वारा पिता बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाता हुआ वीडियो हुआ वायरल डॉ. शर्मा की जीत के दो माह बाद मोहाली शुरू होंगी इंटर नेशनल फ्लाइट्स" : संजीव वशिष्ठ डाक मतपत्रों के आसान आदान-प्रदान के लिए राज्य स्तरीय क्लियरिंग सेंटर में 12000 अनांकित डाक मतपत्रों का आदान-प्रदान किया गया मुख्यमंत्री ‘सस्ते तमाशों’ के अलावा पंजाब को कुछ नही दे सकते : सुखबीर सिंह बादल विजीलैंस ब्यूरो द्वारा जंग-ऐ-आज़ादी यादगार करतारपुर के निर्माण संबंधी फंडों में घपलेबाजी के दोष अधीन 26 व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज, 15 गिरफ़्तार देश को विकसित और आत्मनिर्भर बनाने के लिए तीसरी बार चुनें भाजपा सरकार : नितिन गडकरी 800 से ज्यादा लोगों से ठगे गए करोड़ों रुपये का जवाब दे बीजेपी: आप जब इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा तो हम अग्निवीर योजना को कूड़ेदान में फेंक देंगे, हम इसे फाड़ देंगे : राहुल गांधी आलोक शर्मा का मोदी सरकार पर हमला केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद अनुराग ठाकुर में काम करवाने की क्षमता नहीं : सुखविंदर सिंह सुक्खू बठिंडा मिशन पर मान- हलके के मुद्दों पर लोगों से की बात, गिनाए अपने दो साल के काम, बादलों पर बोला तीखा सियासी हमला ऐसा पंजाब बनाएंगे कि नौकरी के लिए बाहर न जाना पड़े : विजय इंदर सिंगला मोती महल वालों को मोदी भी नहीं लगा पाएंगे बेड़ा पार:एन.के.शर्मा पंजाब और सिखों के सम्मान के लिए मोदी सरकार वचनबद्ध : तरुण चुघ बीजेपी का 400 पार का लक्ष्य पूरा होगा : डा सुभाष शर्मा कांग्रेस की राज्य इकाई ने देश के 60 साल बर्बाद कर दिए : डा. सुभाष शर्मा मीत हेयर ने युवाओं को भड़काने वाले विरोधियों को आड़े हाथों लिया

 

मोहम्मद सिराज इस समय दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक :आरसीबी के गेंदबाजी कोच ग्रिफिथ

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, IPL 2023, #IPL2023, Mohammed Siraj, Adam Griffith
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मोहाली , 21 Apr 2023

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के गेंदबाजी कोच एडम ग्रिफिथ ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जमकर सराहना की है जिन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ बेंगलुरु की 24 रन की जीत में 21 रन पर चार विकेट लिए थे। ग्रिफिथ ने मैच विजयी गेंदबाजों के सन्दर्भ में सिराज को दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक बताया।

गुरूवार को मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में सिराज ने पॉवरप्ले और डैथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी करते हुए आईपीएल का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 150 रन पर सिमट गयी। इस प्रदर्शन के साथ सिराज छह मैचों में 12 विकेट लेकर टूर्नामेंट में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। 

उनका औसत 13.41 और इकोनॉमी रेट 6.71 है।ग्रिफिथ ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "वह इस समय दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं यहां तक कि पिछले मैच, जिसमें 444 रन बने थे , में उन्होंने 30 रन ही दिए थे। वह न केवल पूरे टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं बल्कि इससे पहले भी उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की है।"

उन्होंने कहा, "आपने देखा होगा कि उन्होंने भारत के लिए अच्छी गेंदबाजी की है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो नई गेंद के साथ लय तय करते हैं और यही कारण है कि इस टूर्नामेंट में बॉल के साथ हमारे पॉवरप्ले शानदार रहे हैं।"इस साल वनडे में सिराज ने आठ मैचों में 19 विकेट लिए हैं और कुछ समय के लिए वह नंबर एक गेंदबाज भी रहे थे।

ग्रिफिथ का मानना है कि सिराज ने लेंथ और स्विंग का अच्छा इस्तेमाल किया है जो आईपीएल 2023 में उनकी सफलता का एक प्रमुख कारण रहा है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2023 , #IPL2023 , Mohammed Siraj , Adam Griffith

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD