Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

ZEE 5 ने 14 अप्रैल 2023 को गिप्पी गरेवाल स्टारर पंजाबी फिल्म "मित्रां दा ना चलदा" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की

Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, OTT, Entertainment, Chandigarh, Actress, Actor, Chandigarh News, Mitran Da Naa Chalda, ZEE5
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 11 Apr 2023

ZEE5, भारत का सबसे बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म, गिप्पी गरेवाल, श्वेता तिवारी, तानिया, राज शोकर, रेणु कौशल और अनीता देवगन अभिनीत पंजाबी फिल्म "मित्रां दा ना चलदा" के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित और राकेश धवन द्वारा लिखित है। फिल्म के रिलीज़ होते ही सिनेमा घरों में शानदार प्रतिक्रिया मिली और अब यह फिल्म 14 अप्रैल 2023 को ZEE5 पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

फिल्म समाज के एक ऐसे पक्ष को उजागर करती है जो आज से पहले बड़े पर्दे पर नहीं दिखाया गया है, जिसकी कहानी चार लड़कियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार को छोड़ चंडीगढ़ में काम करने के लिए आती है और पेइंग गेस्ट के रूप में एक साथ रहती हैं। उन्हें काम खोजने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है जहाँ वो यौन उत्पीड़न का सामना करती हैं। 

चारों लड़कियां उन लोगों से बदला लेने की योजना बनाती हैं जिन्होंने उनका अपमान किया था लेकिन सब कुछ बदल जाता है जब वो सब एक हत्या के अपराध में संदिग्ध बन जाती हैं, और अब खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश कर रही है लेकिन कोई भी उनका साथ नहीं देता, फिल्म की कहानी एक दिलचस्प मोड़ लेती है जब लाडी नामक एक कानूनी विशेषज्ञ उनके लिए लड़ने का फैसला करता है, लेकिन क्या वह विरोध और दबाव के बावजूद सफल हो पाएगा?

फिल्म लड़का-लड़की में भेदभाव, कार्यस्थल उत्पीड़न और बेरोजगारी जैसे सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालती है। हालाँकि, फिल्म हास्य और नाटक के बीच सही संतुलन बनाए रखते हुए दर्शकों को सामाजिक रूप से संदेश भी देती है।ZEE5 इंडिया के चीफ़ बिज़नेस अफ़सर मनीश कालरा ने कहा, "मुझे खुशी है कि पंजाबी ब्लॉकबस्टर फिल्म - 'मित्रां दा ना चलदा' हमारे ज़ी 5 में शामिल हुई है। अब तक हमने सबसे प्रतिभाशाली कहानीकारों के साथ काम किया है। 

दर्शकों के लिए महत्वपूर्ण प्रदर्शन के साथ मनोरंजक सामग्री प्रस्तुत की। 'मित्रां दा ना चलदा' सामाजिक संदेश के साथ एक और मनोरंजक फिल्म है। हमारे दर्शक हमेशा अच्छी फिल्में देखना पसंद करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म का अपने पुरे परिवार के साथ आनंद उठाएंगे।"निर्देशक पंकज बत्रा ने कहा, “मैं हमेशा सार्थक और मनोरंजक कहानियाँ दिखाना चाहता था और मुझे खुशी है कि अपनी फिल्मों के माध्यम से ऐसा करने का अवसर मिला है। 

"मित्रां दा ना चलदा" सामाजिक रूप से संदेश देती है और हमने कोशिश की है ऐसे हसी-मज़ाक और ड्रामे से दिलचस्प बनाने की। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद, हम ZEE5 पर फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।"अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “मित्रां दा ना चलदा" में काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव था क्योंकि पूरी कास्ट, क्रू और सह-अभिनेता इतने प्यारे थे कि हमें ऐसा नहीं लगा कि हम किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। 

यह फिल्म हंसी, कॉमेडी, रोमांस के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश से भरपूर है और हमारा मानना है कि महिलाओं की सुरक्षा और उनकी कठिनाइयों के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है। मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म ज़ी 5 के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर में शामिल हो रही है।"ZEE5 भारत का सबसे नया ओटीटी मंच है और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार है। 

ZEE5 एक ग्लोबल कंटेंट पावरहाउस, ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के स्थिर से उपजा है। यह 3,500 से अधिक फिल्मों का कॉन्टेंट प्रदान करता है; 1,750 टीवी शो, 700 मूल, और 5 लाख+ घंटे की ऑन-डिमांड सामग्री। 12 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी) में फैली सामग्री की पेशकश में सर्वश्रेष्ठ मूल, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्में, टीवी शो, संगीत, किड्स शो शामिल हैं। एडटेक, सिनेप्ले, समाचार, लाइव टीवी, और स्वास्थ्य; जीवन शैली।

14 अप्रैल को ZEE5 पर होगा 'मित्रां दा ना चलदा' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

 

Tags: Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , OTT , Entertainment , Chandigarh , Actress , Actor , Chandigarh News , Mitran Da Naa Chalda , ZEE5

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD