Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस

 

आईपीएल 2023 : जसप्रीत बुमराह की जगह लेने वाले खिलाड़ी की घोषणा अगले एक-दो दिन में : रोहित शर्मा

Rohit Sharma, Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Indian Premier League, IPL, Indian Premier League 2023, IPL 2023, Mumbai Indians, Jasprit Bumrah
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुम्बई , 29 Mar 2023

आईपीएल 2023 से पहले मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा कि चोटिल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जगह लेने वाले खिलाड़ी की घोषणा अगले एक-दो दिनों में की जायेगी। बुमराह अपनी पीठ की चोट के कारण सितम्बर 2022 से एक्शन से बाहर हैं और इस महीने के शुरू में उनकी सर्जरी हुई है।

एक दशक में यह पहली बार होगा जब बुमराह आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। रोहित ने सत्र से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "जहां तक बुमराह की जगह लेने वाले खिलाड़ी की बात है , हम कुछ विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। अगले एक-दो दिनों में हम इसका फैसला कर लेंगे।"

मुम्बई इंडियंस के कप्तान ने कहा,"हम बुमराह के बारे में बात कर रहे हैं। उनकी कमी हमें काफी खलेगी। मुम्बई इंडियंस के लिए जसप्रीत बुमराह की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है। उनकी जगह भरना एक बड़ी चुनौती होगी। लेकिन इससे युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। 

हमारे पास एक-दो खिलाड़ी ऐसे हैं जो पिछले कुछ वर्षों से टीम के साथ हैं। वे बुमराह की जगह लेने को तैयार हैं। हम कुछ युवा खिलाड़ियों को लाने की उम्मीद करते हैं।"बुमराह और झाय रिचर्डसन के नहीं होने से मुम्बई का तेज आक्रमण कमजोर नजर आता है लेकिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की मौजूदगी से रोहित को राहत मिली है। 

आर्चर कोहनी और पीठ की चोटों के कारण पिछले सत्र में नहीं खेल पाए थे। रोहित ने कहा, "जोफ्रा हमेशा टीम का हिस्सा थे। वह पिछले वर्ष भी थे लेकिन चोटिल थे। हम सब उनकी गुणवत्ता को जानते हैं लेकिन इस सत्र में हमें बुमराह की कमी काफी खलेगी। लेकिन इससे मौके भी आएंगे। 

कोई चूकता है तो कोई उसकी जगह लेने को तैयार रहता है।"मुम्बई के प्रमुख कोच मार्क बाउचर को उम्मीद है कि टीम में आर्चर और युवा गेंदबाज बुमराह की गैर मौजूदगी में चमकेंगे। बाउचर ने कहा, "मेरे लिए हमारा गेंदबाजी आक्रमण काफी रोमांचक है। हालांकि बुमराह को खोना हमारे लिए बड़ा झटका है। 

लेकिन इससे युवा खिलाड़ियों को मौका मिलेगा। जोफ्रा हाल में खेल रहे हैं और उम्मीद है कि वह आईपीएल की जोरदार शुरूआत करेंगे।"युवा गेंदबाजों में बाएं हाथ का तेज गेंदबाजी आलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर शामिल है जो अभी तक आईपीएल में नहीं खेला है। रोहित ने कहा, "अर्जुन ने हाल में अच्छी क्रिकेट खेली है। 

वह चोटिल था लेकिन वह आज गेंदबाजी की शुरूआत करेंगे।"बाउचर ने रोहित के विचारों से सहमति जताते हुए कहा, "अर्जुन कुछ समय से अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। वह अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हम सोच रहे हैं कि वह इस वर्ष प्लेइंग एकादश में खेले। पांच बार का चैंपियन मुंबई इंडियंस अपना अभियान दो अप्रैल को बेंगलुरु में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले से शुरू करेगा।

 

Tags: Rohit Sharma , Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , Indian Premier League 2023 , IPL 2023 , Mumbai Indians , Jasprit Bumrah

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD