Tuesday, 23 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला 'आप' समर्थकों ने IPL मैच में किया अनोखा प्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की फोटो वाली टी-शर्ट पहन लगाए नारे, मैं भी केजरीवाल फरीदकोट और खडूर साहिब में 'आप' को मिली मज़बूती, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा को लगा बड़ा झटका! बासरके भैणी से अकाली दल को झटका सरकार उठाएगी पीड़ित बिटिया के इलाज का पूरा खर्च : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र के महापर्व में बढ़चढ़ कर मतदान करे युवा - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल समय पर सेवा न देने पर जूनियर इंजीनियर पर 20 हजार रूपए का लगाया जुर्माना ''इंजीनियरिंग जल्द ही क्वांटम होने जा रही है'' : प्रो. अरविंद, वीसी, पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला दीपक बांसल डकाला अपने साथियों के साथ भारतीय जनता पार्टी में शामिल इनेलो ने लोकसभा चुनावों के लिए फरीदाबाद, सोनीपत और सिरसा के उम्मीदवार किए घोषित शैमराक स्कूल में अवार्ड सैरेमनी का आयोजन श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति की ऑफिसियल वेबसाइट भी लांच की गई दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

 

टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की फॉर्म पर मैथ्यू हेडन ने कहा, तकनीक में कुछ भी गलत नहीं

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, India, Australia, India Vs Australia, Test Series, Border Gavaskar Trophy, Border Gavaskar Test Series, Matthew Hayden, Virat Kohli
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 03 Mar 2023

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा है कि विराट कोहली की तकनीक में कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी एक ऐसे दौर से गुजरते हैं जहां वे रन नहीं बना पाते हैं, लेकिन क्रीज पर अधिक समय तक कैसे टिके रहें, बल्लेबाज को इस पर काम करने की जरूरत है। 

वह हाल के दिनों में टेस्ट क्रिकेट में बड़ा स्कोर हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, क्योंकि यह स्टार बल्लेबाज अपनी पिछली 15 पारियों में सबसे लंबे प्रारूप में 50 के पार नहीं जा पाए हैं। मौजूदा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में, कोहली 5 पारियों में सिर्फ 111 रन ही बना पाए हैं। 

हेडन ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, "ऐसा लगता है कि तकनीकी दृष्टिकोण से कुछ भी गलत नहीं है। जब आप करियर के उस पड़ाव पर पहुंच जाते हैं, जहां विराट ने हासिल किया है, तो कभी-कभी फोकस करने में समस्या आ जाती है। उन्होंने कहा, हम सभी जानते हैं कि विराट ने क्या हासिल किया है। 

उनके पास काफी अच्छी ऊर्जा है। आप टीम में उनके लिए मौजूद प्रशंसा को देख सकते हैं।"हेडन ने यह भी कहा कि उनके करियर के दूसरे भाग में एकाग्रता कारक बल्लेबाजों के लिए एक मुद्दा बन जाता है और यह कोहली के मामले में हो सकता है। हेडन ने कहा, सवाल बहुत है लेकिन विराट को खुद इस खराब दौर से निकलने का रास्ता खोजना होगा। 

खिलाड़ी खराब दौर से गुजरते हैं। तीसरे टेस्ट में भारत पर नौ विकेट की शानदार जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में जगह बनाने में मदद की है। जबकि 9 मार्च से अहमदाबाद में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट में जीत भारत की डब्ल्यूटीसी फाइनल में जगह पक्की कर देगी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , India , Australia , India Vs Australia , Test Series , Border Gavaskar Trophy , Border Gavaskar Test Series , Matthew Hayden , Virat Kohli

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD