Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

दिलजोत की ड्रीम बड्स फाउंडेशन 20 लड़कियों को साइकिल करेगी दान

Pollywood, Diljott, Dream Buds Foundation, Dream Buds Foundation NGO, Dream Buds Foundation Today News, Dream Buds Foundation Latest News, Diljott Cycle Distribution, Diljott Latest News, Actress Diljott, Diljott Today News, Rang Ratta, Roshan Prince & Diljott, Roshan Prince, Rang Ratta Movie, Rang Ratta Movie Release Date, Rang Ratta Release Date
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

पंजाब , 14 Feb 2023

लड़कियों को साइकिल दान करेगा ड्रीम बड्स फाउंडेशन, दिलजोत ने कहा- 'मैं उनका दर्द महसूस कर सकती हूं...'

पंजाबी अदाकारा दिलजोत के नेतृत्व वाले ड्रीम बड्स फाउंडेशन ने एक नई पहल के तहत 20 लड़कियों को साइकिल दान करने का फैसला किया है। 14 फरवरी, 2023 को मोहाली के सोहाना स्थित सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 20 लड़कियों को साइकिलें दान की जाएंगी।

इसका उद्देश्य समाज के निम्न सामाजिक आर्थिक क्षेत्रों की लड़कियों की मदद करना और उनकी गतिशीलता को बढ़ाकर उन्हें अध्ययन के लिए प्रोत्साहित करना है। इससे उन्हें अपने घर से स्कूल के बीच आने-जाने में मदद मिलेगी और आगे उन्हें शिक्षा के अपने सपने को साकार करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, ड्रीम बड्स फाउंडेशन उन्हें स्कूल के सामान जैसे लंच बॉक्स और बोतल भी दान करेगा।

Also Read: Rang Ratta: Roshan Prince & Diljott Join Hands For New Punjabi Film

इस दौरान, दिलजोत और उनकी स्वयंसेवकों की टीम और फाउंडेशन के कर्मचारियों के साथ, स्कूल के कर्मचारी और छात्र भी कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहेंगे।

ड्रीम बड्स फाउंडेशन विशेष रूप से एक एनजीओ है जिसकी स्थापना अभिनेत्री दिलजोत ने की थी जो कई फिल्मों और गीतों की प्रमुख अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया है और जल्द ही उनकी रोशन प्रिंस के साथ पंजाबी फिल्म 'रंग रट्टा' और एक हिंदी फिल्म 'क्रिस्पी रिश्ते' आने वाली है।  

इस नेक पहल के बारे में पूछे जाने पर दिलजोत ने कहा कि उन्होंने हमेशा मानवता की सेवा करने की कोशिश की है। उसने अपने माता-पिता को दूसरों की मदद करने का गुण पैदा करने के लिए एक बड़ा श्रेय दिया क्योंकि उनका कहना है कि उन्हें हमेशा अपना आशीर्वाद उन लोगों के साथ बांटने के लिए सिखाया गया है जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

दिलजोत ने कहा, "जो लोग मजबूरी में अपने सपनों को छोड़ देते हैं मैं उनका दर्द महसूस कर सकती हूं। वे गरीब हैं और उनके पास अपने सपनों को जीने के लिए पर्याप्त संसाधन, समर्थन, मार्गदर्शन और अवसर नहीं हैं। मुझे लगा कि मुझे एक संगठन की आवश्यकता है जो ऐसे लोगों  के लिए एक आश्रय के रूप में काम करेगा और जरूरतमंदों के ऐसे लाखों सपनों को एक उम्मीद देगा और इसी तरह ड्रीम बड्स फाउंडेशन का गठन किया गया।"

 

Tags: Pollywood , Diljott , Dream Buds Foundation , Dream Buds Foundation NGO , Dream Buds Foundation Today News , Dream Buds Foundation Latest News , Diljott Cycle Distribution , Diljott Latest News , Actress Diljott , Diljott Today News , Rang Ratta , Roshan Prince & Diljott , Roshan Prince , Rang Ratta Movie , Rang Ratta Movie Release Date , Rang Ratta Release Date

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD