Thursday, 16 May 2024

 

 

खास खबरें संजय टंडन ने लिया बाबा बागेश्वर धाम से आशीर्वाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जीरा व भिखीविंड में लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार सुखबीर सिंह बादल ने पंजाबियों से उस साजिश को समझने की अपील की, जिसके तहत भाई अमृतपाल को खडूर साहिब से खड़ा किया जा रहा अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने शहीद सुखदेव थापर को उनके जन्मस्थान पर श्रद्धांजलि अर्पित की कांग्रेस सरकार हर गरीब परिवार को 8500 रुपये प्रति माह देगी : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर ढींडसा ने एन.के शर्मा के समर्थन में किया चुनाव प्रचार आम आदमी पार्टी को पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में मिली बड़ी मजबूती, विपक्षी पार्टियों के कई दिग्गज नेता हुए 'आप' में शामिल कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष चावला समर्थकों सहित भाजपा में शामिल फसलों पर एमएसपी की गारंटी कांग्रेस देगी : विजय इंदर सिंगला प्रदेश की बात छोड़े पहले अपने हलके में स्वास्थ्य सुविधाओं को सुधारें बलबीर सिंह:एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आम आदमी पार्टी के राज में उनकी अपनी महिला सांसद भी सुरक्षित नहीं : डा. सुभाष शर्मा मैं यहाँ ही पैदा हुआ हूं और आपके सभी दुख-सुख मेरे हैं: मीत हेयर बीस दिन के लालच में अगले 5 साल बर्बाद ना करें लोग – बाबर औजला हम अपने कामों के चलते वोट मांग रहे है जबकि दूसरी पार्टियों के पास वोट मांगने के लिए कोई विजन ही नहीं है : पूर्व मंत्री अनिल विज वोट मांगने का अधिकार, उसको है जिसने काम किया है तो इस देश में केवल नरेंद्र मोदी ने काम किया है : पूर्व गृह मंत्री अनिल विज बाबा हरदेव सिंह जी ने अपना पूरा जीवन मानवता की सेवा में समर्पित कर दिया सुखविंदर सिंह बिंद्रा ने अपने घर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का गर्मजोशी से स्वागत किया पंजाब पुलिस की एजीटीएफ ने मास्टरमाईंड इकबालप्रीत बुच्ची की हिमायत प्राप्त आतंकवादी माड्यूल का किया पर्दाफाश पंजाब पुलिस ने बठिंडा और दिल्ली में खालिस्तान पक्षीय नारे लिखने वाले ऐसऐफजे के तीन गुर्गों को किया काबू मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लुधियाना से उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए किया प्रचार

 

श्रीलंका महिला टी20 विश्व कप में काफी आगे जाएगा : चमारी अथापथ्थु

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Womens T20 World Cup, Womens T20 World Cup 2023, ICC Womens T20 World Cup, ICC Womens T20 World Cup 2023, Chamari Athapaththu, Sri Lanka
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 04 Feb 2023

श्रीलंका की कप्तान चमारी अथापथ्थु का मानना है कि उनकी टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है और उन्हें लगता है कि वे दक्षिण अफ्रीका में 10 से 26 फरवरी तक होने वाले आगामी आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 में काफी आगे तक जा सकती है। 

हम इस टूर्नामेंट में इतने आत्मविश्वास से पहले कभी नहीं थे। हमारी महत्वाकांक्षाएं टूर्नामेंट जीतने से कम नहीं हैं। यह हमारा अंतिम लक्ष्य है। हमारा आत्मविश्वास हाल के परिणामों, हमारे खिलाड़ियों के कौशल और दक्षताओं और अनुभव से उपजा है।

हमने एशिया कप में अच्छी तरह से प्रतिस्पर्धा की और भारत के खिलाफ फाइनल में जगह बनाने में सफल रहे। हमने फाइनल में पहुंचने के लिए शुरूआती चरण में बांग्लादेश और फिर सेमीफाइनल में पाकिस्तान सहित कई टीमों को हराया।

चमारी ने आईसीसी के कौलम में शनिवार को कहा, "आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के लिए हमारी तैयारी अच्छी रही है। हमने एशिया कप सहित हाल के महीनों में कई अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। हमें एक तरह की लय मिल गई है और मुझे लगता है कि हम सही संयोजन भी ढूंढ रहे हैं।"

चमारी ने यह भी खुलासा किया कि महिला टी20 विश्व कप में अपनी आठवीं उपस्थिति दर्ज कर रही श्रीलंका ने मुख्य कोच के बिना टूर्नामेंट में जाने के बावजूद दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए घर पर कुछ विशेष तैयारी की थी।

हम इस टूर्नामेंट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसके लिए हर तरह से काम कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका की परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए हमारे पास कुछ विशेष प्रशिक्षण सत्र हैं। हमने व्यक्तिगत कौशल निर्माण, पावर हिटिंग और अपनी फील्डिंग क्षमताओं को बढ़ाने पर काम किया है।

बाएं हाथ की सलामी बल्लेबाज चमारी का मानना है कि टी20 प्रारूप महिला क्रिकेट के लिए एक बड़ा वरदान है और खेल को लोकप्रिय बनाने में मदद करता है। महिला क्रिकेट में टी20 प्रारूप सबसे रोमांचक तत्व है और महिलाओं के खेल को बढ़ावा देने में एक बड़ी भूमिका निभा रहा है।

श्रीलंका टूर्नामेंट का अपना पहला मैच 10 फरवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेलेगा और चमारी ने अफ्रीकी राष्ट्र में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद में हस्ताक्षर किए। दक्षिण अफ्रीका में, हम गति और उछाल की उम्मीद करते हैं, लेकिन हम वास्तव में चुनौतियों का इंतजार कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम पर्याप्त रूप से तैयार हैं और कोई कारण नहीं देखते हैं कि हम अच्छा प्रदर्शन क्यों नहीं करेंगे। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट देखने और खेलने के लिए एक अविश्वसनीय जगह है।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Womens T20 World Cup , Womens T20 World Cup 2023 , ICC Womens T20 World Cup , ICC Womens T20 World Cup 2023 , Chamari Athapaththu , Sri Lanka

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD