Friday, 31 March 2023

 

 

खास खबरें ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का वीरवार को 33वां दिन आईपीएल 2023: संजय मांजरेकर को उम्मीद..गुजरात टाइटंस पिछले सत्र का आत्मविश्वास आगे लेकर जाएंगे श्रेयस अय्यर ने एनसीए में रिपोर्ट किया आईपीएल 2023 : शुरूआती चरण में चूके हेजलवुड, आरसीबी के पहले मैच के लिए ग्लेन मैक्सवेल पर संदेह मियामी ओपन: सोराना कर्स्टी ने आर्यना सबालेंका को किया अपसेट, पहली बार डब्लूटीए 1000 सेमीफाइनल में 'मैदान' का टीजर हुआ रिलीज, भारतीय फुटबॉल के 'स्वर्ण युग' की कहानी व्यापार में सुगमता के लिए प्रदेश में स्थापित होगा निवेश ब्यूरो: सुखविंदर सिंह सुक्खू रोहित शर्मा जो कहना चाहते थे उसे कहने से वह नहीं डरते : अनिल कुंबले ट्विटर ने फ्री, बेसिक, एंटरप्राइज टियर के साथ नया एपीआई लॉन्च किया 'पोन्नियिन सेलवन 2' : मणिरत्नन की ग्रैंड फिल्म का ट्रेलर रिलीज मियामी ओपन : कार्लोस अल्काराज-टेलर फ्रिट्ज, पेट्रा क्वितोवा-एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा क्वार्टर फाइनल बारिश के कारण पुनर्निर्धारित मानहानि मामला : पटना की अदालत ने राहुल गांधी को 12 अप्रैल को किया तलब आईपीएल 2023 : नवनियुक्त उप-कप्तान अक्षर पटेल आईपीएल 2023 सीजन में अपनी नई भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित स्पेन मास्टर्स: सिंधु, श्रीकांत, प्रणीत दूसरे दौर में, सात्विक-चिराग ने मैच छोड़ा फिलीपीन नौका में आग लगने से 10 लोगों की मौत, 230 को बचाया गया गूगल ने कहा, बार्ड के लिए नहीं की चैटजीपीटी की नकल अपने बिंग चैट में विज्ञापन ला रहा माइक्रोसॉफ्ट सीरिया में आंधी से सात की मौत लियाम लिविंगस्टोन आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का पहला मैच नहीं खेल पाएंगे : रिपोर्ट मोरक्को में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, 27 घायल मिकी आर्थर बनेंगे पाकिस्तान के सलाहकार टीम निदेशक, मोर्न मोर्कल गेंदबाजी कोच

 

इंडोनेशिया मास्टर्स: लक्ष्य सेनक्वार्टरफाइनल में, सायना नेहवाल बाहर

Sports News, Badminton, Badminton Player, Indonesia Masters, Lakshya Sen, Saina Nehwal

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जकार्ता , 26 Jan 2023

भारत के लक्ष्य सेन ने गुरूवार को इंडोनेशिया मास्टर्स सुपर 500 टूर्नामेंट के पुरुष एकल क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया जबकि सायना नेहवाल महिला एकल के दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गयीं। सातवीं सीड लक्ष्य ने एक गेम से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए मलेशिया के एनजी तजे योंग को 19-21, 21-8, 21-17 से हराया।

निर्णायक गेम में कड़ा संघर्ष हुआ और भारतीय खिलाड़ी ने आखिरी तीन अंक लगातार जीत कर अंतिम आठ का टिकट हासिल कर लिया। क्वार्टरफाइनल में लक्ष्य का मुकाबला चौथी सीड इंडोनेशिया के जोनाटन क्रिस्टी से होगा। यह दोनों खिलाड़ियों के बीच दूसरा मुकाबला होगा। 

इससे पहले दोनों 2020 एशियन टीम चैंपियनशिप में भिड़े थे जिसमें लक्ष्य ने जीत हासिल की थी। दूसरी तरफ सायना आठवीं सीड चीनी खिलाड़ी युई हान से लगातार गेमों में 15-21, 7-21 से हारकर बाहर हो गयीं।

 

Tags: Sports News , Badminton , Badminton Player , Indonesia Masters , Lakshya Sen , Saina Nehwal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD