Monday, 27 March 2023

 

 

खास खबरें कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल द्वारा विधान सभा क्षेत्र घन्नौर और राजपुरा का दौरा चेतन सिंह जौड़ामाजरा द्वारा फसलों के नुकसान का जायज़ा लेने के लिए गाँवों का दौरा पंजाब सरकार पूर्व सैनिकों के कल्याण और विकास के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध : चेतन सिंह जौड़ामाजरा आनंद शर्मा ने मुख्यमंत्री से भेंट की उप-मुख्यमंत्री ने काली माता मंदिर पधाई में की पूजा-अर्चना हरित हाइड्रोजन एवं अमोनिया परियोजना के लिए समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित ‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ सोमवार को 30वां दिन देश में आयुर्वेद को बढ़ावा देने में हरियाणा का अहम योगदान रहेगा - मनोहर लाल खट्टर टीबी उन्मूलन में पंचायतें निभाएं भूमिका - शिव प्रताप शुक्ल अदाणी मामले की जांच से डरी सरकार, राहुल के सवालों का जवाब नहीं: मल्लिकार्जुन खड़गे कर्नाटक रिश्वत मामला: सुप्रीम कोर्ट ने लोकायुक्त की याचिका पर बीजेपी विधायक से मांगा जवाब 38वें जन्मदिन पर राम चरण ने किया खुलासा, अगली फिल्म का नाम 'गेम चेंजर' राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता पहुंची किसान अपनी उपज की प्रोसेसिंग कर कमा सकते हैं अच्छा मुनाफा : डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल भगवंत मान सरकार का बडा एलान , ग्रुप ए और बी नौकरी के लिए आवेदन कर सकेगें पूर्व सैनिक 24,000 रुपए की रिश्वत लेने के दोष अधीन विजीलैंस द्वारा पटवारी काबू 'गुम है किसी के प्यार में' शो के 800 एपिसोड पूरे, टीम ने मनाया जश्न मेन्स सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट्स : अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार का क्रिकेट में करियर खत्म? इटली ने यूरो क्वालिफायर में माल्टा को हराया पेड अकाउंट एकमात्र सोशल मीडिया होगा, जो मायने रखता है : एलन मस्क इंग्लैंड, पुर्तगाल ने यूरो 2024 क्वालिफायर में बैक-टू-बैक जीत हासिल की

 

इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने न्यायिक सुधारों का अर्थव्यवस्था पर प्रभाव की चेतावनियों को किया खारिज

Benjamin Netanyahu, Prime Minister Of Israel, International Leader, Israel

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जेरूसलम , 26 Jan 2023

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने न्यायपालिका में आमूल-चूल परिवर्तन की अपनी सरकार की विवादास्पद योजना के प्रभाव के बारे में वरिष्ठ अर्थशास्त्रियों की चेतावनियों को खारिज कर दिया है। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार इजरायल के मुख्य टीवी चैनलों पर प्रसारित एक संवाददाता सम्मेलन में नेतन्याहू ने कहा कि न्यायिक सुधारों से देश की अर्थव्यवस्था को होने वाले नुकसान के बारे में चिंताएं झूठ की सुनामी हैं। 

उन्होंने कहा, लोकतंत्र को मजबूत करने के हमारे कदमों से अर्थव्यवस्था को नुकसान नहीं होगा, उन्होंने कहा, सुधारों से आर्थिक विकास को बढ़ावा मिलेगा। इजराइल के सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहने वाले नेतन्याहू ने दिसंबर 2022 में इतिहास में इजराइल की दक्षिणपंथी सरकार का पद फिर से संभाला। 

न्यायिक सुधार से न्यायाधीशों की नियुक्ति पर सरकार का नियंत्रण बढ़ जाएगा। संसद या सरकार के फैसलों को पलटने की सर्वोच्च न्यायालय की क्षमता सीमित हो जाएगी। इससे पहले बुधवार को नोबेल पुरस्कार विजेता, विश्वविद्यालय के वरिष्ठ प्रोफेसरों और इजराइल के केंद्रीय बैंक के पूर्व वरिष्ठ निदेशकों सहित लगभग 270 इजराइली अर्थशास्त्रियों ने एक पत्र में चेतावनी दी थी कि न्यायिक व्यस्था में परिवर्तन से अर्थव्यवस्था को अभूतपूर्व नुकसान होगा। 

बैंक ऑफ इजराइल के गवर्नर आमिर यारोन ने नेतन्याहू को सुधारों के संभावित प्रभावों के बारे में चेतावनी देने के एक दिन बाद यह आया।

 

Tags: Benjamin Netanyahu , Prime Minister Of Israel , International Leader , Israel

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD