Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल

 

ऑस्ट्रेलिया की ताहलिया ने मैकग्रा 'आईसीसी महिला टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर' जीता पुरस्कार

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, Tahlia McGrath, ICC Womens T20I Cricketer of the Year 2022
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दुबई , 25 Jan 2023

ऑस्ट्रेलिया की ताहलिया मैकग्रा को बुधवार को 2022 के लिए आईसीसी महिला टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर के रूप में चुना गया। वह यह पुरस्कार जीतने वाली मेग लैनिंग, बेथ मूनी और एलिसा हीली के बाद ऑस्ट्रेलिया की चौथी महिला क्रिकेटर बनीं। ताहलिया ने 16 मैचों में 62.14 की औसत से 435 रन बनाए और 2022 में अपनी तेज गेंदबाजी से 13 विकेट चटकाए। 

उन्होंने भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना, पाकिस्तान की ऑफ स्पिन ऑलराउंडर निदा डार और न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन को हराकर पुरस्कार अपने नाम किया। ताहलिया ने कहा, "आईसीसी महिला टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर ऑफ द ईयर का खिताब हासिल करना एक अविश्वसनीय सम्मान है। 

खासकर जब दुनिया भर में इतने सारे अविश्वसनीय खिलाड़ी खेल को अगले स्तर तक ले जा रहे हैं।"उन्होंने कहा, "टी20 प्रारूप में टीम के लिए यह एक अच्छा साल रहा है। राष्ट्रमंडल खेलों में पहली बार महिला क्रिकेट का स्वर्ण पदक जीतना और भारत को भारत में मात देना। 

यह साल का अंत करने का एक बहुत अच्छा तरीका था। अक्टूबर 2021 में अपने टी20 डेब्यू के बाद से, ताहलिया ने 2022 में सबसे छोटे प्रारूप में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए पांच मैचों में 42.66 की औसत से 128 रन बनाए और वर्तमान में शीर्ष क्रम की टी20 बल्लेबाज हैं। 

उन्होंने एडिलेड में महिला एशेज श्रृंखला के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 2022 की धमाकेदार शुरुआत की। उन्होंने केवल 49 गेंदों पर नाबाद 91 रन बनाए, जो उसका सर्वोच्च टी20 स्कोर है। उनकी शानदार पारी में 13 चौके और एक छक्का लगाया था। इससे पहले, ताहलिया ने भी गेंद से अच्छी गेंदबाजी की क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में 3/26 विकेट लेकर इंग्लैंड को 169/4 पर रोक दिया। इसके बाद कप्तान मेग लैनिंग के साथ 18 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , Tahlia McGrath , ICC Womens T20I Cricketer of the Year 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD