Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज

 

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी बैठक आयोजित, 2024 के चुनावों का बिगुल बजाया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व कार्यकर्ताओं के बलबूते हीजीतेंगे चुनाव : विजय रुपाणी

Arun Sood, BJP Chandigarh, Bharatiya Janata Party, BJP, Vijay Rupani
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 24 Jan 2023

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज स्थानीय सेक्टर 33 स्तिथ प्रदेश कार्यालय कमलम में प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें संगठनात्मक , राजनैतिक व विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई तथा पार्टी की कार्यप्रणाली के लिए आगामी रोडमैप तैयार किया गया।  

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि दीप प्रज्वलन से आरंभ हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में प्रदेश प्रभारी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया व कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने पिछले 9 वर्षों में देश के हर वर्ग का ख्याल रखा है तथा  देश में अभूतपूर्व विकास हुआ है। 

देश  हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है , दुनिया के नक्शे पर भारत अव्वल देशों की श्रेणी में खड़ा हो गया है । आज पूरा विश्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली का अनुसरण करता है ।उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि देश की तरक्की और सम्मान को बरकरार रखने के लिए देश में पुनः भाजपा की सरकार बनाना अति आवश्यक है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली व  कार्यकर्ताओं के बलबूते पर ही पर ही 2024 के चुनाव में जीत हासिल की जा सकती है। हर कार्यकर्ता को 2024 में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने  के लिए अभी से कमर कस लेनी चाहिए ताकि 2024 में देश मे एक बार फिर से कमल खिले और देश तरक्की के नए आयाम बनाएं।प्रदेश संगठन महामंत्री श्रीनिवासुलू ने संगठनात्मक विषय पर चर्चा की। 

बूथ सशक्तिकरण,  शक्ति केंद्र सशक्तिकरण पर जोर दिया तथा सभी बूथों में  पन्ना प्रमुख बनाए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि 2024 में लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करने के लिए पन्ना  प्रमुखों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है।  प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने मुख्य अतिथि तथा कार्यकारिणी के सभी सदस्यों का स्वागत किया ।

जून 2022 में  हुई पिछली कार्यकारिणी से लेकर आज तक की  पार्टी गतिविधियों का ब्यौरा दिया। उन्होंने पार्टी के आगामी कार्यों के बारे में भी निर्देश दिए । नगर निगम में मेयर , सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव जीतने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। पार्टी के आगामी रोड मैप की जानकारी दी तथा 2024 को ध्यान में रखते हुए पार्टी की कार्यशैली कैसे चलाई जाए इस बारे में चर्चा की। महापौर अनूप गुप्ता ने भाजपा शासित नगर निगम के कार्यो और उपलब्धियों के

बारे में बताया  इनके अलावा प्रदेश कार्यालय सचिव गजेंद्र शर्मा ने शोक प्रस्ताव रखा , श्रीमती हरप्रीत कौर बबला  ने जी-20 सम्मेलन के बारे में जानकारी दी , रामवीर भट्टी ने प्रधानमंत्री के मन की बात के प्रकरणों पर चर्चा की, ओपी सिंह ने स्वाबलंबी भारत,  विजय राणा ने सीमावर्ती गांव संपर्क तथा  परीक्षा पर चर्चा विषय पर जानकारी दी। इसी प्रकार महेंद्र निराला ने सोशल मीडिया तथा दीपक मल्होत्रा ने डाटा मैनेजमेंट पर चर्चा की।

बैठक में महामंत्री चंद्रशेखर ने आज के राजनीतिक परिदृश्य पर प्रस्ताव पेश किया जिसका अनुमोदन वरिष्ठ उपमहापौर कनवर राणा ने किया तथा द्वितीय अनुमोदन उपमहापौर हरजीत सिंह द्वारा किया गया। जनीतिक प्रस्ताव में चंडीगढ़ में भाजपा के नेतृत्व में किए गए विकास  कार्यों तथा आने वाले समय में करवाए जाने कार्यों का उल्लेख किया गया है। 

शहरवासियों के विभिन्न मुद्दों को प्रशासन एवं निगम के सहयोग से हल करवाने हेतु 18 विभिन्न समितियों का गठन किया गया है ये समितियां जन सहयोग से जन भावनाओं के अनुसार इन विषयों को संबंधित अधिकारियों के सामने उठाकर इन का निवारण सुनिश्चित करेंगी।

प्रस्ताव में यह भी उल्लेख किया गया है कि आने वाला चुनाव बीजेपी तथा अन्य पार्टियों के बीच होने वाला है,  सभी विपक्षी पार्टियां एक होकर बीजेपी का मुकाबला करेंगी लेकिन भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ताओ के सहयोग से  संगठन का विस्तार करते हुए प्रत्येक बूथ पर कुल मतदाताओं का 51% मत प्राप्त करने का लक्ष्य प्राप्त करते हुए भाजपा की विजय सुनिश्चित की जाएगी। 

प्रस्ताव पर विस्तृत चर्चा की गई तथा कार्यकर्ताओं ने सुझाव भी दिए। बैठक में सभी जिला अध्यक्षो, मोर्चा अध्यक्षो, प्रकोष्ठों के कोऑर्डिनेटर व विभागों के समन्वयक ने  अपने-अपने जिलों ,मोर्चो,प्रकोष्ठों व  विभागों का वृत दिया  तथा रिपोर्ट पेश की। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत  को सुनिश्चित करने का संकल्प लेकर धन्यवाद प्रस्ताव के साथ बैठक संपन्न हुई ।

आज की बैठक में प्रदेश प्रभारी गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ,संगठन महामंत्री मन्थरी श्रीनिवासुलू, महामंत्री रामवीर भट्टी , चंद्रशेखर , मेयर अनूप गुप्ता,  पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमला शर्मा,  कोर कमेटी के सभी सदस्य, फाइनेंस कमेटी के सभी सदस्य,  सभी प्रदेश पदाधिकारी , सभी पार्षद,  जिला- मोर्चा अध्यक्ष महामंत्री,  मंडल अध्यक्ष,  प्रकोष्ठ - विभागों के संयोजक सह संयोजक तथा कार्य समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे ।

 

Tags: Arun Sood , BJP Chandigarh , Bharatiya Janata Party , BJP , Vijay Rupani

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD