Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा, तीन अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Pakistan, Pakistan Squad, Pakistan ODI Squad, Haris Sohail, Shan Masood
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कराची , 05 Jan 2023

पाकिस्तान ने गुरुवार को तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों बल्लेबाज तैयब ताहिर, कामरान गुलाम और चाइनामैन उस्मा मीर को अपनी 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया और न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी तीन घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला के लिए हारिस सोहेल, शान मसूद की भी वापसी हुई है। 

तैय्यब और उस्मा दोनों ने पाकिस्तान कप में शानदार प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और गेंदबाज बन गए। नियमित उपकप्तान शादाब खान टीम में एक उल्लेखनीय अनुपस्थित हैं, जिन्हें बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकेंस के साथ उनके कार्यकाल के दौरान उंगली में चोट लग गई थी और उनकी जगह 27 वर्षीय लेग स्पिनर उस्मा को नामित किया गया है।

हालांकि, अबरार अहमद को मौका नहीं मिला, जो पिछले महीने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार शुरूआत करने के बाद से लाल गेंद से प्रभावशाली रहे हैं। दूसरी ओर, इंग्लैंड श्रृंखला के पहले टेस्ट में चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज और उससे पहले के दो टेस्ट में चूकने वाले हारिस रऊफ ने वापसी की।

इस सीरीज में शाहीन आफरीदी नहीं हैं। हालांकि, उन्हें मेडिकल पैनल से परामर्श करने के बाद पूरी तरह से ठीक होने के लिए और समय दिया गया है। अंतरिम मुख्य चयनकर्ता शाहिद आफरीदी ने कहा, "पिछले साल हमारे पास सीमित वनडे क्रिकेट था और इस साल, हमें एशिया कप में भाग लेने से पहले 11 वनडे मैच खेलने हैं, इसके बाद विश्व कप होगा, जिससे हम परिचित होंगे।

उन्होंने कहा, "इसलिए, हमारा लक्ष्य इन 11 वनडे मैचों का अधिकतम उपयोग करना है ताकि हमारे लगातार प्रदर्शन करने वालों को अवसर मिले, जिससे हम दो महत्वपूर्ण टूर्नामेंटों के लिए सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध खिलाड़ियों का चयन कर सकें।" इस बीच, शान मसूद और हारिस सोहेल ने एकदिवसीय टीम में वापसी की। 

मसूद ने आखिरी बार 2019 में वनडे खेला था जबकि सोहेल ने 2020 के बाद से पचास ओवर के प्रारूप में कोई मैच नहीं खेला है। आफरीदी ने कहा, हमने अनुभवी हारिस सोहेल और शान मसूद को वापस बुलाने का फैसला किया है क्योंकि हमारा मानना है कि दोनों खिलाड़ियों के पास अभी भी पाकिस्तान क्रिकेट को देने के लिए बहुत कुछ है।

हमने न केवल तैयब ताहिर और उस्मा मीर को हमारे घरेलू आयोजनों में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत किया है, उन्हें भी मौका दिया गया है।

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, हारिस रऊफ, हारिस सोहेल, इमाम-उल-हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, सलमान आगा, शाहनवाज दाहनी, शान मसूद, तैय्यब ताहिर और उस्मा मीर।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Pakistan , Pakistan Squad , Pakistan ODI Squad , Haris Sohail , Shan Masood

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD