Monday, 26 February 2024

 

 

खास खबरें स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने पंजाब उर्दू अकादमी, मालेरकोटला के सालाना इनाम वितरण और सम्मान समारोह और रस्म-ए-इजराअ के मौके पर की शिरकत पंजाब पुलिस ने लोगों तक सुविधाजनक पहुँच बढ़ाने के लिए नयी ट्रैफ़िक सलाहकार कमेटी का किया गठन मुख्यमंत्री द्वारा पंजाब को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए लोगों को ‘कार्य की राजनीति’ का डटकर समर्थन करने का न्योता 1978 बैच के पूर्व छात्रों ने PEC का किया दौरा प्रो. सिम्मी अग्निहोत्री की श्रद्धांजलि एवं प्रार्थना सभा में शामिल हुए मुख्यमंत्री हिमाचल सरकार हर मोर्चे पर फेल, केंद्र की योजनाओं के सहारे चल रहा प्रदेश : जयराम ठाकुर किशोरी लाल ने किया 4.33 करोड़ रूपये की जल परियोजनाओं का उद्घाटन-शिलान्यास कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने अजनाला हलके में दो संपर्क सड़कों का शिलान्यास किया चितकारा लिट फेस्ट- साहित्य, संस्कृति और विचारों की विजय मुख्यमंत्री भगवंत सिंह द्वारा मुकेरियाँ से अपनी किस्म की पहली सरकार-व्यापार मिलनी की शुरुआत बांस उत्पादकों के लिए प्रदेश सरकार बनाएगी सोसायटी बीजेपी और कांग्रेस के नेता सिर्फ मेवात के लोगों के वोट लेने आते हैं, लेकिन विकास खुद का करते हैं : अभय सिंह चौटाला मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा श्री गुरु रविदास जी का 650वां प्रकाश उत्सव व्यापक स्तर पर मनाने का ऐलान सफाई कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए मिलें बेहतर सुविधाएं : अंजना पंवार विकास कार्य़ो की गति में लाई जाए तेजीः सोम प्रकाश एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप

 

आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस ने सेक्टर 17, चंडीगढ़ में इमिग्रेशन ऑफिस का उद्घाटन किया

Aryans inaugurates Immigration Office on the birthday of its founder in Sector 17, Chandigarh
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 07 Dec 2022

आर्यन्स ग्रुप के संस्थापक प्रो. रोशन लाल कटारिया के 74वें जन्मदिन पर आज सेक्टर 17, चंडीगढ़ में द ताज के सामने एक नए इमिग्रेशन ऑफिस "आर्यन्स ओवरसीज" का उद्घाटन किया गया, जहां पर छात्रों को विदेश में पढ़ने का मौका मिलेगा।उद्घाटन और रीबन काटकर प्रोफेसर रोशन लाल कटारिया ने दीप प्रज्वलित किया। इस अवसर पर आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस में 15 साल से काम कर रही आर्यन्स की कोर टीम भी मौजूद है।

डॉ. अंशु कटारिया, चेयरमैन, आर्यन्स ग्रुप ने पिछले 15 वर्षों के सहयोग के लिए छात्रों, अभिभावकों, हितधारकों का धन्यवाद करते हुए ने कहा कि आर्यन्स ओवरसीज ऑफिस से छात्र कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूके, यूएसए,न्यूजीलैंड आदि जैसे विभिन्न देशों में विदेश में पढ़ाई के विकल्प ले सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजिस ने कनाडा में 500 से अधिक पार्टनर कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के साथ कार्यक्रमों की एक श्रृंखला विकसित की है। आर्यन्स ग्रुप में अंडरग्रेजुएट और पोस्टग्रेजुएट प्रोग्राम के लिए पेड को-ऑप और पीजीडब्ल्यूपी के साथ पाथवे, क्रेडिट ट्रांसफर और डायरेक्ट प्रोग्राम उपलब्ध हैं।

 

Tags: Aryans Overseas , Study Abroad , Dr. Anshu Kataria , Aryans Group of Colleges

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD