Saturday, 04 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

'आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ' पुरस्कार के लिए जोस बटलर, आदिल राशिद, शाहीन शाह आफरीदी नामित

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Jos Buttler, Adil Rashid, Shaheen Shah Afridi, ICC Player of the Month Award, ICC Player of the Month Award For November
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

दुबई , 06 Dec 2022

इंग्लैंड के टी20 विश्व कप विजेता अभियान के दो सितारे जोस बटलर, आदिल राशिद और पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी के साथ-साथ महिला क्रिकेटरों गेबी लुईस, नत्थाकन चैंथम और अनुभवी सिदरा अमीन को नवंबर 2022 के लिए आईसीसी प्लेयर आफ द मंथ के लिए नामांकित किया गया है। आईसीसी प्लेयर आफ द मंथ के नामांकितों ने नवंबर 2022 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

मेन्स प्लेयर आफ द मंथ के लिए नामांकित खिलाड़ी:

जोस बटलर (इंग्लैंड)

इंग्लैंड के बल्लेबाज और सफेद गेंद के कप्तान बटलर ने शानदार प्रदर्शन किया, जिससे उनकी टीम ने आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप हासिल किया था। इंग्लैंड के कप्तान ने महीने की शुरूआत न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेयर आफ द मैच प्रदर्शन के साथ की, जिसमें उन्होंने 47 गेंदों में 73 रन बनाए और उनकी टीम ने ब्रिस्बेन में 20 रन से जीत दर्ज की। 

इसके बाद उन्होंने भारत के खिलाफ उल्लेखनीय सेमीफाइनल प्रदर्शन में इस उपलब्धि को बेहतर किया, जहां एलेक्स हेल्स के साथ 49 गेंदों में 80 रन बनाकर 169 रन के लक्ष्य को पूरा किया। तनावपूर्ण फाइनल में 26 के अपने महत्वपूर्ण स्कोर के साथ, बटलर ने मैदान पर नेतृत्व भी प्रदान किया, जिससे मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ट्रॉफी जीती।

आदिल राशिद (इंग्लैंड)

राशिद ने सबसे छोटे प्रारूप में एक विश्व स्तरीय गेंदबाज के रूप में बार-बार खुद को साबित किया है और नवंबर में इंग्लैंड के खेमे में असाधारण प्रदर्शन करने वालों में से एक के रूप में अपनी साख को मजबूत किया है। महीने के दौरान खेले गए चार टी20 मैचों में सिर्फ चार विकेट लेने के बावजूद, उनकी 5.70 की विशेषज्ञ इकॉनमी दर उच्च दबाव वाले मैचों में विपक्षी स्कोर को सीमित करने के लिए महत्वपूर्ण थी।

उन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में श्रीलंका के खिलाफ अंतिम ग्रुप मैच में 16 रन देकर एक विकेट के साथ प्लेयर आफ द मैच पुरस्कार जीता, उन्होंने फाइनल में शानदार गेंदबाजी की थी।

शाहीन शाह आफरीदी (पाकिस्तान)

टी20 विश्व कप फाइनल में पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण की अगुआई करते हुए, आफरीदी एक बार फिर विरोधी बल्लेबाजों के लिए लगातार खतरा साबित हुए। महीने के दौरान 7.30 के शानदार औसत से दस विकेट लेते हुए, उनके स्टैंड-आउट आंकड़े एडिलेड में बांग्लादेश के खिलाफ जरूरी जीत के मुकाबले में आए, जहां 22 रन देकर चार विकेटों ने नॉकआउट चरण में अपनी टीम की मदद की। 

हालांकि चोट के कारण फाइनल के बीच में ही मैदान से बाहर चले गए थे, लेकिन फाइनल के दौरान इंग्लैंड पर दबाव बनाने के लिए वह महत्वपूर्ण थे।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Jos Buttler , Adil Rashid , Shaheen Shah Afridi , ICC Player of the Month Award , ICC Player of the Month Award For November

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD