Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें पटियाला की महिला नेत्री आप छोड़ अकाली दल में हुई शामिल गरीबों के शिक्षित बच्चे ही अपने परिवार को गरीबी से मुक्ति दिला सकते हैं: सीएम भगवंत मान ट्रस्ट की लेबोरेट्रीयों से हर वर्ष 12 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही जांच : डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय 18 वर्षों से कांग्रेस में सक्रिय ओमप्रकाश सैनी सहित 1000 ने भाजपा का दामन थामा मई दिवस पर Chandigarh-Punjab Union of Journalists ने बनाई मानव श्रृंखला अब पति, भाई या बेटा नहीं करेगा महिलाओं की वोट का सौदा पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा लोक सभा मतदान की तैयारियों का जायज़ा लेने के लिए राज्य के डिप्टी कमिशनरों, पुलिस कमिशनरों और ऐसऐसपीज़ के साथ मीटिंग झूठ व डर के सहारे सत्ता पाना चाह रहे जयराम : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू मजीठा हल्के से होगी भारी जीत कांग्रेस नेताओं ने गुरजीत औजला के साथ मजीठा में की बैठक देश ने तय कर लिया है कि आएंगे तो मोदी ही : जयराम ठाकुर अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी होते हैं मजदूर मैं साधारण ग्रामीण, जिसका मुकाबला बड़े-बड़े धनाढ्यों के साथ:एन.के.शर्मा एलपीयू की प्रो-चांसलर श्रीमती रश्मी मित्तल को मानद कर्नल रैंक से किया गया सम्मानित पूर्व कांग्रेसी दलवीर गोल्डी के शामिल होने से संगरूर में ‘आप’ की स्थिति हुई और मजबूत मीत हेयर की चुनावी सभाओं में जुटने लगी भारी भीड़ उर्वशी रौतेला-आलिया भट्ट की मुलाक़ात का राज़! महान संगीतकार रविन्द्र जैन के नाम पर ग़ज़ल-शास्त्रीय संगीत को बढ़ावा देने का संकल्प किसानों का औजला को समर्थन लुधियाना में मेरी जीत से विश्वासघातियों के खिलाफ पूरे देश को संदेश जाएगा : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग मुख्यमंत्री भगवंत मान ने जेल में अरविंद केजरीवाल से की मुलाकात अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की जीत सुनिश्चित करने के लिए लुधियाना में डेरा डालूंगा : बाजवा

 

मेरे लिए अंत तक बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था : सूर्यकुमार यादव

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Suryakumar Yadav, IND v NZ, 2nd T20
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

माउंट मौंगानुई , 20 Nov 2022

जैसे ही सूर्यकुमार यादव ने प्रसारकों के साथ अपनी पारी का साक्षात्कार समाप्त किया, विकेटकीपर ऋषभ पंत को दाएं हाथ के बल्लेबाज के कान में "अविश्वसनीय" कहते सुना गया। पंत केवल उन भावनाओं को दर्शा रहे थे, जो माउंट मौंगानुई में बे ओवल में सूर्यकुमार को न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही श्रृंखला के दूसरे मैच में भारत के लिए एक आश्चर्यजनक मास्टरक्लास वाली पारी खेलते देखने को मिला। 

एक धीमी पिच पर जहां लगभग सभी भारतीय बल्लेबाजों को गेंद को हिट करने में मुश्किल हुई, शीर्ष क्रम के टी20 बल्लेबाज, सूर्यकुमार ने 217.65 की स्ट्राइक-रेट से पूरे मैदान में 11 चौके और सात छक्के लगाए और 51 गेंदों पर 111 रन बनाकर नाबाद रहे। सूर्यकुमार ने कहा, "टी20 क्रिकेट में एक शतक हमेशा बहुत खास होता है, लेकिन मेरे लिए अंत तक बल्लेबाजी करना भी वास्तव में महत्वपूर्ण था। 

पिछले कुछ ओवरों को अधिकतम करना महत्वपूर्ण था। नेट्स में और बार-बार वही चीजें कर रहा हूं। इसलिए ऐसे शॉट खेलता हूं।"इससे पहले, जुलाई में, सूर्यकुमार ने ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ आश्चर्यजनक 117 रन बनाकर अपना पहला टी20 शतक बनाया था। 

2022 में टी20 में, सूर्यकुमार 47.95 के औसत और 188.37 के स्ट्राइक-रेट से 1151 रन बनाकर प्रारूप में सबसे आगे हैं। शीर्ष क्रम के टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार ने हाल ही में आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में 59.75 के शानदार औसत और 189.68 के शानदार स्ट्राइक-रेट से 239 रन बनाए थे, जिसमें दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और नीदरलैंड के खिलाफ अर्धशतक शामिल थे। 

कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ 41 गेंदों पर उनकी 82 रन की साझेदारी भारत के 20 ओवरों में 191/6 रन पर पहुंचाने काफी था। सूर्यकुमार ने कहा, "हार्दिक ने मुझसे कहा कि हमें 190-195 के स्कोर की जरूरत है और हम खुश हैं कि हम वहां पहुंच गए।"पिछले साल अहमदाबाद में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारत के लिए डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार के लिए यह ग्राफ तेजी से चढ़ा है और उन्होंने जुलाई में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। 

हालांकि एकदिवसीय मैचों में उनका औसत 34 है, सूर्यकुमार काफी हद तक अपने टी20 कारनामों के कारण सुर्खियों में रहे हैं, जहां उन्होंने 1395 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और 12 अर्धशतक शामिल हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Suryakumar Yadav , IND v NZ , 2nd T20

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD