Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

2024 में नई हाइब्रिड ओएलईडी तकनीक के साथ आईपैड लॉन्च कर सकता है एप्पल

Technology, Apple, iPad, Apple iPad, Hybrid OLED, Hybrid OLED Displays, Surface Mounting Technology, SMT, iPad Pro
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 12 Oct 2022

एप्पल ने ताइवान सरफेस माउंटिंग टेक्नोलॉजी (एसएमटी) के साथ साइन अप किया है, जो 2024 तक आईपैड प्रो में हाइब्रिड ओएलईडी डिस्प्ले का उपयोग कर टेक दिग्गज को आगे बढ़ा सकता है। एप्पलइंसाइडर के अनुसार, आईपैड और आईपैड प्रो का डिस्प्ले उपयोगकर्ता अनुभव का एक प्रमुख पुर्जा है, इसलिए, आपूर्तिकर्ता परिवर्तन आगामी डिजाइन संशोधनों का संकेत दे सकते हैं। 

एक आपूर्ति श्रृंखला में व्यवधान की स्थिति में, एप्पल एक महत्वपूर्ण आईपैड अपग्रेड के लिए तैयार हो सकता है। डिजीटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, ताइवान एसएमटी को आईपैड प्रो और मैकबुक प्रो लाइनों के लिए मिनी एलईडी बैकलाइटिंग के लिए एसएमटी प्रक्रियाओं को संभालने वाला आपूर्तिकर्ता बनना है। 

इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल मिनी एलईडी डिपोजिशन के लिए समर्पित हार्डवेयर का उपयोग कर अपनी प्रोडक्ट लाइनों के विस्तार में सहायता कर रहा है। ताइवान एसएमटी को जोड़ना एप्पल के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है क्योंकि यह कंपनी को अपने मिनी एलईडी-आधारित हार्डवेयर में सुधार करने की अनुमति दे सकता है जब तक कि वह हाइब्रिड ओएलईडी को अपनाने में सक्षम न हो। 

सबसे पहले, यह बहुत स्लिम डिस्प्ले हो सकता है, जो आईपैड प्रो को और भी पतला बना सकता है, लेकिन अन्य एप्लिकेशन भी आने वाले हैं।

 

Tags: Technology , Apple , iPad , Apple iPad , Hybrid OLED , Hybrid OLED Displays , Surface Mounting Technology , SMT , iPad Pro

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD