Wednesday, 24 April 2024

 

 

खास खबरें जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र मतदाता जागरूकता के लिए घर-घर तक पहुंचेगा थीम सॉंग राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने परवाणु में जल जनित रोगों की रोकथाम एवं नियंत्रण संबंधी उपायों की समीक्षा की एलपीयू के इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को इसरो समर्थित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में टॉप स्पेस इन्नोवेटरज़ के रूप में चुना भारी मतों के अंतर से जीतेंगे एन.के.शर्मा:जोनी कोहली मानव को एकत्व के सूत्र में बांधता - मानव एकता दिवस शास्त्री मार्केट में कारोबारियों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला

 

Durand Cup: नेरोका पर जीत के साथ चेन्नईयन एफसी ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

Sports News, Football, Durand Cup, Chennaiyin FC
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

इंफाल , 05 Sep 2022

चेन्नईयन एफसी (सीएफसी) ने सोमवार को यहां 131वें इंडियन ऑयल डूरंड कप में खुमान लैम्पक स्टेडियम में नेरोका एफसी (एनएफसी) पर 2-0 की जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 9 से 12 सितंबर के बीच कोलकाता में क्वार्टर फाइनल मैच खेले जाएंगे। 

अनिरुद्ध थापा ने एक गोल दागा और दूसरे में सहायता प्रदान की। सीएफसी और नेरोका के लिए अहम मैच था। एशिया के सबसे पुराने फुटबॉल टूर्नामेंट में जीवित रहने के लिए नेरोका को जीतना अहम था। चेन्नईयन ने पूरे समय में बेहतर खेल दिखाते हुए अपने विरोधी टीम पर दबाव बनाए रखा। 

इससे टॉमस ब्रैडरिक की टीम को आगे बढ़ने में मदद मिली, क्योंकि अनिरुद्ध थापा ने नेरोका के गोलकीपर को चकमा देते हुए गोल दाग दिया। नेरोका आधे घंटे के निशान पर बराबरी कर सकता था, जब जॉन चिडी ने सीएफसी के पाले में गोल करने से चूक गए, क्योंकि उन्होंने बाहर हिट कर दिया। 

सीएफसी हमला करता रहा और मौके बनाता रहा, और चिडी प्रयास अंत में घरेलू टीम के लिए एकमात्र प्रयास साबित हुआ। सीएफसी ने समय रहते एक और गोल कर मैच को 2-0 से अपने पक्ष में कर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली। 

अनिरुद्ध थापा ने अब तक टूर्नामेंट में सीएफसी द्वारा बनाए गए नौ गोलों में से पांच में योगदान दिया है।

 

Tags: Sports News , Football , Durand Cup , Chennaiyin FC

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD