Wednesday, 01 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस के युवा नेता डा.जितेंद्र सिंह मान सहित 100 युवा हुए भाजपा में शामिल चंडीगढ़ की जनता को अब भाजपा के झूठे वादों पर भरोसा नहीं: डॉ. एसएस आहलूवालिया पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा एक अन्य पहलकदमी- लोकतंत्र के सबसे बड़े त्योहार में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए वोटरों को दिया जायेगा ‘चुनाव निमंत्रण’ - सिबिन सी पंजाब कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं से ओर मजबूत हुई पार्टी मतदान को लेकर सीनियर सिटीजन्स में युवाओं जितना दिखा उत्साह संगरूर में मीत हेयर के कार्यालय का उद्घाटन पंजाब मंडी बोर्ड के सचिव अमृत कौर गिल को सेवानिवृत्ति के अवसर पर दी विदायगी पार्टी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल के गौरव पुरस्कार-2024 प्रदान किए केवल अकाली दल है हिंदू-सिख एकता का प्रतीक: एन.के.शर्मा राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने हिमाचल प्रदेश के उत्कृष्ट उद्यमियों को सम्मानित किया चुनाव प्रचार में सुरक्षा वाहन को छोड़कर 10 से ज्यादा वाहनों के काफिले के चलने की नहीं होगी अनुमति PEC ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए आईआईटी जम्मू के साथ MoU किया साइन जैसे चरणजीत चन्नी भदौड़ वापस नहीं आए, वैसे सुखपाल खैरा दोबारा संगरूर नहीं आएंगे: मीत हेयर एलपीयू द्वारा नेटवर्क, इंटेलिजेंस और कंप्यूटिंग पर दूसरा अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित "द इंडियन ब्राइड" एक प्रसिद्ध कंपनी ने चंडीगढ़ में लक्जरी लाइफस्टाइल की मेजबानी की !! केरल और कोडईकनाल के जंगलों में हुई "कांगुवा" की शूटिंग पोलिंग स्टाफ तनदेही व ईमानदारी से निभाएं जिम्मेदारी: कोमल मित्तल भगवंत मान ने रोपड़ में आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया चुनाव प्रचार अजनाला हल्के में विरोधियों पर गरजे गुरजीत सिंह औजला स्वतंत्रता के 65 वर्ष बाद भी 18000 गांवों में नहीं थी बिजली,यहां मोदी ने की युद्धस्तर पर शुरुआत-टंडन कांग्रेस के प्रदेश सचिव व अनुबंध सफाई कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष सहित 100 लोग हुए भाजपा में शामिल

 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच में हिस्सा नहीं लेंगे Sourav Ganguly

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Sourav Ganguly, Legends League Cricket, LLC, BCCI President Sourav Ganguly
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 03 Sep 2022

भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में 16 सितंबर को होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) मैच में सक्रिय रूप से भाग लेने में शनिवार को असमर्थता व्यक्त की। 

गांगुली ने एलएलसी सीजन दो में भाग नहीं लेने के लिए एक प्रशासक के रूप में अपने काम सहित पेशेवर प्रतिबद्धताओं का हवाला दिया। वह स्टेडियम में भारतीय महाराजाओं और इयोन मोर्गन की अगुआई वाली वल्र्ड इलेवन के बीच मैच देखेंगे। 

लीग को संबोधित एक पत्र में, गांगुली ने अपने क्रिकेट सहयोगियों को मैच के साथ-साथ एलएलसी सीजन दो के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, "मैं आपकी लीजेंड्स लीग पहल के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं। 

सेवानिवृत्त क्रिकेटरों को क्रिकेट के मैदान पर वापस लाने और पीढ़ी दर पीढ़ी प्रशंसकों के साथ जुड़ने का यह एक अद्भुत विचार है। 16 सितंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में मुझे एकमात्र लीजेंड्स लीग मैच में खेलने का अवसर प्रदान करने के लिए मैं आपका आभारी हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं और क्रिकेट प्रशासन के साथ लगातार काम करने के कारण मैं इस खेल में हिस्सा नहीं ले पाऊंगा। मुझे यकीन है कि प्रशंसक इस लीग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और स्टेडियम में काफी भीड़ होगी। 

लीग खेल के दिग्गजों को एक साथ ला रही है और मुझे यकीन है कि रोमांचक क्रिकेट मैच का प्रदर्शन होगा। मैं मैच देखने के लिए ईडन गार्डन्स स्टेडियम में जरूर रहूंगा।"इस बेनिफिट मैच के माध्यम से लीग का लक्ष्य 75वां आजादी का अमृत महोत्सव मनाना है और मैच की पूरी कमाई कपिल देव के खुशी फाउंडेशन को दान की जाएगी, जो बालिकाओं और उनकी शिक्षा का समर्थन करता है। 

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सीईओ और सह-संस्थापक रमन रहेजा ने कहा, "हम सौरव के फैसले का सम्मान करते हैं और लीजेंड्स लीग क्रिकेट इन महान क्रिकेटरों की महानता को बेहतरीन तरीके से मनाने के लिए यहां है। 

हमें खुशी है कि सौरव भले ही नहीं खेल रहे हों, लेकिन 16 सितंबर, 2022 को जब वे मैदान पर मैच देख रहे होंगे तब वे एक मैच का हिस्सा रहेंगे।"उन्होंने आगे कहा, "इस नेक काम में धन जुटाने के लिए भारत के महाराजाओं और विश्व दिग्गजों के बीच 10 देशों के महान क्रिकेट खिलाड़ी इस विशेष लाभ मैच का हिस्सा होंगे। 

16 सितंबर के मैच के बाद लखनऊ, नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में मैच होंगे। प्ले-आफ और फाइनल के स्थान अभी तय नहीं हुए हैं।"

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Sourav Ganguly , Legends League Cricket , LLC , BCCI President Sourav Ganguly

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD