Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

शुभमन गिल को नंबर 3 पर मिल सकता है मौका : Scott Styris

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Shubman Gill, Scott Styris
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 24 Aug 2022

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस का मानना है कि युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को सलामी बल्लेबाज बनाने से पहले उन्हें कुछ समय देना जरूरी होगा। उन्होंने कहा कि अगर गिल को भारत की वनडे टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में नहीं रखा जाता है, तो नंबर तीन पर उन्हें मौका दिया जा सकता है। 

लगभग दो वर्षों में वनडे क्रिकेट में वापसी करने के बाद, गिल वेस्टइंडीज और हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ भारत की 50 ओवरों की श्रृंखला में प्रभावशाली रहे हैं। उन्होंने 112.50 के औसत और 111.66 के स्ट्राइक-रेट से 450 रन बनाए। 

पोर्ट आफ स्पेन में नाबाद 98 रन सहित तीन अर्धशतकों के अलावा, गिल ने जिम्बाब्वे से अपने पहले वनडे शतक (130 रन) के साथ भारत को 3-0 से श्रृंखला जीत दिलाने में मदद की। वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में गिल ने 'प्लेयर आफ द सीरीज' का पुरस्कार भी अपने नाम किया। 

अक्टूबर में घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज आने के साथ, गिल को अगले साल घरेलू धरती पर वनडे विश्व कप के लिए भारत की टीम में शामिल होने के लिए अपने स्थान को मजबूत करने का मौका मिला है। 

स्टायरिस ने स्पोर्ट्स 18 पर 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' शो में कहा, "आपको क्या लगता है कि शुभमन गिल कब तक खेलेंगे? मैं सबा करीम की बातों से सहमत हूं। मुझे लगता है कि उनके सामने इस भारतीय टीम के लिए एक बड़ा भविष्य है। 

वह शिखर धवन पर दबाव डाल रहे हैं। क्या वह उनमें से सबसे ऊपर जा सकते हैं?"उन्होंने आगे कहा, "ऐसे बहुत से शीर्ष क्रम के बाएं हाथ के खिलाड़ी नहीं हैं जिन्होंने एक सलामी बल्लेबाज के रूप में भारतीय क्रिकेट की लंबे समय तक सेवा की हो और इसलिए शिखर धवन को टीम में यह मौका दिया जा रहा है इसलिए शायद शुभमन गिल को अपना समय लेना होगा।"

गिल की प्रशंसा करते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर और वरिष्ठ चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम को लगता है कि मोहाली का यह युवा खिलाड़ी भारत के उभरते खिलाड़ियों में से एक हैं, जो सलामी बल्लेबाज के रूप में बेहतर कर सकते हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Shubman Gill , Scott Styris

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD