Monday, 13 May 2024

 

 

खास खबरें मैं दोबारा जेल चला गया तो भाजपा वाले फ्री बिजली, पानी और इलाज रोक देंगे- केजरीवाल गजेंद्र सिंह शेखावत ने भाजपा प्रत्याशी के हक में मोहाली में वोटरों से मांगा वोट अपना वोट डालते समय 1 जून 1984 को याद रखना: सुखबीर सिंह बादल ने पंजाबियों से कहा लोगों को गुमराह करने की बजाए विकास की बात करें कांग्रेस, भाजपा व आप : एन.के.शर्मा चंडीगढ़ में जन समर्थन अपार, लोग बोले इस बार भाजपा होगी पक्का 400 पार : जतिंदर पाल मल्होत्रा श्री आनंदपुर साहिब से खनन माफिया का नामोनिशान मिटा दूंगा : डा. सुभाष शर्मा आपके लिए स्कूल-अस्पताल बनाए, बिजली-पानी मुफ्त किया, इसलिए मुझे जेल भेजा : अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री ने अमित शाह के साथ समझौता कर लिया है और वह केजरीवाल से अलग होकर आप (पंजाब) की अलग इकाई बनाने के लिए तैयार है : सुखबीर सिंह बादल आम आदमी पार्टी बताए कि वह भ्रष्टाचार में लिप्त अरविंद केजरीवाल को क्यों बचा रही है : हरसिमरत कौर बादल कांग्रेस की स्थिति और मजबूत हुई; पूर्व विधायक जस्सी खंगूड़ा की पार्टी में वापिसी पूर्व सरपंच साथियों सहित अकाली दल को अलविदा कह कांग्रेस में हुए शामिल लोकसभा में जीत के लिए एकजुट होकर की कांग्रेस ने अपील अगर किसी ने मोदी शाह की जोड़ी को हराया है तो वह पंजाब की जनता है : गुरजीत सिंह औजला मनीष तिवारी ने किरण खेर के बयान से भाजपा का मुंह किया बंद केंद्र सरकार के अन्यायपूर्ण निर्णयों के चलते 750 से अधिक किसानों की जान गई : विजय इंदर सिंगला पंजाब को कर्ज में डुबोना भगवंत मान सरकार की एकमात्र उपलब्धि : गजेन्द्र सिंह शेखावत सात साल में पटियाला लोकसभा हलके में किए सात काम गिनाएं कांग्रेस व आप:एन.के.शर्मा पांचवीं बार 5 लाख वोटों से जीतेंगे अनुराग ठाकुर : जयराम ठाकुर बेईमानों का कभी साथ नहीं देती देवभूमि की जनता : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पंजाब पुलिस ने हिमाचल प्रदेश की फार्मा फैक्ट्री से चल रहे अंतर-राज्यीय ग़ैर-कानूनी फार्मा सप्लाई और निर्माण नेटवर्क का किया पर्दाफाश भाजपा जिला युवा मोर्चा की अहम बैठक मोर्चा जिलाध्यक्ष ताहिल शर्मा की अध्यक्षता में हुई

 

गुरुग्राम : नाइट क्लब में मेहमानों की पिटाई, छेड़छाड़ के आरोप में मैनेजर, 6 बाउंसर गिरफ्तार

Crime News Haryana, Crime News, Gurugram, Club, Gurugram Club
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

गुरुग्राम , 11 Aug 2022

गुरुग्राम पुलिस ने एक नाइट क्लब मैनेजर लोकेश और छह बाउंसरों को गिरफ्तार किया है, जिन पर मेहमानों की पिटाई करने और एक महिला से छेड़छाड़ करने का आरोप है। गिरफ्तारियां बुधवार देर रात की गईं। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सोनू, मंदीप, सुमित, नितिन, राम सिंह और राकेश के रूप में हुई है। 

उन पर एक एमएनसी कंपनी के मैनेजर और उसकी महिला मित्रों की पिटाई करने का आरोप है। घटना सात और आठ अगस्त की दरम्यानी रात की है, जब एक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ उद्योग विहार फेज-2 स्थित कासा डांजा क्लब में गया था। शिकायतकर्ता मयंक चौधरी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 8-10 बाउंसरों के एक समूह ने उनकी महिला मित्र को अनुचित तरीके से छूने के बाद उनकी पिटाई की।

अपने समूह की एक महिला के साथ दुर्व्यवहार के लिए एक बाउंसर का सामना करने के बाद आरोपी बाउंसरों ने शिकायत और उसकी महिला मित्रों को बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में एक पुरुष और महिला को सड़क पर बाउंसरों से पीटते हुए देखा जा सकता है। 

गुरुग्राम के सेक्टर 28 निवासी चौधरी ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ उद्योग विहार में सोमवार दोपहर करीब 2 बजे कासा डांजा क्लब गया था। मयंक ने पुलिस को बताया, "वहां मैं क्लब के बाहर अपने दूसरे दोस्त पुष्पक और उसकी बहन से मिला। 

एंट्री के दौरान एक बाउंसर ने मेरे दोस्त को गलत तरीके से छुआ और जब उसने आपत्ति की तो कुछ अन्य बाउंसर मौके पर आए और अपने मैनेजर लोकेश और संतोष को फोन किया। मेरे दोस्त ने शिकायत की, दोनों मैनेजर को छेड़छाड़ के बारे में बताया। 

इसके बाद प्रबंधकों ने बाउंसरों को हमें पीटने और हम सभी को क्लब से बाहर निकालने का आदेश दिया।"शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया, "इसके बाद, काले कपड़ों में लगभग 8-10 बाउंसर और दोनों मैनेजर एक साथ मिल गए और मुझे और मेरे दोस्तों को लाठियों से पीटा और हमें कई बार थप्पड़ मारे और हमें क्लब के सामने और सड़क पर जमीन पर धकेल दिया। 

उन्होंने मेरी जेब से आई-वॉच और 10,000-12,000 रुपये भी निकाल लिए।"शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, "ट्रैफिक जाम के कारण उन्होंने हमें सड़क पर छोड़ दिया और दोनों प्रबंधकों ने हमें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और क्लब लौट आए।

"मयंक ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कर पूरी घटना पुलिस को बताई है।उद्योग विहार पुलिस स्टेशन ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 323, 354ए (1), 379ए और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

 

Tags: Crime News Haryana , Crime News , Gurugram , Club , Gurugram Club

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD