Wednesday, 29 May 2024

 

 

खास खबरें लुधियाना में रोड शो के दौरान कांग्रेस के राजा वड़िंग के हक में उमड़ी भारी भीड़ बिकाऊ राजेंद्र राणा कमल खरीद उम्मीदवार, लालच में बेचा ईमान : सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकतंत्र का हनुमान बनकर भाजपा को विजयी बनाने का काम करे चंडीगढ़ की जनता : स्मृति ईरानी आप सरकार के मुख्यमंत्री जो कहते हैं वह कभी नहीं करते: राजनाथ सिंह आप सांसद राघव चड्ढा ने श्री आनंदपुर साहिब से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए किया प्रचार आप सांसद संजय सिंह ने मलविंदर कंग के लिए नया गांव में किया प्रचार कांग्रेस के मुस्लिम नेता नफीस त्यागी हुए भाजपा में शामिल अरविंद केजरीवाल ने कहा - आम हमें 13 सांसद जीता दो, हमारे सभी सांसद पंजाब के हकों के लिए केंद्र सरकार से कहेंगे-साडा हक, एत्थे रक्ख मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया पटियाला से उम्मीदवार डॉ. बलबीर सिंह के लिए प्रचार, पातड़ां में विशाल रैली को किया संबोधित आपने सभी पार्टियों को मौका दिया, लेकिन किसी ने आपके लिए संसद में आवाज नहीं उठाई : अरविंद केजरीवाल लहरागागा और दिड़बा में भगवंत मान का मेगा रोड शो, आप उम्मीदवार मीत हेयर के लिए मांगे वोट मोदी के राज में पंजाब और देश के बॉर्डर सुरक्षित: राजनाथ सिंह वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह सोढ़ी के शिरोमणी अकाली दल में शामिल होने से राज्य में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा भाजपा का धर्म सिर्फ सत्ता और संपत्ति : प्रियंका गांधी भाजपा पार्षदों के वार्डवासियों को परेशान कर रहे हैं आप मेयर : नरेश अरोड़ा होशियारपुर पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग मोदी सरकार जो कहती है वह करती है : डा. सुभाष शर्मा मोहाली में पीने वाला पानी लाने के लिए 1983 के कजौली जल वितरण समझौते पर पुनबातचीत: विजय इंदर सिंगला मोहाली के लोगों के प्यार ने दिल जीत लिया : डा सुभाष शर्मा वड़िंग ने 2019 में कांग्रेस की बढ़त में सुधार का भरोसा जताया अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने जारी किया विजन डाक्यूमेंट

 

भारत को हर मैच में विराट कोहली को मौका देना चाहिए था : Sanjay Manjrekar

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Virat Kohli, Sanjay Manjrekar
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

नई दिल्ली , 02 Aug 2022

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर को लगता है कि विराट कोहली को आराम देने के बजाय उन्हें खेलाना चाहिए, क्योंकि इसी से स्टार बल्लेबाज को अपने फॉर्म में वापस आने में मदद मिलेगी। कोहली ने नवंबर 2019 से शतक नहीं बनाया है। 

उन्होंने इस साल के आईपीएल के दौरान रनों के लिए संघर्ष किया और यहां तक कि इंग्लैंड के हाल ही में समाप्त दौरे के दौरान बल्ले से ज्यादा योगदान देने में भी विफल रहे। उनके हालिया खराब प्रदर्शन से टीम में उनकी जगह को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं।

33 वर्षीय बल्लेबाज को भारत के वेस्टइंडीज दौरे और जिम्बाब्वे के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें हर संभवा मौका देना चाहिए था, चाहे किसी भी प्रारूप में विराट को ब्रेक मिले। 

लोग कह कर रहे हैं कि उन्हें कुछ ब्रेक लेना चाहिए और उन्होंने ब्रेक लिए हैं। अगर आप पिछले दो वर्षों को देखें, तो वह बहुत अधिक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेले हैं। हो सकता है कि उन्होंने विराट कोहली के साथ बातचीत की हो, लेकिन मेरा व्यक्तिगत विचार है कि विराट कोहली जितना अधिक खेलेंगे, उनके लिए उतना अच्छा होगा।

"उन्होंने आगे कहा, "भुवनेश्वर कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा है कि जैसे बहुत सारे खिलाड़ियों के साथ होता है, जब आप ऐसे दौर से गुजर रहे होते हैं, तो इसे बाहर आने का सबसे अच्छा तरीका मैच खेलना ही है।"प्रसिद्ध कमेंटेटर मांजरेकर ने भी भुवनेश्वर कुमार का उदाहरण दिया, जिन्होंने शानदार वापसी की है और प्रत्येक मैच के साथ बेहतर होते जा रहे हैं।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Virat Kohli , Sanjay Manjrekar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD