Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ'

 

काउंटी क्रिकेट में चमके चेतेश्वर पुजारा, नवदीप सैनी

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, County cricket, London, Cheteshwar Pujara, Navdeep Saini
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लंदन , 21 Jul 2022

भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे हैं, क्योंकि चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स के लिए सीजन का अपना तीसरा दोहरा शतक लगाया, जबकि तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने केंट के लिए डेब्यू पर पांच विकेट लिए। 

पुजारा ने अपना नाम ससेक्स के इतिहास की किताबों में दर्ज कर लिया, क्योंकि उन्होंने शानदार 231 रन बनाए। इससे बुधवार को लॉर्डस में मिडलसेक्स के खिलाफ अपनी पहली पारी में 523 का विशाल स्कोर बनाने में मदद मिली। 

तेज गेंदबाज सैनी ने बुधवार को बमिर्ंघम के एजबेस्टन में केंट के लिए वारविकशायर के खिलाफ 5/72 रन से शानदार शुरुआत की। मिडलसेक्स के लिए खेलते हुए, साथी भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ससेक्स की पहली पारी में कोई विकेट नहीं लिया। 

पुजारा, भारत के टेस्ट खिलाड़ी लॉर्डस में मिडलसेक्स के खिलाफ दोहरा शतक बनाने वाले पहले ससेक्स बल्लेबाज बने। एसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, 125 साल पहले एमसीसी के खिलाफ खेलते हुए देश के सर रंजीतसिंहजी विभाजी द्वितीय ने लॉडर्स में 200 का स्कोर बनाने वाले अंतिम ससेक्स बल्लेबाज थे। 

इससे पहले उन्होंने डर्बी के खिलाफ पहले मैच में नाबाद 201 और डरहम के खिलाफ 203 रन बनाए थे। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में यह उनका 16वां दोहरा शतक था। पुजारा ने अपनी 231 रनों की पारी के दौरान 403 गेंदों का सामना किया, जिसमें 21 चौके और 3 छक्के शामिल थे। 

कुल मिलाकर उनका विकेट पर रुकना 533 मिनट तक रहा। सैनी ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 18 ओवरों में 5/72 विकेट हासिल किए। उन्होंने क्रिस बेंजामिन, डैन मूसली, माइकल बर्गेस, हेनरी ब्रूक्स और क्रेग माइल्स का पवेलियन भेजा। उनके पांच विकेट ने केंट को 85.1 ओवर में वारविकशायर को 225 रनों पर ऑलआउट करने में मदद की।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , County cricket , London , Cheteshwar Pujara , Navdeep Saini

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD