Thursday, 09 May 2024

 

 

खास खबरें लोकसभा के गैरहाजिर रहने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं:एन.के.शर्मा अकाली दल छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंडलाध्यक्ष एवं दर्जनों कार्यकर्ता वार्ड 13 के कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश पिनाणा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किसानों के सवाल कहां उठाए, वो बताएं आप नेता : गुरजीत सिंह औजला मोदी ने किसानों, जवानों को विफल किया : प्रताप सिंह बाजवा कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने अपने चुनाव प्रचार को दी गति कांग्रेस ने हर नए स्नातक को पहली नौकरी की गारंटी का वादा किया : अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग तख्त श्री केसगढ़ साहिब और माता नैना देवी मंदिर में नतमस्तक हो डा. सुभाष शर्मा ने शुरू किया चुनावी अभियान राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सेमिनार का शुभारम्भ किया पंजाब पुलिस ने अंतर-राज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का किया पर्दाफाश; 6 पिस्तौलों समेत 2 व्यक्ति काबू राजभवन में मनाया गया विश्व रेडक्रॉस दिवस बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (बिमटेक) के 36वें दीक्षांत समारोह का गरिमापूर्ण आयोजन व्यय पर्यवेक्षक द्वारा चंडीगढ़ में आम चुनाव की तैयारियों की समीक्षा ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक गो धार्मिक के साथ स्वयंसेवक बने 10,000 रुपए रिश्वत लेता आर्कीटैक्ट विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू मजीठा हलके के प्रभारी प्रदीप सिंह भुल्लर ने संधू समुंदरी के पक्ष में रोड शो निकाला संधू समुंदरी को अपना नैतिक कर्तव्य निभाते देख लोग आश्वस्त और खुश होए भाजपा प्रत्याशी तरनजीत सिंह संधू समुंदरी ने ऐतिहासिक गुरुद्वारा जन्म स्थान बाबा बुड्ढा साहिब में मत्था टेका भगवंत मान ने पटियाला में डा. बलबीर सिंह के लिए किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने मलेरकोटला में मीत हेयर के लिए किया चुनाव प्रचार अमृतसर में आम आदमी पार्टी ने अकाली दल को दिया झटका

 

संगरूर उपचुनाव : 'आप' के छह मंत्रियों ने गुरमेल सिंह के चुनाव प्रचार की संभाली कमान

'आप' ने संगरूर में तेज किया प्रचार, कई गांवों-कस्बे में की 'नुक्कड़ सभा' ​

 Gurmail Singh, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Sangrur
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

संगरूर , 13 Jun 2022

संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी(आप) ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के चुनाव प्रचार के लिए मान सरकार के छह कैबिनेट मंत्रियों ने कमान संभाल ली है। सोमवार को सभी छह मंत्रियों ने संगरूर के विभिन्न इलाकों में आप उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से गुरमेल सिंह को जीताकर संसद पहुंचाने की अपील की। 

संगरूर विधानसभा क्षेत्र में मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा, धुरी में कुलदीप सिंह धालीवाल, बरनाला में गुरमीत सिंह मीत हेयर, विधानसभा क्षेत्र दिड़बा से हरपाल सिंह चीमा, मलेरकोटला में हरभजन सिंह ईटीओ, भदौर में डॉ बलजीत कौर और लालजीत सिंह भुल्लर ने प्रचार किया।मुख्यमंत्री-भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लगभग तीन महीने में किए गए विकास कार्यों और जन-समर्थक योजनाओं के नाम पर गुरमेल सिंह लोगों से वोट मांग रहे हैं। आप उम्मीदवार पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर बैठक कर रहे हैं और निर्वाचन क्षेत्र के गांवों और कस्बों में नुक्कड़ सभाएं भी कर रहे हैं।

आप विधायकों ने भी अपने लोकसभा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करना शुरू कर दिया है।आप विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी, जगरूप सिंह गिल, हरमीत सिंह पठान माजरा, गुरमीत सिंह खुडियां, फौजा सिंह सारारी, जगदीप सिंह काका बराड़, दविंदरजीत सिंह लाडी, अमन अरोड़ा और तरुणप्रीत सिंह सहित कई विधायकों ने भी गुरमेल सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया।आप विधायक और मंत्री लोगों को यह बता रहे हैं गुरमेल सिंह आम आदमी हैं और अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं एवं पिछले कई वर्षों से संगरूर वासियों के लिए काम कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की जीत दरअसल आम आदमी की जीत होगी।

 

Tags: Gurmail Singh , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Sangrur

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD