She Season 2: Aaditi Pohankar अपने दूसरे सीजन का टीज़र हुआ रिलीज़, Netflix पर 17 जून को होगी ये वेब सीरीज रिलीज

 

खास खबरें 2024 लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक : पवन खेड़ा अमृतपाल को बंदी सिंह की श्रेणी में नही रखा जा सकता : सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल ने चुनाव आयोग से किसानों को धमकाने के लिए हंसराज हंस के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में बदलाव के लिए विजन डॉक्यूमेंट 'ड्राइव इट' पेश किया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा

 

She Season 2: Aaditi Pohankar अपने दूसरे सीजन का टीज़र हुआ रिलीज़, Netflix पर 17 जून को होगी ये वेब सीरीज रिलीज

Aaditi Pohankar , Kishore Kumar G , Vishwas Kini , Shivani Rangole , Sam Mohan , Suhita Thatte , Saqib Ayub , Sandeep Dhabale , Rohit Kokate , Mohammad Ali Baig , Resh Lamba , She Season 2 , She Season 2 Trailer , She Season 2 Release Date
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

03 Jun 2022

अदिति पोहनकर स्टारर वेब सीरीज “आश्रम सीजन 3” आज 3 जून को MX Player पर स्ट्रीम हो गई है। वहीं, आज अदिति एस पोहनकर की अगली क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज ‘She Season 2’ का ट्रेलर Netflix पर रिलीज कर दिया गया है। बता दें, She का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया गया था। आपको बता दें की आज निर्माताओं ने She Season 2 का टीज़र रिलीज कर दिया है।

ये टीजर 1 मिनट 14 सेकेंड का है जिसमें  एक बार फिर से अदिति एस पोहनकर के किरदार भूमिका परदेसी को कॉन्सेबल के रूप में दिखाया गया है, जिन्हें ड्रग्स माफिया गैंग का खुलासा करने के लिए एक अंडर कवर ऑपरेशन के लिए चुना गया है। हालांकि, पिछले सीजन में भूमिका को पुलिस के लिए काम करते हुए दिखाया गया था, लेकिन यह सीजन काफी अलग होने वाला है। इस सीजन में भूमिका अंडर-कवर ऑपरेशन की आड़ में ड्रग माफियों के लिए काम करती नजर आएंगी।

जैसा की ऊपर बताई गई जानकारी से आप ये जान ही चुके हैं की ये एक इंडियन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज है जिसे  पहले साल 2020 में Netflix पर दिखाया गया था। पहले सीजन का अंत काफी सस्पेंस मोड पर ख़त्म किया था, जिसके बाद से ही फैन्स इसके दूसरे सीजन का इंतजार था। इस ट्रेलर में सीजन 2 में अभी सस्पेंस को दिखाया गया है, जिससे फैन्स  जिसे फैंस इसे देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए है। बता दें, She Season 2 नेटफ्लिक्स पर 17 जून को रिलीज़ होगी। 

ये भी पढ़ें: Aashram Season 4 Teaser:प्रकाश झा ने जारी किया सीजन 4 का टीजर, आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट आपको हिला कर रख देगा।

अब अंत में इस सीरीज के स्टारकास्ट की बात करें तो अदिति एस पोहनकर के साथ विजय वर्मा, विश्वास किनी, शिवानी रंगोले और मोहम्मद अली बेग आदि शामिल हैं। 

यदि अपने इसके टीज़र को नहीं देखा है तो नीचे क्लिक करके देख सकते हैं:-

English : She Season 2: Aaditi Pohankar Is Back With Her Bold Avatar In The Upcoming Crime-Drama Teaser

 

Tags: Aaditi Pohankar , Kishore Kumar G , Vishwas Kini , Shivani Rangole , Sam Mohan , Suhita Thatte , Saqib Ayub , Sandeep Dhabale , Rohit Kokate , Mohammad Ali Baig , Resh Lamba , She Season 2 , She Season 2 Trailer , She Season 2 Release Date

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD