NseeB ने Sidhu Moosewala के लिए लिखा एक इमोशनल नोट। कहा “सिद्धू सी सच्चे ते सीधे बंदे नू ऐ दुनिया कदे ज़र्दी नी”

Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

NseeB ने Sidhu Moosewala के लिए लिखा एक इमोशनल नोट। कहा “सिद्धू सी सच्चे ते सीधे बंदे नू ऐ दुनिया कदे ज़र्दी नी”

NseeB , Prem Dhillon , Karan Aujla , Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Death , Sidhu Moosewala Killer , Nseeb Note For Sidhu , Old Skool Singer , NseeB Statement For Sidhu
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

03 Jun 2022

पंजाबी संगीतकार और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की रव‍िवार  29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया।, उनकी उस दुखद मौत पर कई लोग वह  कलाकार, प्रशंसक और अनुयायी भयभीत हो गए थे। कई पंजाबी अभिनेताओं और गायकों ने प्रशंसकों के साथ 'लीजेंड' कलाकार के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

लेकिन सिद्धू कि मृत्यु के बाद, उनका दोस्त NseeB सुर्खियों में आ गए है, आपको बता दें कि NseeB के साथ सिद्धू ने अपने सबसे लोकप्रिय गीत, 'ओल्ड स्कूल' पर काम किया, उन्होंने अपना दुख सोशल मीडिया पर जाहिर किया और दिवंगत गायक के लिए एक लंबा, इमोशनल नोट लिखा। हालांकि NseeB ने खुलासा किया कि वह कुछ भी पोस्ट नहीं करना चाहते थे। लेकिन उन्होंने फिर भी हिम्मत जुटाई और अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

ये भी पढ़ें: karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

पोस्ट में लिखा है, 'मैं कोई तस्वीर पोस्ट नहीं करना चाहता था और न ही अपना दिल खोलकर आपके सामने रखना चाहता था, लेकिन मैं खुद को रोक नहीं पाया। हालांकि हम दोनों ने पिछले डेढ़ साल से बात नहीं की, लेकिन मैं कुछ भी नहीं भूला हूं। फिर नसीब ने सिद्धू द्वारा पहले बताई गई बातों को जोड़ा। इस पोस्ट में आगे लिखा, “पर मुझे आज भी कोई बातें भूली नहीं है, सिद्धू मुझे शुरू से एक बात कहता था की नसीब तू सीधे रस्ते चल और तुझे अपनी बोली में थोड़ा प्यार रखना चाहिए तू जो भी बात हो वो मुँह पे कह देता है, हलांकि तेरे दिल में कुछ नहीं होता है।"

सिद्धू सही थे, दुनिया महान लोगों की सफलता को पसंद नहीं करती और बर्दाश्त नहीं करती। कैप्शन में लिखा है, “सिद्धू सी सच्चे ताए सिद्धे बंधे नू ऐ दुनिया केदे जर्दी नी, पर दोस्त तुझे दुनिया हमेशा याद करेगी। ये सब कह कर मेरे दिल का बोझ हलका हुआ है, में उम्र में तुझसे छोटा हूँ ये सोच कर माफ़ कर देना और मुझे ये कहने में बिल्कुल दुःख नहीं है की हम कभी मिलते तो सारे गुसे गिले दूर कर लेते।आगे कहा तेरे जैसा न कोई था न कोई होगा, जहां तक मुझसे होगा में वहाँ तक तेरी पग का मान ऊंचा करुंगा।"

ये भी पढ़ें: Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

आगे उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देकर और हैशटैग जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला का उपयोग करके नोट को पूरा किया।

यह बहुत अच्छा रहा कि नसीब ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी और अपना दिल एक नोट के जरिए खोल कर रख दिया। दोनों ने ओल्ड स्कूल गाने में हमारा दिल जीत लिया था और यह गाना 2020 का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना बन गया था। न केवल नसीब बल्कि प्रेम ढिल्लों और करण औजला ने भी इस दुखद घटना पर अपना दुख व्यक्त किया। और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने काफ़ी समय से बात नहीं की, और कुछ नाराज़गी थी, लेकिन इस खबर के बाद उन्हें वास्तव में बुरा लगा कि महान सितारे ने अपने जीवन में कितना संघर्ष किया और जब उन्होंने दुनियां में प्रसिद्धि हासिल कि तो वे इतनी कम उम्र में इस दुनियां को अलविदा कह गए!

English : NseeB Pours His Heart Out & Pens A Profound Note For Sidhu Moosewala. Read Inside

 

Tags: NseeB , Prem Dhillon , Karan Aujla , Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Death , Sidhu Moosewala Killer , Nseeb Note For Sidhu , Old Skool Singer , NseeB Statement For Sidhu

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD