Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

Sidhu Moosewala के अधूरे गाने को पूरा करेंगे Karan Aujla? जानिए पूरी जानकारी अंदर

Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Last Song , Sidhu Last Song , Karan Aujla , Sidhu Unfinished Song , Karan Aujla New Song , Karan Aujla Sidhu Song , Punjabi New Song , New Punjabi Song
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

03 Jun 2022

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Murder) की रव‍िवार को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने पूरे पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया और एक बार फिर राज्य में गैंगस्टरों की ताकत राष्ट्रीय बहस का विषय बन गई है। कई हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस घटना के लिए न्याय की मांग भी की है। इतना ही नहीं, उनके साथ काम करने वाले या उनके साथ काम करने की योजना बनाने वाले कई हस्तियों ने उनके साथ अपने प्रोजेक्ट्स और विचारों की तस्वीरें साँझा कीं।

इन तमाम पोस्ट और खबरों के बीच करण औजला (Karan Aujla) लगातार सुर्खियों में बने हुई है। इससे पहले, करण ने अपना दुख व्यक्त किया था कि उनका परिवार कैसा महसूस कर रहा होगा। वह इस घटना से काफ़ी गहराई तक जुड़ चुके हैं। बहुत से लोग जानते हैं कि करण ने बहुत कम उम्र में अपने माता-पिता दोनों को खो दिया है, इसलिए वह जानता है कि सिद्धू के माता-पिता कैसा महसूस कर सकते हैं क्योंकि उनका इकलौता बेटा हमेशा के लिए उनसे अलग हो गया है।

ये भी पढ़ें:  ऑटोप्सी से सिद्धू मूसेवाला के शरीर पर 24 गोलियों के घाव का खुलासा

हाल में खबरों के मुताबिक पता चला है कि करण औजला सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का अधूरा गाना  'माँ' को पूरा कर सकते हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने हाल ही में सिद्धू के घर का दौरा किया और दिवंगत कलाकार के परिवार के लिए अपनी चिंता दिखाई। सिद्धू के घर से बाहर आते समय, उन्होंने मीडिया को बताया कि करण औजला ने उससे वादा किया है कि वह सिद्धू मूसेवाला के 'माँ' के अधूरे गाने को पूरा करेगा।

लेकिन करण औजला की तरफ से इस बात पर कोई खुलासा नहीं किया गया है। साथ ही, सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के सोशल मीडिया पर सभी गायकों और संगीत निर्माताओं से सिद्धू के संबंध में कोई भी प्रोजेक्ट उनकी मर्ज़ी के बिना जारी न करने का आग्रह किया। इसलिए, अगर करण ऐसा करने की योजना बना रहा है, तो यह देखना होगा कि क्या बलकौर सिंह इस मामले के लिए औजला को अनुमति मिलेगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: karan Aujla ने सिद्धू मूसेवाला की याद में लिखा इमोशनल नोट। जानिए क्या लिखा नोट में

लेकिन अगर करण औजला सिद्धू मूसेवाला का अधूरा गाना गाएंगे तो यह जरूर बहुत हिट सॉन्ग होगा। साथ ही दोनों कलाकारों के प्रशंसक अनुरोध कर रहे हैं कि करण अब सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की देखभाल करें। ये हार्दिक अनुरोध इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसमें अनुयायियों ने दोनों परिवारों की कई फोटोशॉप्ड तस्वीरें बनाई हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि करण औजला इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं, क्योंकि वह पहले ही कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वह अपने जीवन में अपने माता-पिता को कितना याद करते हैं।

English : Karan Aujla To Complete Sidhu Moosewala’s Unfinished Song? Details Inside

 

Tags: Sidhu Moosewala , Sidhu Moosewala Last Song , Sidhu Last Song , Karan Aujla , Sidhu Unfinished Song , Karan Aujla New Song , Karan Aujla Sidhu Song , Punjabi New Song , New Punjabi Song

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD