KRK ने Akshay Kumar की खिंचाई,कहा ‘टीम पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है'। जानिए क्यों?

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

KRK ने Akshay Kumar की खिंचाई,कहा ‘टीम पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है'। जानिए क्यों?

Akshay Kumar , KRK , Kamaal R Khan , Samrat Prithviraj , Sanjay Dutt , Sonu Sood , Samrat Prithviraj Reviews , Manushi Chillar , Upcoming Bollywood Movies In 2022 , Akshay kumar Denies Promotion
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

31 May 2022

​​कमाल आर खान बॉलीवुड भारतीय कॉमेडियन,अभिनेता निर्माता हैं। KRK बॉलीवुड का वे सितारा है जो किसी की भी खिंचाई करने से चुकता नहीं है। अजय देवगन की रनवे 34 और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 की आलोचना करने के बाद, स्व-घोषित समीक्षक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में लौट आए हैं। जब से अक्षय की मैग्नम ओपस का पहला पोस्टर सामने आया है, कमाल ने लगातार फिल्म को कोसना शुरू कर दिया। हाल ही में विभिन्न कार्यक्रमों में अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने के लिए तैयार टीम हाल ही में सुर्खियों में आई थी।

लेकिन इस बार उनकी अंदरूनी दरार की वजह से। केआरके ने खुलासा किया कि खिलाड़ी कुमार ने प्रमोशन के लिए सोनू सूद और संजय दत्त को अपने साथ ले जाने से इनकार कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "टीम #पृथ्वीराज बिल्लियों की तरह लड़ रही है। #अक्षय कुमार ने #SonuSood और #SanjayDutt को प्रमोशन के लिए साथ ले जाने से मना कर दिया। #अक्की को प्रोड्यूसर आदि चोपड़ा भी सपोर्ट कर रहे हैं। जबकि निर्देशक पूरी स्टार कास्ट के साथ प्रमोशन करना चाहते हैं। अक्षय ने आदि को #BJP के समर्थन का आश्वासन दिया है।

इसी बीच,अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर की अगुवाई वाली सम्राट पृथ्वीराज 3 जून, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित है और पृथ्वीराज रासो पर आधारित है, जो 12वीं शताब्दी में सम्राट पृथ्वीराज चौहान के दरबारी कवि चांद बरदाई द्वारा लिखी गई कविता है।

ये भी पढ़ें: Emergency: धाकड़ की असफलता के बाद अपनी नई फ़िल्म की रेकी के लिए रवाना हुई कंगना रनौत 

अक्षय कुमार के सामने ऐतिहासिक महाकाव्य एक अखिल भारतीय तेलुगु फिल्म मेजर के साथ आदिवासी वेश और सई मांजरेकर अभिनीत और कमल हासन, विजय सेतुपति और फहद फासिल अभिनीत एक अखिल भारतीय तमिल फिल्म विक्रम के साथ क्लैश करने वाली है। वहीं फिल्म 'पृथ्वीराज' की बात करें तो  मेकर्स ने इसका नाम कुछ कानूनी दिक्कतों के चलते बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' रख दिया है।

ये भी पढ़ें: कमल हासन की नई फिल्म 'विक्रम' को मिला यू/ए सर्टिफिकेट

इतना ही नहीं, भूल भुलैया 2 की सफलता के कारण, केआरके ने अब दावा किया है कि अक्षय कुमार को उनकी आगामी कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी हाउसफुल 5 में कार्तिक आर्यन को दिखाया जाएगा।

 

Tags: Akshay Kumar , KRK , Kamaal R Khan , Samrat Prithviraj , Sanjay Dutt , Sonu Sood , Samrat Prithviraj Reviews , Manushi Chillar , Upcoming Bollywood Movies In 2022 , Akshay kumar Denies Promotion

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD