Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें माझा में गरजे मान! शैरी कलसी के लिए गुरदासपुर में किया चुनाव प्रचार अमृतसर में बोले मान - माझा वाले जब मन बना लेते हैं तो फिर बदलते नहीं है, इस बार 'आप' को जीताने का मन बना लिया है कांग्रेस महिलाओं को नौकरियों में 50 प्रतिशत आरक्षण देगी: लांबा लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए लोगों को गुमराह कर रहा अकाली दल : परनीत कौर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने सड़क सुरक्षा पुरस्कार प्रदान किए युवा देश का भविष्य, लोकतंत्र के पर्व में भागीदारी करें सुनिश्चित : हेमराज बैरवा हरियाणा विधानसभा द्वारा गठित तथ्य-जांच समिति में प्रदेश सरकार के दो मंत्री शामिल बोलने का हक भी छीन रही पंजाब सरकार कैथल में अंबाला रोड पर भगवान विश्वकर्मा चौक के निकट चुनावी कार्यालय का शुभारंभ किया ज़मीन के इंतकाल के बदले 10,000 रुपए रिश्वत लेता हुआ पटवारी विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू 20,000 रुपए की रिश्वत लेता हुआ सीनियर सहायक विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू आर.टी.ओ ने सेफ स्कूल वाहन स्कीम का उल्लंघन करने वाली 23 बसों के काटे चालान कांग्रेस देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का काम कर रही : डॉ. सुभाष शर्मा ‘मानव एकता दिवस’ के अवसर पर निरंकारी मिशन द्वारा 296 युनिट रक्त दान किया गया मार्कफैड के एम.डी. ने निर्विघ्न खरीद कार्यों को सुनिश्चित बनाने के लिए सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नरों के साथ लुधियाना, मोगा और फिऱोज़पुर की मंडियों का किया दौरा जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक जिला एवं सत्र न्यायधीश की ओर से जिला कानूनी सेवाएं अथारटीज के सदस्यों के साथ बैठक हीट-वेव से बचाव के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश राजीव के हाथ के खाने का स्वाद आज तक नहीं भूले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से प्रशिक्षु अधिकारियों ने भेंट की

 

जानिए जून 2022 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली नई पंजाबी फिल्मों के बारे में

Upcoming Punjabi Movies In 2022 , Upcoming Punjabi Movies In June 2022 , Upcoming Punjabi Movies , Widow Colony , Gippy Grewal , Mahi Mera Nikka Jeha , Pukhraj Bhalla , Sher Bagga , Ammy Virk , Posti , Shareek 2 , Dev Kharoud , Jimmy Sheirgill , Television , Kulwinder Billa , Mandy Takhar
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

26 May 2022

जानिए जून 2022 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली नई पंजाबी फिल्मों के बारे में

पंजाबी सिनेमा को प्यार करने वाले सभी फैंस को आज ये आर्टिकल पढ़ कर बहुत ख़ुशी होगी क्योंकी आज हम इस लेख में आपको अपकमिंग पंजाबी फिल्मों के बारे में बताने वाले है जो ज़ल्द ही जून 2022 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आइए शुरू करते हैं-

  1.  विडो कॉलोनी (Widow Colony - 3 June)

गिप्पी ग्रेवाल की अपकमिंग फिल्म का शीर्षक 'विडो कॉलोनी' है। यह कहानी उन औरतों की है  जो 1984 में हुए सिख दंगों में विधवा हो गईं। उन्हें अपने घरों को छोड़कर जाना पड़ा और नई दिल्ली के तिलक विहार स्थित एक कॉलोनी में शरण लेनी पड़ी। इस कॉलोनी को विडो कॉलोनी के नाम से ही जाना जाता है। इस फिल्म का निर्देशन समीप कंग (Smeep Kang)ने किया है। आपको बता दें की फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

      2.   माहि मेरा निक्का जया (Mahi Mera Nikka Jeha - 3 June)

माहि मेरा निक्का जया एक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है जिसमें आपको बाप-बेटे की जोड़ी, पुखराज भल्ला और जसविंदर भल्ला एक साथ स्क्रीन साँझा करेंगे,इतना ही नहीं, बल्कि मेरा माही निक्का जेहा में करण देओल, हसनीन चौहान, सुखविंदर चहल, अनीता देवगन, सीमा कौशल, हनी भी हैं। फिल्म में आपको इंडस्ट्री के ऐसे ही कई टैलेंटेड और जाने-माने चेहरे नजर आने वाले है। फिल्म लम्बाई के मुद्दे पर आधारित है जो हंसी मज़ाक से भरी होगी। अपकमिंग फिल्म 3 जून को रिलीज होगी. इसे जगदेव सेखों ने लिखा है और सतिंदर सिंह देव ने इसका अच्छा निर्देशन किया है। यह राजीव सिंगला द्वारा निर्मित और राजेश गोयल, अंकित जिंदल, नवनीत गोयल और रमन गोयल द्वारा सह-निर्मित किया गया है।

    3.  शेर बग्गा (Sher Bagga - 10 June)

एमी विर्क और सोनम बाजवा की सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक फिल्म शेर बग्गा एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं द्वारा पहले ही जारी कर दिया गया है फ़िल्म में रोमांस के साथ कॉमेडी-ड्रामा भी देखने को मिलेगा। लेकिन कहानी तब उलट जाती है जब सोनम गर्भवती हो जाती है और सोनम बाजवा, जो बच्चे की जिम्मेदारियों को उठाने के लिए तैयार नहीं है, एमी विर्क के साथ एक समझौता करती है कि प्रसव के बाद, वह बच्चे की पूरी जिम्मेदारी लेगा। कहानी में ढेर सारी मस्ती और हंसी को दिखाया गया है।है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। ट्रेलर में कई छोटी-छोटी चीजें आपको पूरी फिल्म देखने पर मजबूर कर देंगी। 10 जून 2022 को बड़े पर्दे पर फिल्म के हिट होने के बाद फिल्म में क्या होता है इसका खुलासा किया जाएगा।

   4. पोस्ती (Posti - 17 June)

पोस्टी में बब्बल राय और सुरीली गौतम के बीच एक प्रेम कहानी के साथ-साथ समाज के सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक है: जो  नशे की लत या नशीले पदार्थों पर आधारित है। आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट तीन बार से ज्यादा बदली जा चुकी है और आखिरकार मेकर्स ने फ़ाइनल डेट को लॉक कर दिया है जो कि 17 जून है। पोस्टी का ट्रेलर 2020 में पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फ़िल्म में दिए गए सहयोगियों की बात करें तो, फिल्म में प्रिंस कंवलजीत मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें सुरीली गौतम, राणा रणबीर, बब्बल राय, राघवीर बोली और vadda grewal जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म जिसे राणा रणबीर ने लिखा और निर्देशित किया है और गिप्पी ग्रेवाल के अलावा किसी ने नहीं बनाया है। गिप्पी पहले से ही अपनी फिल्मों और काम से दिल जीतते रहे हैं और अब फैंस को इससे भी काफी उम्मीदें हैं. पिछले दो सालों से संघर्ष कर रही यह फिल्म आखिरकार जल्द ही हमारे पर्दे पर दस्तक देगी। 

  5.  शरीक 2 (Shareek 2 - 24 June) 

अपकमिंग फिल्म Shareek 2 एक एक्शन ड्रामा होगी जिसमें देव खरौद और जिमी शेरगिल और शरण कौर मुख्य भूमिका में होंगे। पोस्टर और मोशन पोस्टर के माध्यम से, अनुमान लगाया जा सकता हैं कि फिल्म में पारिवारिक भावनाएं, झगड़े और एक दिल दहला देने वाली कहानी होगी। फ़िल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो जिमी, देव और शरण के अलावा, फिल्म में अमर नूरी, मुकुल देव, अनीता मीत, योगराज सिंह, अमन सुतारधर, महावीर भुल्लर और सुनीता धीर जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी हैं। इसके अलावा, इंद्रपाल सिंह द्वारा लिखित, फिल्म को नवनीत सिंह द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें हरमीत सिंह सिनेमैटोग्राफर हैं।


 6.  टेलीविज़न (Television - 24 June)

कुलविंदर बिल्ला और मैंडी तखर की आने वाली फिल्म टेलीविजन पुराने समय पर आधारित लगती है जब टेलीविजन इतने आम नहीं थे। लेकिन पोस्टर से कुछ ठोस कह नहीं सकते है। मेकर्स ने कहानी को आगे बताने के लिए 24 जून की तारीख तय की है। इसके अलावा, कुलविंदर बिल्ला और मैंडी तखर के साथ, फिल्म में हार्बी संघा, गुरप्रीत घुग्गी, प्रिंस कंवल जीत सिंह और बीएन शर्मा अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। ताज द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्देशन सुमीत सिंह और पुष्पिंदर कौर ने किया है। फिल्म की कहानी मणि मनजिंदर सिंह और राजू वर्मा ने लिखे हैं।

अब इन घोषणा के बाद ऐसा लग रहा है कि 2022 पंजाबी सिनेमा के इतिहास में एक बड़ा साल होने जा रहा है। जून 2022 में आने वाली फिल्मों की पूरी लिस्ट हमने इस आर्टिकल में दे दी है। इसलिए अगर आप इन में से अपने किसी भी पसंदीदा एक्टर की फ़िल्म देखना चाहते हैं तो आप दी गई फ़िल्म की रिलीज़ डेट पर नज़र रख सकते हैं।

 

Tags: Upcoming Punjabi Movies In 2022 , Upcoming Punjabi Movies In June 2022 , Upcoming Punjabi Movies , Widow Colony , Gippy Grewal , Mahi Mera Nikka Jeha , Pukhraj Bhalla , Sher Bagga , Ammy Virk , Posti , Shareek 2 , Dev Kharoud , Jimmy Sheirgill , Television , Kulwinder Billa , Mandy Takhar

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD