पंजाब कांग्रेस ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी- सिद्धू पार्टी से बड़े नहीं.. अब एक्शन लेना जरूरी

 

खास खबरें श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र मलायका अरोड़ा ने 'एम्प्रेस' के रूप में ईशा अग्रवाल को दिया नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का क्राउन रेलवे स्टेशन पर गुरजीत सिंह औजला के स्वागत में उमड़ा जनसैलाब कांग्रेस के सीनियर नेताओं, कार्यकर्ता और शहर वासियों ने बरसाए फूल गारंटी तो चौ. देवीलाल की थी, मोदी की तो झूठ और फरेब है: अभय चौटाला दुर्गाष्टमी के अवसर पर राजभवन में फलाहार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन

 

पंजाब कांग्रेस ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी- सिद्धू पार्टी से बड़े नहीं.. अब एक्शन लेना जरूरी

Punjab Congress, Navjot Singh Sidhu, Sonia Gandhi, Harish Chaudhary, Amarinder Singh, Amrinder Singh Raja Warring
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

02 May 2022

पंजाब में आज जो कांग्रेस पार्टी की स्थिति है उस पर अब आलाकमान को जरूर सोचना चाहिए। जब तक पूर्व CM अमरिंदर सिंह पार्टी में थे तब तक राज्य में पार्टी की अच्छी खासी पकड़ थी। लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू की ऐंट्री के बाद ना जाने पार्टी को किसकी नजर लग गई। पंजाब विधान सभा चुनाव में हार के बाद प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब कांग्रेस के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी  ने पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखी है और नवजोत सिंह सिद्धू की गतिविधियों को लेकर एक्शन लेने की बात की है।जी हां अब नवजोत सिंह सिद्धू का मामला कांग्रेस के अनुशासन समिति में पास है।

पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बरार ने पार्टी हाईकमान और अनुशासन समिति को चिट्ठी लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है। इससे पहले सुनील जाखड़ और केवी थॉमस के खिलाफ पार्टी विरोधी गतिविधि करने के लिए कार्रवाई की गई थी।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाब विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी ने नवजोत सिंह सिद्धू  को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया था। इसके बाद कांग्रेस हाईकमान ने अमरिंदर सिंह बरार (राजा वारिंग) को पंजाब कांग्रेस का नया अध्यक्ष नियुक्त किया था, जो पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार में ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर रह चुके हैं। 

क्या लिखा है लेटर में-

हरीश चौधरी ने लेटर में लिखा है कि नवजोत सिंह सिद्धू को खुद को पार्टी से बड़ा नहीं समझना चाहिए। सिद्धू पार्टी से बड़े नहीं हो सकते हैं। इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जरूरी एक्शन लिया जाना चाहिए।बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को पिछले साल जुलाई में पंजाब पीसीसी का अध्यक्ष बनाया गया था। लेकिन सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए लगातार पार्टी और कांग्रेस सरकार के फैसलों पर सवाल खड़े किए। नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब विधानसभा चुनाव में हार का भी सामना करना पड़ा।

 

Tags: Punjab Congress , Navjot Singh Sidhu , Sonia Gandhi , Harish Chaudhary , Amarinder Singh , Amrinder Singh Raja Warring

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD