IPL 2022 Ceremony: BCCI ने आईपीएल समापन समारोह के लिए टेंडर किया जारी

Monday, 29 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण भाजपा के कार्यकाल में सिटी ब्यूटीफूल चंडीगढ़ में विकास के नए आयाम हुए स्थापित : महेंद्र भट्‌ट कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

IPL 2022 Ceremony: BCCI ने आईपीएल समापन समारोह के लिए टेंडर किया जारी

IPL 2022 सीजन में क्लोजिंग सेरेमनि रखी गई है इस समारोह में BCCI ने इवेंट मैनेंजमेंट कंपनी के लिए टेंडर भी जारी कर दिया है. जानिए किस तरह कर सकते हैं आवेदन ..

Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2022 , #IPL2022 , BCCI , Closing Ceremony of IPL 2022
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

मुंबई , 16 Apr 2022

करोना के बाद इस बार के IPL 2022 सीजन में आईपीएल फैन्स को एक बड़ी खशखबरी सामने आई है BCCI ने यह सेरेमनी मैच की क्लोजिंग करने के लिए रखी है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इवेंट मैनेजमेंट कंपनी नियुक्त करने के लिए एक टेंडर भी जारी किया है।

यदि किसी भी कंपनी को टेंडर की नीलामी में हिस्सा लेना है तो इसके लिए आईपीएल साईट पर रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल (RFP) मौजूद है आप चाहें तो टेंडर से जुड़ी सभी जानकारी और आवेदन फॉर्म पाने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं आपको बता दें की किसी भी कंपनी को इसमें हिस्सा लेने के लिए लाख रूपये देने होंगे और टैक्स  भी देना होगा। यह जमा की गई राशि आपको किसी भी हाल में वापिस नहीं दी जाएगी। 




29 मई को होगा IPL फाइनल


आईपीएल का लास्ट मैच अहमदाबाद में होगा वहीं पर समापन समारोह आयोजित किया जायेगा । भारतीय बोर्ड के वरिष्ठ ने कहा की करोना महामारी को अब तीन साल बीत गये हैं जिसकी वजह से हर साल आईपीएल की ओपनिंग और क्लोज़िंग नहीं की गई लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा आईपीएल के फैन्स इस बार की क्लोज़िंग सेरेमनी को जरुर देखेंगे।


 2018 में हुई थी लास्ट आईपीएल सेरेमनी


आईपीएल की आखिरी सेरेमनी 2018 में हुई थी यदि हम 2019 की बात करें तो आप जानते होंगे 2019 में जम्मू-कश्मीर में पुलवामा हमला हुआ जिसमें भारत ने CRPF के कई जवान शहीद हो गये थे। उन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कारण कोई सेरेमनी आयोजित नहीं की गई। इसके बाद 2020 में पुरे विश्व में करोना महामारी ने दस्तक दी जिसकी वजह से इस बार आईपीएल के पुरे तीन साल बाद इसकी क्लोज़िंग सेरेमनी को मनाया जायेगा। 


English : BCCI announces release of Request for Proposal for staging Closing Ceremony of IPL 2022

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Indian Premier League , IPL , IPL 2022 , #IPL2022 , BCCI , Closing Ceremony of IPL 2022

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD