Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

महिला विश्व कप : एलिसा हीली बोलीं, हमारा लक्ष्य था फाइनल में पहुंचना

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batswoman, ICC Women World Cup, Alyssa Healy
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

वेलिंग्टन , 30 Mar 2022

ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर-बल्लेबाज एलिसा हीली ने बुधवार को कहा कि जब से टीम टूर्नामेंट के लिए न्यूजीलैंड पहुंची है, तब से हेगले ओवल में आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में पहुंचना उनका लक्ष्य था। हीली ने शानदार 129 रन बनाए, जिससे ऑस्ट्रेलिया ने बेसिन रिजर्व में पहले सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज को 157 रनों से हरा दिया। हीली और उनके साथी सलामी बल्लेबाज राचेल हेन्स ने पहले विकेट के लिए 216 रनों की साझेदारी की, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 45 ओवरों में 305/3 का स्कोर बनाया, जो बारिश के कारण पांच ओवरों में कटौती के बावजूद विश्व कप नॉकआउट मैच के लिए एक रिकॉर्ड कुल था। जवाब में, वेस्टइंडीज कभी भी विशाल कुल का पीछा करने की तलाश में नहीं था और 45 ओवरों में 148/8 पर ही रोक दिया गया, जिसमें अनीसा मोहम्मद और चिनले हेनरी क्रमश: चोट और बीमारी के कारण बल्लेबाजी करने में असमर्थ थी।

एलिसा ने कहा, "हमारी टीम के लिए वनडे विश्व कप फाइनल में होना बहुत अच्छी बात है, यह ठीक वहीं है, जहां हम न्यूजीलैंड में चाहते थे। हम जानते थे कि हम 3 अप्रैल को क्राइस्टचर्च में रहेंगे, हम वहां पहुंचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं और मुझे लगता है कि हमने पिछले कुछ हफ्तों में अविश्वसनीय क्रिकेट खेला है।"'प्लेयर ऑफ द मैच' रहीं हीली ने कहा, "वेलिंगटन वास्तव में क्रिकेट खेलने के लिए एक दिलचस्प जगह है, इसलिए यह एक सुखद अनुभव रहा है कि हर दिन मैदान पर आना और अलग-अलग परिस्थितियां में खेलना। मुझे वास्तव में इस टीम पर गर्व है और उम्मीद है कि हम इसे एक बार फिर से टूर्नामेंट जीत सकते हैं।"हीली ने महसूस किया कि वेस्टइंडीज पर सेमीफाइनल जीत वह सही मैच था, जिसे ऑस्ट्रेलिया पूरे टूर्नामेंट में खोज रहा था। हीली के 129 रन में 17 चौके और एक छक्का शामिल था, वनडे विश्व कप में उनका पहला शतक भी था। उन्होंने स्वीकार किया कि वह इस रिकॉर्ड के बारे में नहीं जानती थी लेकिन उसकी प्राथमिकता ऑस्ट्रेलिया को लाभ की स्थिति में लाना था। रविवार को होने वाले फाइनल में अब ऑस्ट्रेलिया का सामना गत चैंपियन इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batswoman , ICC Women World Cup , Alyssa Healy

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD