Monday, 20 May 2024

 

 

खास खबरें पंजाबियों से दिल्ली स्थित पार्टियों को खारिज करने की अपील की जो लोगों को बांटने पर तुली हुई हैं: सरदार सुखबीर सिंह बादल राजा वड़िंग ने प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के लिए एनओसी पर सीएम मान के झूठे वादे को किया उजागर कांग्रेस नेता गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने किसानों के लिए एमएसपी की कानूनी गारंटी का समर्थन किया दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र में गुरजीत सिंह औजला के पक्ष में चुनावी रैलियां गुरजीत सिंह औजला ने राजासांसी और अटारी विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात की नालागढ़ के आजाद विधायक का नया नाम 'केएल बिके' : सुखविंदर सिंह सुक्खू गुरजीत सिंह औजला ने की प्रवासियों की सराहना हम संसद में पंजाब के हक्कों की रक्षा के लिए लड़ेंगे: मीत हेयर समाना हलके से एनके शर्मा की जीत को यकीनी बनाएंगे: सुरजीत सिंह रखड़ा खन्ना द्वारा लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फरीदकोट से आप उम्मीदवार करमजीत अनमोल के लिए जैतो और मोगा में किया प्रचार, भारी वोटों से अनमोल को जिताने की अपील की पंजाब में लगातार बढ़ता जा रहा है आम आदमी पार्टी का कुनबा, कई बड़े नेता आप में हुए शामिल राजपुरा में पंजाब का मुख्य औद्योगिक केंद्र बनने की सभी विशेषताए : परनीत कौर श्री आनंदपुर साहिब में लाऊंगा कॉटन उद्योग का बड़ा प्रोजेक्ट: डा. सुभाष शर्मा पंजाब के औद्योगिक विकास को देंगे गति, लाएंगे टॉप पर : विजय इंदर सिंगला कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार विजय इंदर सिंगला की जीत सुनिश्चित होगी : गुरप्रताप पडियाला दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया काला कोट, दिन में सपने देखना छोड़ें : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 2024 लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक : पवन खेड़ा अमृतपाल को बंदी सिंह की श्रेणी में नही रखा जा सकता : सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल ने चुनाव आयोग से किसानों को धमकाने के लिए हंसराज हंस के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में बदलाव के लिए विजन डॉक्यूमेंट 'ड्राइव इट' पेश किया

 

चंडीगढ़ के विकास में पूर्वांचल समाज की भूमिका अहम : मनोज तिवारी

भोजपुरी स्टार ने शहर में आधा दर्जन जनसभाओं को किया संबोधित

Manoj Tiwari, BJP Chandigarh, BJP, Bharatiya Janata Party
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 16 Dec 2021

दिल्ली से भाजपा सांसद एवं भोजपुरी के सुपर स्टार मनोज तिवारी का कहना है कि चंडीगढ़ के विकास में पूर्वांचल समाज की भूमिका सबसे अहम है। पूर्वांचल के लोगों ने अपनी मेहनत के दम पर यहां अलग पहचान बनाई है। मनोज तिवारी आज निगम चुनाव में उतरे भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।तिवारी ने आज वार्ड नंबर सात से पार्टी प्रत्याशी मनोज सोनकर के समर्थन में विकास नगर सब्जी मंडी, वार्ड नंबर चार से पार्टी प्रत्याशी सविता गुप्ता के समर्थन में इंदिरा कालोनी, वार्ड नंबर बीस से प्रत्याशी देवी सिंह के समर्थन में हल्लोमाजरा, वार्ड नंबर 31 से पार्टी प्रत्याशी भारत कुमार के समर्थन में आदर्श कालोनी, वार्ड नंबर 28 से पार्टी प्रत्याशी जसविंदर कौर के समर्थन में मलोया तथा वार्ड नंबर 15 से पार्टी प्रत्याशी गोपाल शुक्ला उर्फ पप्पू शुक्ला के समर्थन में ईडब्ल्यूएस कालोनी धनास सब्जीमंडी ग्रांउड के निकट जनसभा को संबोधित किया।

मनोज तिवारी ने कहा कि पूर्वांचल के लोग जहां भी जाते हैं वहां अपनी मेहनत के बल पर मुकाम हासिल करते हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो पूर्वांचल के लोगों को सबसे अधिक सम्मान देती है।उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ शहर पूर्वांचलियों के बलबूते पर ही बना है। शहर की बड़ी-बड़ी इमारतों के बनाने में पूर्वांचलियों की मेहनत का पसीना बहा है। सही मायने में चंडीगढ़ की नींव पूर्वांचली ही हैं।दिल्ली के सांसद ने ज्यादातर जनसभाओं के दौरान भोजपुरी में संवाद करते हुए मतदाताओं को अपील की कि वह भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशियों को चुनाव जिताने का काम करें। उन्होंने कहा कि आज विरोधियों के पास चंडीगढ़ में गिनवाने के लिए कोई विकास परियोजना नहीं है क्योंकि उनके राज में केवल घोटाले हुए हैं। भाजपा के प्रत्याशी पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों के बल पर जनता के बीच जा रहे हैं और विरोधी आज वोट मांगने के लायक भी नहीं रहे। इस अवसर पर पार्टी नेता हरीशंकर मिश्रा, वार्ड अध्यक्ष अरविंद सिंह, अमित बिरला, विनोद कुमार चौहान, ललित चौहान, राहुल द्विवेदी समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

 

Tags: Manoj Tiwari , BJP Chandigarh , BJP , Bharatiya Janata Party

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD