Friday, 26 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

बंसीलाल मेरे राजनीतिक गुरु: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा

महेन्द्रा की जीत से बंसीलाल के अधूरे सपने पूरे होंगे: हुड्डा

बंसीलाल मेरे राजनीतिक गुरु: भूपेन्द्र सिंह हुड्डा
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 दरिया न्यूज

भिवानी , 10 Oct 2014

देश में अच्छे दिन लाने का वायदा करने वाली मोदी सरकार पहले सौ दिन में ही एक भी वायदे का लागू करने में नाकाम रही है। भाजपा प्रतिदिन सीमा व देश के उद्योगों पर विदेशी ताकते हावी होती जा रही है। पाकिस्तान व चीन प्रतिदिन सीमा पर हमले कर रहे हैं। इससे साफ हो गया है कि मोदी सिर्फ भाषणों तक सीमित होकर रह गए है।ये बात मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने आज अपने भिवानी में अपने चुनावी दौरे के दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कही। हुड्डा आज बाढड़ा, लोहारू और बवानी खेड़ा के अलावा हिसार के बरवाला विधानसभा के चुनावी प्रचार में थे।  

हुड्डा ने आज बाढड़ा में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल उनके राजनैतिक गुरु है और उनके  अधूरे सपनों को उनके बेटे व कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर सिंह महेन्द्रा पूरा करने  में सक्षम हैं। भले ही पिछला विधानसभा चुनाव बाढड़ा क्षेत्र से हार गए थे लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हलके के विकास के लिए पूरे पांच वर्षों तक जुटे रहे। स्लैब प्रणाली व कन्या कालेज की मांग को पूरा करवाने का श्रेय मुझे नहीं बल्कि रणबीर महेन्द्रा को जाता है। पिछले चुनाव के बाद उन्हें बाढड़ा नही आने का मलाल है लेकिन रणबीर महेन्द्रा ने जनता के हर कार्य को पूरा किया है। इसलिए आप लोगों से मेरी यही अपील है कि 15 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में रणबीर महेन्द्रा को रिकार्ड से जीताओगे यही बंशीलाल जैसे विकास पुरूष को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने लोकसभा चुनावों से पूर्व जो वायदे किए थे वही भाजपा सरकार के सौ दिन के कार्यकाल में पोल खुल चुकी है। देश का प्रधानमंत्री विदेशों में बैठा है और चीन की सेना भारत की सीमा में तंबू गाड़ रही है पाकिस्तान प्रतिदिन सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। 

भाजपा चुनावों से पूर्व किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट करने का वायदा कर रही थी लेकिन केन्द्र में सत्तारूढ़ होने के बाद किसानों को भाव नही मिल रहे है प्रदेश में धान का भाव 2200 रूपये व नरमा काभाव 4000 रूपये है जबकि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में भाव 4000 रूपये व 5500 रूपये होते थे। भाजपा सरकार के शासनकाल में देश किसान रो रहा है। देश में महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। कांग्रेस सरकार ने अपने शासनकाल में  किसानों के कर्जें माफ किए, 4 लाख बीपीएल परिवारों को प्लाट दिए, दो लाख पीएवाई के तहत मकान बनवाए, शहरों में फलैट बनवाकर गरीबों को उपलब्ध करवाये।उन्होंने कहा कि इनेलो नेता लोगों को नौकरी देने के कारण जेलों में नही बल्कि 3200 लोगों को नौकरी के हक से बेदखल करने के कारण जेलों में बंद है। उन्होंने कई लाख लोगों को वरियता के आधार पर नौकरियां दी है लेकिन उनकी नौकरियों पर कोई दाग नही है। तमिलनाडू की मुख्यमंत्री जयललिता  मुख्यमंत्री होने के बावजूद अपने कार्यों के कारण जेलों में हैं। गलत कार्यों करने वालों को सजा अवश्य ही मिलती है देश में सविधान से बढक़र कोई कानून नही है। 

बंसीलाल ने कहा था सोमवीर का ख्याल रखना

बहल में कांग्रेस प्रत्याशी सोमवर सिंह के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री बताया कि चौधरी बंसीलाल ने मुझसे कहा था कि सोमवीर का ख्याल रखना। राजनीति में मैं स्वर्गीय बंसीलाल को एक आदर्श मुख्यमंत्री मानता हूं। इसलिए उनकी कही बात आज भी मेरे कानों में गूंज रही है। हालांकि पिछली बार सोमवीर सिंह यहां से विधायक नहीं बन सके फिर भी मैने उनके कहने से लोहारू में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाए। चौधरी छोटू राम व किसान नेता चौधरी चरण सिंह सरीखे लोगों ने भाजपा पार्टी के बारे ठीक ही कहा था कि ये पार्टी कभी किसान व मजदूर के हित की पार्टी नहीं हो सकती है। हुड्डा ने कहा कि अभी हाल में सम्पन्न हुए देशभर के विधानसभा उप-चुनाव के नतीजों में यह साबित हो गया है कि भाजपा द्वारा देश की जनता को दिखाए गए सब्जबागों की पोल खुल गई है और भाजपा 57 सीटों से सिमट कर केवल 21 पर रह गई है।

 

Tags: Bhupinder Singh Hooda

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD