Sunday, 28 April 2024

 

 

खास खबरें जिस दिन केंद्र में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, उस दिन भ्रष्टाचार बंद हो जाएगा- भगवंत मान कांग्रेस जन कल्याण में विश्वास करती है, न कि चुनिंदा लोगों को फायदा देने में: मनीष तिवारी राजा वडिंग ने व्यापारियों और उद्यमियों से की मुलाकात, उनकी दुर्दशा का समाधान खोजने का लिया संकल्प कांग्रेस में सक्रिय रहे जितेंद्र कुमार तोती अपने 100 समर्थकों सहित भाजपा में शामिल भाजपा की जनविरोधी और विभाजनकारी नीतियों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस को वोट दें : गुरजीत सिंह औजला अरविंद केजरीवाल के जेल में रहने से दिल्ली के कई काम रूके, हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से नहीं दे रहे अस्तीफा लोकसभा चुनाव में महिला वोटरों की होगी बड़ी भूमिकाः जयइंद्र कौर 4 जून को पूरा हो जाएगा मिशन 13-0, पंजाब की जनता नई कहानी लिखने को तैयार : भगवंत मान गुरजीत औजला की जीत की हैट्रिक के लिए पत्नी उतरी मैदान में पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भाजपा, कांग्रेस और अकाली दल को दिया बड़ा झटका एक बूथ-दस यूथ का नारा लेकर युवा करें चुनाव प्रचार: एन.के.शर्मा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में तैनात हो गए दो मुख्य सतर्कता अधिकारी (CVO) मीट हेयर के चुनाव अभियान को जबरदस्त समर्थन मिला सांसद मनीष तिवारी ने श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र की यादों को किया ताजा किसानों को मुआवजा दिए बिना सड़क का टेंडर लगवा कर जमीन पर गैरकानूनी कब्जा करवाना चाहते हैं परनीत कौर और बलबीर सिंह : एन के शर्मा डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने टांडा रेल हैड व गोदाम का दौरा कर लिफ्टिंग मूवमेंट का किया निरीक्षण सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 22 स्कूली बसों की चैकिंग की कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा उजागर, प्रदेश में राम विरोधी को लड़ाया राज्यसभा चुनाव : राजीव बिन्दल वोट डालने से पहले काम व किरदार को देखे जनता:एन.के.शर्मा मैं लड़ेगा रिव्यू : आकाश प्रताप सिंह के मजबूत कंधो पर खड़ी एक मर्मस्पर्शी कहानी राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पेंशनर कल्याण संघ की स्मारिका का विमोचन किया

 

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने रामलल्ला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया

Shiv Pratap Shukla, Himachal Pradesh, Himachal, Bharatiya Janata Party, BJP, BJP Himachal, Shimla, Raj Bhawan,Umang Foundation, State Red Cross Society, Ram Lalla Pran Pratishtha, Janaki Shukla, Blood Donation Camp, Blood Camp
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

शिमला , 21 Jan 2024

अयोध्या में रामलल्ला प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर उमंग फाउंडेशन और राज्य रेडक्रॉस सोसाइटी द्वारा विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से आज शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया। लेडी गवर्नर एवं राज्य रेडक्रॉस अस्पताल कल्याण अनुभाग की अध्यक्ष जानकी शुक्ल भी इस अवसर पर उपस्थित थीं।

इस अवसर पर राज्यपाल ने श्री राम जन्मभूमि आंदोलन में अपने प्राणों की आहुति देने वाले राम भक्तों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने रक्तदान शिविर के आयोजन के लिए उमंग फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि यह संस्था मानवता की सेवा के लिए ऐसे कार्यक्रम आयोजित करती रहती है, जो दूसरों के लिए भी प्रेरणादायक होते हैं। उन्होंने लोगों से रक्तदान और अंगदान करने की अपील की।

उन्होंने राम मंदिर को राष्ट्रीय मंदिर बताया और कहा कि इसके निर्माण से भारत की संस्कृति को जोड़ने और पूरी दुनिया से परिचित करवाने में सहायता मिली है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमारी विरासत को पूर्व से पश्चिम और उत्तर से दक्षिण तक जोड़ने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया भगवान राम को मानती है।

इस मौके पर राज्यपाल ने लोगों से श्री राम के बताये रास्ते पर चलने का आह्वान किया।इससे पहले, उमंग फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रो. अजय श्रीवास्तव ने राज्यपाल का स्वागत किया और फाउंडेशन की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि रक्तदान किसी भी जाति, धर्म, संप्रदाय या क्षेत्र का भेदभाव किए बिना राष्ट्रीयता की भावना को मजबूत करता है।

उन्होंने रक्तदान शिविर में भाग लेने के लिए सभी सामाजिक संगठनों का आभार व्यक्त किया।सूद सभा के अध्यक्ष राजीव सूद ने राज्यपाल का स्वागत किया।इससे पूर्व कुमारी शिवानी ने राम भजन प्रस्तुत किया।महापौर सुरेंद्र चौहान, उप-महापौर उमा कौशल, राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा, नगर निगम शिमला के आयुक्त भूपेन्द्र अत्री और अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

 

Tags: Shiv Pratap Shukla , Himachal Pradesh , Himachal , Bharatiya Janata Party , BJP , BJP Himachal , Shimla , Raj Bhawan , Umang Foundation , State Red Cross Society , Ram Lalla Pran Pratishtha , Janaki Shukla , Blood Donation Camp , Blood Camp

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD