Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए किया चुनाव प्रचार, बड़ा रोड शो कर लोगों को किया संबोधित आपदा में भाजपा नेताओं ने रुकवाई केंद्र से मिलने वाली आर्थिक मदद : सुखविंदर सिंह सुक्खू कई युवा बीजेपी छोड़कर आप में हुए शामिल औजला का आप पर प्रहार- खड़ा झाड़ू झगड़े और बर्बादी की निशानी गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित

 

सांसद अरोड़ा और विधायक भोला ने फोकल प्वाइंट में 22 करोड़ रुपये की लागत से सड़कों के पुनर्निर्माण का किया उद्घाटन

Sanjeev Arora, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Daljit Singh Bhola Grewal
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

लुधियाना , 09 Dec 2023

सांसद (राज्यसभा) संजीव अरोड़ा ने लुधियाना पूर्व के विधायक दलजीत सिंह भोला ग्रेवाल के साथ शनिवार को यहां फोकल प्वाइंट (फेज 1,2 और 3) में सड़कों के निर्माण कार्य का उद्घाटन किया। ये सड़कें वर्षों से जर्जर हालत में थीं क्योंकि किसी न किसी कारण से इनकी मरम्मत नहीं की गई थी। यात्रियों और क्षेत्र के उद्योगपतियों द्वारा प्राथमिकता के आधार पर इन सड़कों का पुनर्निर्माण करने की लंबे समय से मांग की जा रही थी। 

अगले साल के मध्य तक फोकल प्वाइंट की कोई भी सड़क ऐसी नहीं बचेगी जिसका पुनर्निर्माण न हुआ हो।अरोड़ा का यहां पहुंचने पर उद्योगपतियों और अन्य लोगों ने जोरदार स्वागत किया। नगर निगम, लुधियाना द्वारा सड़कों के पुनर्निर्माण की शुरुआत का जश्न मनाते हुए मिठाइयाँ वितरित की गईं।इस अवसर पर अरोड़ा ने कहा कि नगर निगम, लुधियाना (एमसीएल) इन सड़कों के निर्माण पर 22 करोड़ रुपये खर्च करेगा। 

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान का बहुत धन्यवाद किया जिनकी पहल पर इन सड़कों का काम शुरू किया गया है और धनराशि जारी की गई है। उन्होंने इस कार्य पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए संदीप ऋषि नगर आयुक्त लुधियाना को भी धन्यवाद दिया। इस मौके पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों से सड़कों की गुणवत्ता सुनिश्चित करने को कहा, क्योंकि काम की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि सड़कों का पुनर्निर्माण कंक्रीट से किया जाना है, जिसकी आयु अन्य सड़कों की तुलना में अधिक होगी। उन्होंने कहा कि अगले साल मार्च के अंत तक सड़कों का निर्माण कार्य पूरा हो जायेगा।  उन्होंने कहा कि इससे पहले पीएसआईईसी (पंजाब स्मॉल इंडस्ट्रीज एंड एक्सपोर्ट कॉर्पोरेशन) द्वारा फोकल प्वाइंट (फेज 4 से 8) में सड़कों का काम शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि पीएसआईईसी का काम पूरा होने वाला है।

अरोड़ा ने कहा कि पार्कों का नवीनीकरण भी किया जा रहा है। उन्होंने घोषणा की कि इच्छुक उद्योग अपनी लागत पर रखरखाव के लिए पार्कों को गोद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे उद्योगों को अपने ब्रांड नाम का प्रदर्शन करने के लिए इन पार्कों का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी। इस अवसर पर नगर निगम, लुधियाना के सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर प्रवीण सिंगला भी उपस्थित थे।

 

Tags: Sanjeev Arora , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Daljit Singh Bhola Grewal

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD