Saturday, 24 February 2024

 

 

खास खबरें एस बी एस पब्लिक स्कूल में हुआ पैनासॉनिक “हरित उमंग- जॉय ऑफ़ ग्रीन” का सफल आयोजन PEC त्रिदिवसीय वर्कशॉप का सफलतापूर्वक समापन किया PEC स्टूडेंट निशिता ने स्वरचित रचना से जीता IGNUS 24 फेस्ट में दूसरा स्थान IIT रोपड़ के टेक्निकल फेस्ट में PEC छात्रों ने अपने नाम किये कई ईनाम 'PEC में दोबारा आना एक यादगारी अनुभव है' : कपिलेश्वर सिंह बीजेपी हम पर इंडिया गठबंधन छोड़ने का दबाव बना रही है, वे जल्द अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की योजना बना रहें : आप पंजाब द्वारा दुबई में ‘गल्फ-फूड 2024’ के दौरान फूड प्रोसेसिंग की उपलब्धियाँ और संभावनाओं का प्रदर्शन, निवेश के लिए न्योता कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने 27 फार्मासिस्टों व 28 को क्लीनिक असिस्टेंटों को सौंपे नियुक्ति पत्र 1900 रुपए मानदेय बढ़ाने के लिए कंप्यूटर अध्यापकों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया ब्रिटिश उच्चायोग और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की 'क़ैद - नो वे आउट' - प्यार, दुर्व्यवहार और उस से बाहर निकलने की एक मनोरंजक कहानी चितकारा यूनिवर्सिटी में "चितकारा लिट फेस्ट 2024"' विद्युत जामवाल की ''क्रैक- जीतेगा तो जियेगा' एक्शन फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पंजाब मंत्रिमंडल द्वारा एक मार्च से 15 मार्च तक बजट सत्र बुलाने की मंजूरी पंजाब में स्वास्थ्य सेवाओं में आया क्रांतिकारी बदलावः ब्रम शंकर जिंपा डाइट मनी में पांच गुणा बढ़ोतरी पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार व्यक्त किया PEC के विद्यार्थियों ने IGNUS 2024 में दिखाए अपने जौहर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ‘हिमाचल प्रदेश लैंड कोड’ के नवीन संस्करण का अनावरण किया पीईसी चंडीगढ़ के गणित विभाग ने हालिया प्रगति पर दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित की गई ऑनलाइन जॉब फ्रॉड रैकेट: पंजाब पुलिस की साईबर क्राइम डिवीजऩ ने असम से चार साईबर धोखेबाज़ों को किया गिरफ़्तार एलपीयू, आईआईटी और अन्य विश्वविद्यालयों को पछाड़ते हुए भारत में अग्रणी पेटेंट फाइलर के रूप में उभरा

 

फिल्म "भूतनी दे" का ट्रेलर लॉन्च, फिल्म 30 अगस्त को केवल चौपाल टीवी ऐप पर रिलीज होगी

Bhootni De, OTT platform, Chaupal TV, Nitin Garg, Anuj Gupta, Gold Coast Productions, Aditi Sharma, ACME Cinematics, Pollywood, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 25 Aug 2023

एक नई मनोरंजक और डरावनी कहानी पेश करते हुए, गोल्ड कोस्ट प्रोडक्शंस के निर्माता नितिन गर्ग और अनुज गुप्ता व ACME सिनेमैटिक्स की सह-निर्माता अदिति शर्मा पंजाब में रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म "भूतनी दे" को साझा करने के लिए एक साथ आए हैं। 30 अगस्त 2023 को पंजाब के पसंदीदा OTT प्लेटफॉर्म चौपाल टीवी पर। फिल्म का निर्देशन ऋषभ श्रीवास्तव ने किया है जो मुंबई से हैं और उनके पास कई नामी फिल्में और वेब परियोजनाओं का अनुभव है। 

उनकी नई फिल्म "भूतनी दे" के पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि यह फिल्म कितनी मनोरंजक लेकिन डरावनी होने वाली है। आज फिल्म के हाई-ऑक्टेन ट्रेलर को लांच किया गया जिसने दर्शकों के बीच इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने के लिए उत्सुकता पैदा कर दी है। फिल्म दो नकली घोस्टबस्टर्स के बारे में है जो एक भूतिया घर में भूत को पकड़ने की तलाश में 5 अन्य अजीब प्रतियोगियों के साथ एक घातक प्रतियोगिता में चुने जाते हैं। 

मुख्य किरदार में मलकीत रौनी, करणवीर खुल्लर, नितिन गर्ग, ईशा गुप्ता, जीत मथारू, रजत श्रीवास्तव, हरिंदर सिंह ढिल्लों, वीजे अमन, मनमीत सेखों और सुख बुट्टर ने निभाए हैं, साथ ही करमजीत सिंह भी हैं जो फिल्म की कहानी में एक विशेष चमक जोड़ते हैं।ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशक ऋषभ श्रीवास्तव ने कहा, "मैं फिल्म की रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं, कई पंजाबी हॉरर कॉमेडी फिल्में पहले भी आ चुकी हैं लेकिन हमारी फिल्म अलग है क्योंकि यह दोस्ती, टीम भावना और बुराई पर अच्छाई की जीत की मजबूत भावनाओं के बारे में बात करती है। 

सटीक भावनाओं को कागज पर उतारने के लिए मैंने अपने लेखक रोहन कामरा और संवाद लेखक अमन धालीवाल के साथ कड़ी मेहनत की, जो इस फिल्म को अद्वितीय बनाती है। मेरे निर्माताओं और कलाकारों ने फिल्म के प्रति परम समर्पण दिखाया है और उन्हीं के कारण हमारी फिल्म रिलीज हो रही है। चौपाल टीवी के प्रतिष्ठित मंच पर फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है तो चौपाल टीवी पर भूतनी दे देखना न भूलें। 

निर्माता, नितिन गर्ग ने कहा, "मैं शुरू से ही फिल्म के शीर्षक "भूतनी दे" को सुनकर उत्साहित हुआ था क्योंकि यह बहुत आकर्षक है। यह मेरा पहला प्रोडक्शन है, मैं अपना प्रोडक्शन हाउस गोल्ड लॉन्च करना चाहता हूं।" कोस्ट प्रोडक्शंस इंडस्ट्री में धमाकेदार शुरुआत कर रहा है। मैं जल्द ही और प्रोजेक्ट्स की घोषणा करूंगा।" 

फिल्म की सह-निर्माता अदिति शर्मा ने कहा, "हमारी फिल्म भूतनी दे लोगों को दिखाएगी कि एक हॉरर कॉमेडी कैसे बनाई जानी चाहिए। मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है। बॉलीवुड की तरह ही अद्भुत हॉरर कॉमेडी फिल्म जो मनोरंजन भी करती है और बांधे भी रखती है। आशा है हमारी फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।"

 

Tags: Bhootni De , OTT platform , Chaupal TV , Nitin Garg , Anuj Gupta , Gold Coast Productions , Aditi Sharma , ACME Cinematics , Pollywood , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD