Saturday, 13 April 2024

 

 

खास खबरें बढ़ रहा है भाजपा परिवार- यह देखकर खुशी हो रही है कि पूरे पटियाला जिले से सैकड़ों लोग रोजाना हमारे साथ जुड़ रहे हैं: परनीत कौर सीजीसी लांडरां में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई बैसाखी विजीलैंस ब्यूरो ने बीडीपीओ को 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार पारंपरिक मेलों की तरह लोकतंत्र के पर्व में भी जरूर लें हिस्सा: डी.सी. हेमराज बैरवा किसानों के लिए किसी ने गारंटी दी और उस गारंटी को पूरा किया वो चौधरी देवीलाल ने किया: अभय सिंह चौटाला भाजपा को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है, वे राष्ट्रपति शासन के जरिए दिल्ली में पिछले दरवाजे से प्रवेश चाहते हैं: आप हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने दिल्ली में श्री लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात पात्र व्यक्ति 26 अप्रैल तक बनवा सकते हैं वोट : जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल हुड्डा सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करने में पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी का कार्यालय राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे स्थान पर: सिबिन सी स्व. बाबूराम शर्मा की याद में लांच किया कैलेंडर तीन दिवसीय वार्षिक "रिकोनैसंस-2024" आज पीईसी में शुरू हुआ पंजाब की मंडियों में गेहूं की आवक, खरीद व लिफ्टिंग का काम शुरू सांसद के रूप में 2 वर्षों की उपलब्धियाँ एवं निराशाएं -संजीव अरोड़ा मेरे दिल के करीब है जयपुर-भूमि पेडनेकर "एरियल" के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया ईद 2025 होगा सलमान खान की ‘सिकंदर’ के नाम लुब्रिज़ोल कॉर्पोरेशन ने पुणे में नया ग्लोबल कैपेबिलिटी सेंटर शुरू किया भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई चिकित्सा प्रकोष्ठ की नई कार्यकारिणी की पहली बैठक पंजाब में शराब नीति घोटाले और अवैध खनन की सी.बी.आई जांच की मांग की: सरदार बिक्रम सिंह मजीठिया कुरूक्षेत्र लोकसभा चुनावों में सर्वहित पार्टी एवं स्व. तेजी मान के बेटे बोनी मान ने दिया इनेलो को समर्थन अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने कहा, अकाली दल बादल के अंत की शुरुआत

 

करण जौहर, कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर और विजय वर्मा ने 14वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेल्बर्न का उद्घाटन किया

Bollywood, Entertainment, Mumbai, Actress, Cinema, Hindi Films, Movie, Mumbai News, Heroine, Karan Johar, Kartik Aaryan, Mrunal Thakur, Vijay Varm, 14th Indian Film Festival of Melbourne, IFFM
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मेल्बर्न , 11 Aug 2023

बहुप्रतीक्षित 14वां इन्डियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) आज एक शानदार उद्घाटन प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ शुरू हुआ, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां और दिग्गज मौजूद रहे। भारतीय सिनेमा की विरासत का जश्न मनाने वाला यह सिनेमाई उत्सव आधिकारिक तौर पर सुबह चकाचौंध और ग्लैमर के बीच शुरू हुआ। 

उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाने वाले प्रसिद्ध करण जौहर, दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन, करिश्माई मृणाल ठाकुर और गतिशील विजय वर्मा थे। महोत्सव की संस्थापक और निदेशक, मितु भौमिक लांगे ने फिल्म उद्योग और फेस्टिवल में उनके बहुमूल्य योगदान को स्वीकार करते हुए, विशिष्ट अतिथियों का स्वागत करते हुए उत्साह बढ़ाया। 

विक्टोरियन सरकार के समर्थन और भारतीय फिल्म प्रशंसकों के समर्थन से, IFFM एक वैश्विक मंच के रूप में उभरा है जो सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सिनेमा की सराहना को बढ़ावा देता है। इस उत्सव में भारतीय फिल्म उद्योग के दिग्गज शामिल हुए, जिनमें अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, कनु बहल और पृथ्वी कोनानूर जैसे प्रतिभाशाली और दूरदर्शी निर्देशक शामिल थे।

करण जौहर ने इवेंट में कहा, ''IFFM में यह मेरा तीसरी बार है। और मैं फेस्टिवल की गर्मजोशी और कृपा और इससे जुड़े सभी लोगों का बहुत आभारी हूं। 

मैं यहां भारतीय फिल्म बिरादरी के कई साथियों के साथ शामिल हुआ हूं और ऐसी त्रुटिहीन प्रतिभाओं के बीच आकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे पास ऐसे प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं जैसे सीता रमन की टीम, एक फिल्म जो मुझे बहुत पसंद है, विजय वर्मा जो व्यावहारिक रूप से उन्हें दी गई कोई भी भूमिका निभा सकते हैं। 

या कार्तिक, जिन्होंने हमें ऐसी फिल्में दी हैं जो पूरे देश को प्रभावित करती हैं और ऐसी फिल्में दी हैं जो लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाती हैं। कार्तिक ने कहा, “मैं ऑस्ट्रेलिया में आकर बहुत अभिभूत हूं और मुझे यहां आमंत्रित करने के लिए मैं मीतू और IFFM का आभारी हूं। 

भारतीय समुदाय का प्यार आश्चर्यजनक और जबरदस्त दोनों रहा है। कभी नहीं सोचा था कि ऑस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा के लिए इतना प्यार और सम्मान होगा।” 

मृणाल ने कहा, "जब मैं लव सोनिया के साथ IFFM में आई, तो मेरे पास कोई योजना या विचार नहीं था कि मेरा करियर कहां जाएगा। लेकिन मैं यहां मेलबर्न में निखिल आडवाणी सर से मिली, जिन्होंने तब मुझे बाटला हाउस ऑफर किया और यहां तक कि सीता रमन के निर्माताओं से मैं पहली मुलाकात हुई। 

इसलिए यह फेस्टिवल मेरे दिल में बहुत खास जगह रखता है। मुझे हमेशा यहां वापस आना अच्छा लगता है।'' इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 11 अगस्त से शुरू हुआ और इस साल 20 अगस्त तक चलेगा।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Karan Johar , Kartik Aaryan , Mrunal Thakur , Vijay Varm , 14th Indian Film Festival of Melbourne , IFFM

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD