Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा "Omjee's सिने वर्ल्ड और सरताज फिल्म्स ने नई फिल्म 'अपना अरस्तू' का फर्स्ट लुक पोस्टर किया साझा।" नई खेल नीति के आ रहे हैं अच्छे नतीजे, पेरिस ओलिंपिक में चमकेंगे पंजाबी खिलाड़ी: मीत हेयर पंजाब के कई लोकसभा क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी को मिली मजबूती, विपक्षी पार्टियों के आधा दर्जन से ज्यादा बड़े नेता आप में शामिल आप-कांग्रेस और भाजपा जाति और साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण कर रहे: सुखबीर सिंह बादल सांसद संजीव अरोड़ा ने डॉ. सुरजीत पातर के घर जाकर पीड़ित परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की जिला वासियों के घरों की रसोई तक पहुंचा वोटर जागरूकता अभियान अनुमति मिले, तो 24 घंटे में महिलाओं को डालेंगे 1500 रुपएः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू आप की 300 यूनिट मुफ्त वाली बिजली गुल, बिजली कटों से कराह रहे लोगः परनीत कौर बारादरी गार्डन में जयइंद्र कौर ने लोगों से मांगे भाजपा के लिए वोट अमृतपाल और सिमरनजीत सिंह मान जैसे लोग पंजाब के लिए खतरा : डॉ. सुभाष शर्मा कांग्रेस, भाजपा व आप का किसान विरोधी चेहरा बेनकाब: एन.के.शर्मा

 

'जुनूनियत' में सीरत का किरदार बिल्कुल मेरे जैसाः पलक जैन

Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Palak Jain , Junooniyatt , Veer Shivaji , Sunaina Mera Sapna Sach Hua
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 28 Jun 2023

रवि दुबे और सरगुन मेहता की हिंदी-पंजाबी रोमांटिक ड्रामा सीरीज 'जुनूनियत' में अब एक्ट्रेस पलक जैन की एंट्री हो गई है। पलक जैन 'वीर शिवाजी' और 'सुनैना-मेरा सपना सच हुआ' जैसे सीरियल्स में अपनी किरदारों के लिए मशहूर है।

शो में सीरत की भूमिका निभाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस किरदार से काफी अच्छी तरह जुड़ सकती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह खुद से काफी हद तक समानता रखती हैं। इस पर विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “सीरत का किरदार निभाते समय, मैंने कुछ समानताएं देखीं, जैसे अपने चारों ओर खुशियां फैलाना, जो कि मैं वास्तविक जीवन में करती हूं। 

सीरत की तरह मैं भी हमेशा अपनी मां की बातें सुनती हूं। वह मुझसे जो भी कहती है, मैं उस पर कभी सवाल नहीं उठाती, यह फाइनल है। वह मेरे लिए सब कुछ है।”

उन्होंने कहा, “सीरत की तरह, मैं भी सही और गलत के लिए स्टैंड लेती हूं। मेरे पहले सीन में, अगर कोई अस्पताल की लाइन में फोन कर रहा है, तो मैं भी सीरत की तरह इसके खिलाफ लड़ूंगी।”

अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, ''सीरत जिंदादिल, मुंहफट, सीधी-सादी, और नरम दिल वाली लड़की है। वह गलत के खिलाफ लड़ती है, और अन्याय को बर्दाश्त नहीं करती। 

वह जानती है कि स्टैंड कैसे लेना है। वह स्वतंत्र विचारों वाली है और विदेश में पढ़ाई करके कनाडा से लौटी है।''

शो के निर्माताओं के साथ काम करने के अपने पहले अनुभव के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “यह पहली बार है जब मैं सरगुन मैम और रवि सर और ड्रीमियाता के साथ काम कर रही हूं। मुझे अभी तक उनसे मिलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन मैं वास्तव में मिलना चाहती हूं।”

“मैं प्यार से भरे इस भावुक शो का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। अपना पहला सीन करने के बाद, मैं इतनी खुश थी कि मैं अपने रूम में जाकर रोयी। 

सीरत का किरदार निभाना पूरी तरह से खुशी का क्षण था।'' ड्रीमियाटा प्रोडक्शंस के सहयोग से रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा निर्मित और सह-निर्मित सीरीज 'जुनूनियत' में अंकित गुप्ता, गौतम विग, नेहा राणा और रिंकू घोष प्रमुख भूमिका में हैं और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

 

Tags: Bollywood , Entertainment , Mumbai , Actress , Cinema , Hindi Films , Movie , Mumbai News , Heroine , Palak Jain , Junooniyatt , Veer Shivaji , Sunaina Mera Sapna Sach Hua

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD