Sunday, 05 May 2024

 

 

खास खबरें गंदे नाले को बंद करना स्टेट की जिम्मेदारी भगवंत मान ने गुजरात के भरूच में चैतर वसावा के लिए किया प्रचार निर्दलीय चुनाव लड़े मनीष तोमर कांग्रेस में शामिल भाजपा सरकार ने खजाना लुटाकर प्रदेश को कंगाल किया : सुखविंदर सिंह सूक्खू मतदान के दिन लगाई जाएगी एनसीसी कैडेटों की ड्यूटी संगरूर हलके के गांवों में मीत हेयर द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों में भारी भीड़ उमड़ी कांग्रेस ने लुधियाना के डेहलों में खोला चुनावी कार्यालय आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय राष्ट्रीय दल किसानों पर कहर ढाकर पंजाब को आग में झौंकना चाहते हैं:एन.के.शर्मा आर्थिक तंगी के बावजूद कांग्रेस ने दी 1.36 लाख कर्मचारियों को पुरानी पेंशन- सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यापार के लिए जल्द खुलेगा वाघा बॉर्डर - गुरजीत औजला पंजाब में कांग्रेस के इलावा ओर कोई पार्टी मजबूत नहीं : अमरिंदर सिंह राजा वडिंग राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु का शिमला पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत क्रिकेट आइकॉन और ब्रैंड एंबेसडर एम एस धोनी को लेज़ ने लिमिटेड-एडिशन कलेक्टर पैक के माध्यम से दी खास सलामी नए मतदाओं का पंजीकरण कर उन्हें निर्वाचन प्रक्रिया में शामिल करने पर दिया जाए विशेष बल: मनीष गर्ग पंजाब पुलिस ने अमृतसर से 4 किलो आई. सी. ई. ड्रग्ग, 1 किलो हेरोइन की बरामद ; एक व्यक्ति गिरफ़्तार एलपीयू द्वारा एयरोस्पेस इंजीनियरिंग में प्रगति पर दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित चितकारा यूनिवर्सिटी ने डॉ. अजय चौधरी को मानद डॉक्टोरेट की उपाधि से सम्मानित किया मुख्यमंत्री सुक्खू के बयानों में नहीं दिखती प्रदेश के प्रति गम्भीरता : राजीव बिंदल आप व कांग्रेस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे:एन.के.शर्मा भाजपा की स्क्रिप्ट, कंगना अदाकारा, जय राम निर्देशक और फिल्म होगी फ्लॉपः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू

 

परिवर्तन पदयात्रा के प्रति लगातार लोगों के बढ़ते समर्थन से भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां बेहद घबराई हुई हैं: अभय सिंह चौटाला

कहा - परिवर्तन पदयात्रा के कारण ही प्रदेश में चुनावी माहौल बना है और इसे लेकर अन्य सभी राजनीतिक दलों में बेचैनी बढऩे लगी है

Abhay Singh Chautala, Indian National Lok Dal, Haryana, INLD
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सिरसा , 24 Jun 2023

इनेलो की हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा हर दिन प्रदेश की राजनीति में एक नया अध्याय लिखते हुए नजर आ रही है और इसी की बानगी है कि इस यात्रा के प्रति लोगों के बढ़ते समर्थन को देखते हुए साफ कहा जा सकता है कि प्रदेश की अगली सरकार इनेलो की ही होगी।

इसके अलावा एक बड़ा तथ्य ये भी है कि इसी पदयात्रा के कारण ही प्रदेश में चुनावी माहौल बना है और इसे लेकर अन्य सभी राजनीतिक दलों में बेचैनी बढऩे लगी है। उनकी यह पदयात्रा गांव दड़बी से शुरू हुई और भरोखां, बरुवाली, संघर साधा व ढाणी रामपुरा की ओर प्रस्थान कर कई। 

हजारों लोगों के विशाल काफिले और युवाओं द्वारा किए जा रहे जयघोषों के बीच अभय सिंह चौटाला इस चिलचिलाती धूप की परवाह किए बगैर जब आगे बढ़े तो महिलाओं ने भी मंगल गीत गाकर उनका उत्साहवर्धन किया। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि परिवर्तन पदयात्रा के प्रति लगातार लोगों के बढ़ते समर्थन को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां बेहद घबराई हुई हैं। 

उन्होंने कहा कि परिवर्तन पदयात्रा से घबरा कर भाजपा ने जनसंवाद शुरू किया जो की फेल साबित हुआ है और कांग्रेस भी हाथ पैर मारने में लगी है लेकिन एसी कमरों में बैठ कर राजनीति करने वाली कांग्रेस आम लोगों से बहुत दूर है। 113 दिन, 54 विधानसभा क्षेत्रों, 13 जिलों और करीब 2300 कि.मी. की यात्रा करने के दौरान धरातल पर भाजपा और कांग्रेस कहीं दिखाई नहीं दी।

इनेलो नेता ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा और भाजपा का गठबंधन हैं और ये सभी मिले हुए हैं। इसका जीता जागता उदाहरण सभी के सामने है। भूपेंद्र हुड्डा पर भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर सीबीआई द्वारा कई केस दर्ज हैं। 

हमने हुड्डा के काले कारनामों और घोटालों की 400 पेज की चार्जशीट भाजपा सरकार को सौंपी थी। जिस तरह के केस भूपेंद्र हुड्डा पर दर्ज हैं उसकी जांच अगर सही तरीके और तय समय से हो जाती तो आज हुड्डा जेल में होते लेकिन आज आठ साल से ज्यादा का समय हो गया भूपेंद्र हुड्डा पर भाजपा सरकार ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

अभय चौटाला ने कहा कि वर्तमान में हर वर्ग इन सभी पार्टियों से आहत है और यही वजह है कि अब धरातल पर भाजपा और कांग्रेस का नामों निशान नहीं हैं और इन पार्टियों के लोग सिर्फ अखबारों में ही बने हुए हैं। चौटाला ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस झूठा प्रचार करने में माहिर है और अपने शासनकाल में घोटाले और भ्रष्टाचार करके लूटे गए रुपयों से भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपना झूठा प्रचार कर रही हैं। 

पिछले अठारह साल में कांग्रेस और भाजपा गठबंधन ने हरियाणा प्रदेश को इतना लूटा है जितना गजनी ने सोमनाथ का मंदिर भी नहीं लूटा था। अभय ने कहा कि देश और प्रदेश में हालात इस कदर बिगड़े हुए हैं कि हर गरीब आदमी अपने हक अधिकार को लेकर त्रस्त है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के लाखों कर्मचारी ओपीएस वन पैंशन स्कीम को लेकर साइकल यात्रा पर हैं और सरकार इनकी सुनवाई नहीं कर रही। उन्होंने भरोसा दिलाया कि इनेलो की सरकार आने पर प्रदेश में ओपीएस लागू की जाएगी।

 

Tags: Abhay Singh Chautala , Indian National Lok Dal , Haryana , INLD

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD