Sunday, 19 May 2024

 

 

खास खबरें दर्जी के पास ही पड़ा रहेगा जयराम का नया काला कोट, दिन में सपने देखना छोड़ें : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 2024 लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक : पवन खेड़ा अमृतपाल को बंदी सिंह की श्रेणी में नही रखा जा सकता : सुखबीर सिंह बादल शिरोमणी अकाली दल ने चुनाव आयोग से किसानों को धमकाने के लिए हंसराज हंस के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में बदलाव के लिए विजन डॉक्यूमेंट 'ड्राइव इट' पेश किया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र से 'आप' उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के लिए किया प्रचार महिला सशक्तिकरण तो दूर महिलाओं का सम्मान तक नहीं करते "आप" नेता : जय इंद्र कौर वर्ल्ड क्लॉस की स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए वचनबद्ध : विजय इंदर सिंगला इलेक्शन लोकतंत्र है और यहां हथियारों की नहीं बल्कि विचारों की लड़ाई होनी चाहिए : गुरजीत सिंह औजला अकाली दल के घोषणा पत्र में पंथक और क्षेत्रीय मजबूती का आहवाहन परिवर्तन की सरकार ने किया पंजाब को कर्जदार - गुरजीत औजला डॉ. एस.पी. सिंह ओबेरॉय के प्रयासों से जालंधर जिले के युवक का शव पहुंचा भारत दो साल में हमारी सरकार और मेरे काम को देखें, फिर तय करें कि आपको क्या चाहिए: मीत हेयर सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने की गुरजीत औजला के पक्ष में चुनावी रैली सनौर में अकाली दल प्रत्याशी के कार्यालय का उदघाटन खरड़ में निर्माणाधीन श्री राम मंदिर का दौरा करने के लिए माननीय राज्यपाल पंजाब को अनुरोध पत्र परनीत कौर व गांधी पटियाला हलके के लिए कोई प्रोजैक्ट नहीं लाए:एन.के.शर्मा मलोया में 20 मई को योगी आदित्य नाथ की विशाल चुनावी जनसभा-प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा फिल्म 'करतम भुगतम ' को ऑडियंस का प्यार और बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की हिदायतों का पूरा पालन किया जाए: जनरल पर्यवेक्षक जिला निर्वाचन अधिकारी कोमल मित्तल की देखरेख में वोटिंग मशीनों का पूरक रैंडमाइजेशन किया गया

 

मरने के तीन साल बाद रिलीज होगी इरफान की फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स'

Bollywood, The Song Of Scorpions, Irrfan Khan, Anup Singh, Zeeshan Ahmad, Golshifteh Farahani, Waheeda Rahman, Shashank Arora, The Song Of Scorpions Irrfan Khan, The Song Of Scorpions Release Date, The Song Of Scorpions Cast, The Song Of Scorpions Movie, The Song Of Scorpions Movie Release Date, Irrfan Khan Upcoming Movie, Irrfan Khan Last Movie
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 19 Apr 2023

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 28 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है। तीन साल पहले 29 अप्रैल 2020 को इरफान का निधन हो गया था। जैसलमेर के थार रेगिस्तान में बनी इस फिल्म में इरफान के साथ ईरानी-फ्रेंच एक्ट्रेस गोल्शिफतेह फरहानी हैं। उनके अलावा वहीदा रहमान, शशांक अरोड़ा और तिल्लोतमा सोमे भी दमदार सपोर्टिग रोल में नजर आएंगे। 

फिल्म का ट्रेलर बुधवार को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अनूप सिंह हैं जो इरफान के साथ पहले 'किस्सा: द टेल ऑफ ए लोनली घोस्ट' बना चुके हैं।इस फिल्म में इरफान एक ऊंट व्यापारी की भूमिका निभा रहे हैं। उनकी लव स्टोरी में बदले की भावना है। 

उनके पास गाने से लोगों का इलाज करने की शक्ति है। गोल्शिफतेह फरहानी ने नूरान की भूमिका निभाई है, जो एक स्वतंत्र सोच वाली आदिवासी महिला है। वह अपनी दादी जुबेदा (वहीदा रहमान) से बिच्छू गीतों की पारंपरिक उपचार की कला सीख रही हैं।फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक अनूप सिंह ने कहा: फिल्म पसंद के बारे में है: आप या तो उस जहर को बाहर निकालने का विकल्प चुन सकते हैं जिसमें आप सांस लेते हैं, या प्यार का गाना गाते हैं जो नुकसान पहुंचाने की बजाय ठीक करता है। 

मौजूदा समय को देखते हुए यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है। इरफान ने इस पर पूरा विश्वास किया और मुझे खुशी है कि लोग इसे जल्द ही देख पाएंगे। यह मेरे और पूरी टीम के लिए एक भावनात्मक क्षण है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की स्क्रीनिंग इरफान के परिवार और उनसे प्यार करने वाले सभी लोगों के घाव भर देगी।

अनूप सिंह ने पिछले साल रिलीज हुई अपनी किताब 'इरफान: डायलॉग्स विद द विंड' में अभिनेता के साथ काम करने की अपनी यादें भी साझा की हैं।फिल्म का स्विस, फ्रेंच और सिंगापुरी भाषाओं में एक साथ निर्माण किया गया है। इसे लुभावने परि²श्यों में शूट किया गया है और इसका साउंडट्रैक भूतिया है। फेदर लाइट फिल्म्स और केएनएम प्रोडक्शन ने फिल्म का निर्माण किया है जबकि पैनोरमा स्पॉटलाइट और 70 एमएम टॉकीज इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

 

Tags: Bollywood , The Song Of Scorpions , Irrfan Khan , Anup Singh , Zeeshan Ahmad , Golshifteh Farahani , Waheeda Rahman , Shashank Arora , The Song Of Scorpions Irrfan Khan , The Song Of Scorpions Release Date , The Song Of Scorpions Cast , The Song Of Scorpions Movie , The Song Of Scorpions Movie Release Date , Irrfan Khan Upcoming Movie , Irrfan Khan Last Movie

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD