Thursday, 25 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को 50% छूट और किसानों को मिलेगी एमएसपी -अनुमा आचार्य आम आदमी पार्टी का चन्नी पर जवाबी हमला: 1 जून के बाद आप होंगे गिरफ्तार चंडीगढ़ से इंडिया एलायंस के उम्मीदवार बड़े अंतर से जीतेंगे: जरनैल सिंह सैम पित्रोदा के बयानों से कांग्रेस पूरी तरह बेनकाब, कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा आया सामने : तरुण चुघ भारतीय मजदूर संघ और पीजीआई ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन का समर्थन पंजाब पुलिस ने जम्मू-कश्मीर में संभावित टारगेट किलिंग को टाला; पाक-आधारित दहशतगर्द मॉड्यूल का एक सदस्य किया काबू जालंधर में बीजेपी को बड़ा झटका! युवा नेता रॉबिन सांपला हुए आम आदमी पार्टी में शामिल आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य जांच के लिए एम्स के डॉक्टरों का पैनल बनाने के आदेश के लिए कोर्ट का किया धन्यवाद हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए 29 अप्रैल को की जाएगी अधिसूचना जारी-अनुराग अग्रवाल वोटर इन क्यू एप से पता चलेगी मतदान केन्द्र पर लाइन की जानकारी - अनुराग अग्रवाल जिला प्रशासन का अनूठा प्रयास- युवा मतदाताओं को यूथ इलेक्शन अंबेसडर बना कर चुनाव प्रक्रिया की दी गई विशेष ट्रेनिंग सेफ स्कूल वाहन पालिसी के अंतर्गत 8 स्कूलों की बसों की हुई चैकिंग सीजीसी लांडरां ने आईपीआर सेल की स्थापना की प्रभु श्रीराम व माता कौशल्या का मंदिर निर्माण मेरे जीवन का अहम फैसला:एन.के.शर्मा भाजपा के अच्छे दिन बना सपना, अब कांग्रेस लाएगी खुशहाली के दिन - गुरजीत औजला डिश टीवी द्वारा 'डिशटीवी स्मार्ट प्लस ' सर्विसेज' के साथ मनोरंजन इंडस्ट्री में आई क्रांति प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा - अनिल विज एचपीएनएलयू, शिमला ने पृथ्वी दिवस 2024 के अवसर पर "प्लास्टिक रीसाइक्लिंग और ग्रीन शेड्स का अनावरण" विषय पर इंट्रा-यूनिवर्सिटी वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन पर मनीष तिवारी की टिप्पणी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दिया जवाब भाजपा महामंत्री तरुण चुग से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने की शिष्टाचार भेंट पंजाब की विरासत की झलक दर्शाता आदर्श पोलिंग बूथ बना आकर्षण का केंद्र

 

कांग्रेस प्रत्याशी करमजीत कौर चौधरी ने जालंधर और फिल्लौर में की सफल चुनावी सभाएं

करमजीत कौर चौधरी को चुनावी सभाओं में मिल रहा जबर्दस्त समर्थन

Karamjit Kaur Chaudhary, Vikramjit Singh Chaudhary, Congress, Punjab Congress
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

जालंधर , 16 Apr 2023

जालंधर में आगामी उप-चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार श्रीमती करमजीत कौर चौधरी ने रविवार को में जिले भर में कई चुनावी सभाओं को सम्बोधन किया, जहाँ उन्हें स्थानीय निवासियों और पार्टी सदस्यों का उत्साहपूर्ण समर्थन मिला।फिल्लौर विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी द्वारा मुठड्डा खुर्द, कंग अराइयाँ, अकलपुर और बकापुर के ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में कई बैठकें की गईं, जिसमें मतदाताओं की भारी भीड़ देखी गई।

इसके अतिरिक्त, करमजीत कौर ने फिल्लौर विधानसभा हलके में लांगड़ियाँ और मुठड्डा कलां में चुनावी सभाएँ कीं, जहाँ पर उनका भरपूर स्वागत हुआ।कांग्रेस उम्मीदवार ने जालंधर शहर में भी गुरजेपाल नगर, न्यू जवाहर नगर और पारस एस्टेट जैसे क्षेत्रों में चुनावी सभाएं कीं। 

करमजीत कौर के इन चुनावी अभियान के कार्यक्रमों में समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी, जिन्होंने पूर्व सांसद स्वर्गीय श्री संतोख सिंह चौधरी और उनके परिवार के पिछले 10 दशकों में जालंधर के लोगों की सेवा करने के प्रति समर्पण की प्रशंसा की और आगामी मध्यावधि चुनावो में उनको अपने पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

बैठकों के दौरान करमजीत चौधरी ने कांग्रेस पार्टी द्वारा की गई विभिन्न विकास पहलों के बारे में बात की और जालंधर में संतोख सिंह चौधरी जी की ही तरह समाज की बेहतरी के लिए काम करना जारी रखने की आवश्यकता पर ज़ोर दिया। अभियान के दौरान उन्हें मिली गर्मजोशी और स्वागत के बारे में बोलते हुए करमजीत कौर ने कहा, “मैं जालंधर के लोगों के प्रति उनके प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। 

यह देखकर खुशी होती है कि वे चौधरी साहब द्वारा किए गए काम को नहीं भूले हैं और जमकर समर्थन कर रहे हैं। ”कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक रही है, और उन्होंने करमजीत कौर और उनके दिवंगत पति संतोख सिंह चौधरी दोनों के लिए बहुत प्यार और समर्थन दिखाया है।

मुठड्डा खुर्द में अभियान में उपस्थित एक समर्थक ने बताया,"करमजीत कौर जी के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है, वह हमेशा चौधरी साब के साथ हमारे लिए काम करती रही हैं और हमारे समाज के लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अथक प्रयास करती रही है। हमने कभी भी इस परिवार से अधिक सरल राजनेता को नहीं देखा, जबकि वह एक विधायक, एक मंत्री और एक सांसद थे। हम कभी भी उनसे मिल सकते थे। 

हमें विश्वास है कि करमजीत जी भी आगामी उप-चुनाव के बाद हमारे प्रतिनिधि के रूप में उस परंपरा को जारी रखेगी।"पार्टी के नेताओं के समर्थन और समर्थकों के आधार के साथ करमजीत कौर चौधरी का अभियान चुनाव के दृष्टिकोण के रूप में गति प्राप्त कर रहा है। जालंधर में उप-चुनाव 10 मई को होने वाले हैं।

 

Tags: Karamjit Kaur Chaudhary , Vikramjit Singh Chaudhary , Congress , Punjab Congress

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD