Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग कुंवर विजय प्रताप के भाषण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और जांच होनी चाहिए: बाजवा दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने दिल्ली फतेह दिवस समारोह के लिए निहंग सिंह प्रमुख बाबा बलबीर सिंह को सौंपा निमंत्रण पत्र इंसानी साहस और सच का तानाबाना हैं पुरबाशा घोष की बुक 'एनाटोमी ऑफ़ ए हाफ ट्रुथ' इनेलो ने 28 वर्षीय मजहबी सिख बाल्मिकी समुदाय से युवा सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया अंबाला लोकसभा से उम्मीदवार मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मिशन 13-0' नाम के एक कार्यक्रम में पंजाब के अपने 13 लोकसभा उम्मीदवारों का परिचय दिया भगवंत मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया

 

ट्वीट्स की सिफारिश करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सभी कोड को ट्विटर जल्द खोलेगा : एलन मस्क

Elon Musk, San Francisco, SpaceX CEO, SpaceX Project, Tesla CEO, Twitter, Twitter CEO, Twitter CEO Elon Musk
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फांसिस्को , 18 Mar 2023

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने शनिवार को कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म 31 मार्च को ट्वीट की सिफारिश करने के लिए उपयोग किए जाने वाले सभी कोड खोल देगा। मस्क ने ट्वीट किया, "ट्विटर 31 मार्च को ट्वीट्स की अनुशंसा करने के लिए उपयोग किए जाने वाले सभी कोड खोल देगा।"

"हमारा 'एल्गोरिदम' अत्यधिक जटिल है और आंतरिक रूप से पूरी तरह से समझा नहीं गया है। लोग कई मूर्खतापूर्ण चीजों की खोज करेंगे, लेकिन जैसे ही वे मिलेंगे, हम मुद्दों को ठीक कर देंगे!"इसके अलावा, मस्क ने कहा कि कंपनी अधिक 'कम्पेलिंग' ट्वीट 'सर्व' करने के लिए एक सरलीकृत ²ष्टिकोण विकसित कर रही है और वह भी खुला स्रोत होगा। 

उन्होंने कहा, "कोड पारदर्शिता प्रदान करना पहली बार में अविश्वसनीय रूप से शर्मनाक होगा, लेकिन इससे सिफारिश की गुणवत्ता में तेजी से सुधार होना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात, हम आपका विश्वास अर्जित करने की उम्मीद करते हैं।"पिछले महीने, मस्क ने कहा था कि मंच अपने एल्गोरिदम को 'ओपन सोर्स' बना देगा और इसे 'तेजी से' सुधार देगा। 

ट्विटर के सीईओ ने कहा कि आने वाले महीनों में, कंपनी 'इस प्लेटफॉर्म पर जनता की राय में हेरफेर का पता लगाने और उजागर करने के लिए' आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का उपयोग करेगी। इस महीने की शुरुआत में, तकनीकी अरबपति ने कहा था कि उनकी रुचि क्रिप्टोकरेंसी से एआई में बदल दी गई है।

 

Tags: Elon Musk , San Francisco , SpaceX CEO , SpaceX Project , Tesla CEO , Twitter , Twitter CEO , Twitter CEO Elon Musk

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD