Tuesday, 05 March 2024

 

 

खास खबरें राज्यपाल के भाषण से भाग जाने पर विरोधी पक्ष पर जम कर बरसे मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान कैबिनेट मंत्री जिंपा ने ‘मुख्य मंत्री तीर्थ यात्रा स्कीम’ के अंतर्गत होशियारपुर से बस को दिखाई हरी झंडी भाजपा का किसान विरोधी चेहरा एक बार फिर उजागर, किसान के हत्यारे के पिता अजय मिश्रा को फिर से दिया टिकट: आप सांसद मनीष तिवारी ने की पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक सीजीसी लांडरां में रेणुकारमा वूमेन एचीवर अवार्ड का हुआ आयोजन पीईसी में ड्रोन अनुप्रयोगों पर 6 दिवसीय कार्यशाला का उद्घाटन चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने गांव मेहमदपुर में नई फल एवं सब्जी मंडी स्थापित की पर्यटन की दृष्टि से होशियारपुर में असीमित संभावनाएं: कोमल मित्तल भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष जय इंदर कौर ने भारत सरकार की महिला समर्पित योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए पटियाला में नारी शक्ति वंदन मैराथन का आयोजन किया एलपीयू के विद्यार्थी सकारात्मक और खुशहाल जीवन जीने के लिए हुए प्रेरित प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी स्टारर फिल्म 'मजनू' का ट्रेलर जारी भाजपा ने देश को सिर्फ धोखा दिया: सांसद मनीष तिवारी शिमला के त्रिदेव और पंच परमेश्वर सम्मेलन में बोल नेता प्रतिपक्ष डॉ. बलजीत कौर ने शुभकरन सिंह के परिवार के साथ दुख किया सांझा पोलियो जैसी ना-मुराद बीमारी को ख़त्म करना सभी की प्राथमिक जिम्मेदारी: ब्रम शंकर जिम्पा पंजाब के विवेकशील वित्तीय प्रबंधन स्वरूप जी. एस. टी में 16 प्रतिशत और आबकारी राजस्व में 12 प्रतिशत की बढ़ोतरी : हरपाल सिंह चीमा पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय में आयोजित स्प्रिंट कार्यक्रम के दौरान पांच स्टार्टअप उद्यमियों को 23 लाख की फंडिंग प्रदान की गई स्वास्थ्य मंत्री ने किया पोलियो टीकाकरण अभियान का शुभारम्भ नर्सिंग एसोसिएशन और पुका पंजाब में नर्सिंग काउंसिल अध्यक्ष का स्वागत किया भगवंत मान और अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब के 13 स्कूल ऑफ एमिनेंस लोगों को किये समर्पित ’आप’ को लोक सभा की सभी 13 सीटें देकर पंजाब और पंजाबियों के अपमान का बदला लो : अरविन्द केजरीवाल

 

राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में हिस्सेदार बनने के लिए मुख्यमंत्री की तरफ से दिए निमंत्रण को उद्योगपतियों ने भरपूर समर्थन दिया

पंजाब को प्रगतिशील और खुशहाल राज्य बनाने के लिए बड़े निवेश का किया वायदा

Bhagwant Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab, Anmol Gagan Mann,5th Progressive Punjab Investor Summit 2023, Progressive Punjab Investor Summit, PPIS, Invest Punjab, Punjab Investors Summit
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

एस. ए. एस नगर (मोहाली) , 24 Feb 2023

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में हिस्सेदार बनने के निमंत्रण के प्रति सकारात्मक समर्थन देते हुये उद्योग जगत के दिग्गजों ने आज भरोसा दिया कि वह राज्य को तरक्की और खुशहाल के लिए बड़े स्तर पर निवेश करेंगे। ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन रजिन्दर गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि पंजाब सरकार का सहयोग बेमिसाल है। 

उन्होंने कहा कि नौजवानों को बड़े स्तर पर रोज़गार देने के लिए ग्रुप कई गुणा विस्तार कर रहा है। राजिन्दर गुप्ता ने उद्योग के विकास पर विशेष ज़ोर देने के लिए मुख्यमंत्री की सराहना की। इक्ट्ठ को संबोधन करते हुये वर्धमान स्टीलज़ के वाइस चेयरमैन और एम. डी. सचित जैन ने कहा कि ग्रुप लगातार तरक्की कर रहा है और राज्य की कार्य विधि सर्वोत्त्म है। 

उन्होंने औद्योगिक इकाईयों को और प्रफुल्लित करने के लिए सहयोग देने के लिए इनवैस्ट पंजाब की सराहना की। सचित जैन ने इस शानदार समागम करवाने के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी। सी. आई. आई. पंजाब के चेयरमैन अमित थापर ने कहा कि निवेश को उत्साहित करने के लिए राज्य सरकार के इरादे बड़े स्पष्ट और सराहनीय हैं। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सम्मेलन को निर्विघ्न और सुचारू ढंग से सम्पूर्ण करके एक नया मापदंड कायम किया है। श्री थापर ने रोज़गार के और मौके पैदा करने के लिए औद्योगिक क्षेत्र में अधिक से अधिक निवेश का भरोसा भी दिया। अपने संबोधन में सपन वन ग्रुप के नेशनल हैड वैल्ल, लोकनाथन नादर ने इनवैस्ट पंजाब के दौरान हुए शानदार तजुर्बो के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। 

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि प्रोग्रेसिव पंजाब अब नये कदम उठाकर असली अर्थों में प्रगतिशील (प्रोग्रेसिव) पंजाब बन गया है। लोकनाथन नादर ने कहा कि यह सम्मेलन राज्य में बड़े स्तर पर निवेश करने के लिए समूह की वचनबद्धता को और मज़बूत करेगा। 

समागम को संबोधन करते हुये सुखजीत सरदाना ग्रुप के उप प्रधान भवदीप सरदाना ने इनवैस्ट पंजाब के दौरान हुए शानदार तजुर्बो के बारे बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे बढ़िया तजुर्बों को देश भर में भी मान्यता प्राप्त है। भवदीप सरदाना ने सरकार का धन्यवाद किया और निवेश के लिए मुख्यमंत्री के यत्नों को लाभदायक और सकारात्मक बताया। 

अपने संबोधन में सनाथान पोलीकोट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरैक्टर परेश दत्तानी ने कहा कि पहले जब कंपनी ने विस्तार करने का फ़ैसला किया था तो पंजाब का नाम कहीं भी नहीं था, परन्तु अब इनवैस्ट पंजाब के इस शानदार अनुभव ने उनको राज्य में निवेश करने के लिए बहुत उत्साहित किया है। परेश दत्तानी ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने निवेश को उत्साहित करने के लिए कई महत्वपूर्ण फ़ैसले लिए हैं। 

इक्ट्ठ को संबोधन करते हुये थिंक गैस के सी. ई. ओ. हरदीप पुरी ने राज्य में व्यापार के दायरे के बारे जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य में सी. एन. जी. खेतर में बहुत संभावनाएं मौजूद हैं। श्री पुरी ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने उनकी बहुत मदद की है। 

अपने संबोधन में टेली-परफॉरमेंस के प्रमुख अनीश मकड़ ने मुख्यमंत्री की तरफ से निवेश को बढ़ावा देने के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सम्मेलन एक सफल उद्यम है क्योंकि हर विचार-विमर्श बहुत अहम और लाभकारी रहा। अनीश मकड़ ने कहा कि पंजाब में औद्योगिक क्षेत्र में बहुत संभावनाएं हैं और ऐसे सम्मेलन राज्य के आर्थिक विकास में तेज़ी लाएंगे।

 

Tags: Bhagwant Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab , Anmol Gagan Mann , 5th Progressive Punjab Investor Summit 2023 , Progressive Punjab Investor Summit , PPIS , Invest Punjab , Punjab Investors Summit

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD