Friday, 19 April 2024

 

 

खास खबरें कांग्रेस व भाजपा प्रत्याशियों का नहीं कोई किरदार : एन.के.शर्मा 15,000 रुपए रिश्वत लेता ए. एस. आई. विजीलैंस ब्यूरो द्वारा रंगे हाथों काबू पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन

 

राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में हिस्सेदार बनने के लिए मुख्यमंत्री की तरफ से दिए निमंत्रण को उद्योगपतियों ने भरपूर समर्थन दिया

पंजाब को प्रगतिशील और खुशहाल राज्य बनाने के लिए बड़े निवेश का किया वायदा

Bhagwant Mann, AAP, Aam Aadmi Party, Aam Aadmi Party Punjab, AAP Punjab, Government of Punjab, Punjab Government, Punjab, Chief Minister Of Punjab, Anmol Gagan Mann,5th Progressive Punjab Investor Summit 2023, Progressive Punjab Investor Summit, PPIS, Invest Punjab, Punjab Investors Summit
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

एस. ए. एस नगर (मोहाली) , 24 Feb 2023

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से राज्य के सामाजिक-आर्थिक विकास में हिस्सेदार बनने के निमंत्रण के प्रति सकारात्मक समर्थन देते हुये उद्योग जगत के दिग्गजों ने आज भरोसा दिया कि वह राज्य को तरक्की और खुशहाल के लिए बड़े स्तर पर निवेश करेंगे। ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन रजिन्दर गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि पंजाब सरकार का सहयोग बेमिसाल है। 

उन्होंने कहा कि नौजवानों को बड़े स्तर पर रोज़गार देने के लिए ग्रुप कई गुणा विस्तार कर रहा है। राजिन्दर गुप्ता ने उद्योग के विकास पर विशेष ज़ोर देने के लिए मुख्यमंत्री की सराहना की। इक्ट्ठ को संबोधन करते हुये वर्धमान स्टीलज़ के वाइस चेयरमैन और एम. डी. सचित जैन ने कहा कि ग्रुप लगातार तरक्की कर रहा है और राज्य की कार्य विधि सर्वोत्त्म है। 

उन्होंने औद्योगिक इकाईयों को और प्रफुल्लित करने के लिए सहयोग देने के लिए इनवैस्ट पंजाब की सराहना की। सचित जैन ने इस शानदार समागम करवाने के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी। सी. आई. आई. पंजाब के चेयरमैन अमित थापर ने कहा कि निवेश को उत्साहित करने के लिए राज्य सरकार के इरादे बड़े स्पष्ट और सराहनीय हैं। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सम्मेलन को निर्विघ्न और सुचारू ढंग से सम्पूर्ण करके एक नया मापदंड कायम किया है। श्री थापर ने रोज़गार के और मौके पैदा करने के लिए औद्योगिक क्षेत्र में अधिक से अधिक निवेश का भरोसा भी दिया। अपने संबोधन में सपन वन ग्रुप के नेशनल हैड वैल्ल, लोकनाथन नादर ने इनवैस्ट पंजाब के दौरान हुए शानदार तजुर्बो के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया। 

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि प्रोग्रेसिव पंजाब अब नये कदम उठाकर असली अर्थों में प्रगतिशील (प्रोग्रेसिव) पंजाब बन गया है। लोकनाथन नादर ने कहा कि यह सम्मेलन राज्य में बड़े स्तर पर निवेश करने के लिए समूह की वचनबद्धता को और मज़बूत करेगा। 

समागम को संबोधन करते हुये सुखजीत सरदाना ग्रुप के उप प्रधान भवदीप सरदाना ने इनवैस्ट पंजाब के दौरान हुए शानदार तजुर्बो के बारे बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे बढ़िया तजुर्बों को देश भर में भी मान्यता प्राप्त है। भवदीप सरदाना ने सरकार का धन्यवाद किया और निवेश के लिए मुख्यमंत्री के यत्नों को लाभदायक और सकारात्मक बताया। 

अपने संबोधन में सनाथान पोलीकोट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरैक्टर परेश दत्तानी ने कहा कि पहले जब कंपनी ने विस्तार करने का फ़ैसला किया था तो पंजाब का नाम कहीं भी नहीं था, परन्तु अब इनवैस्ट पंजाब के इस शानदार अनुभव ने उनको राज्य में निवेश करने के लिए बहुत उत्साहित किया है। परेश दत्तानी ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने निवेश को उत्साहित करने के लिए कई महत्वपूर्ण फ़ैसले लिए हैं। 

इक्ट्ठ को संबोधन करते हुये थिंक गैस के सी. ई. ओ. हरदीप पुरी ने राज्य में व्यापार के दायरे के बारे जानकारी दी। उन्होंने कहा कि राज्य में सी. एन. जी. खेतर में बहुत संभावनाएं मौजूद हैं। श्री पुरी ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने उनकी बहुत मदद की है। 

अपने संबोधन में टेली-परफॉरमेंस के प्रमुख अनीश मकड़ ने मुख्यमंत्री की तरफ से निवेश को बढ़ावा देने के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सम्मेलन एक सफल उद्यम है क्योंकि हर विचार-विमर्श बहुत अहम और लाभकारी रहा। अनीश मकड़ ने कहा कि पंजाब में औद्योगिक क्षेत्र में बहुत संभावनाएं हैं और ऐसे सम्मेलन राज्य के आर्थिक विकास में तेज़ी लाएंगे।

 

Tags: Bhagwant Mann , AAP , Aam Aadmi Party , Aam Aadmi Party Punjab , AAP Punjab , Government of Punjab , Punjab Government , Punjab , Chief Minister Of Punjab , Anmol Gagan Mann , 5th Progressive Punjab Investor Summit 2023 , Progressive Punjab Investor Summit , PPIS , Invest Punjab , Punjab Investors Summit

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD