Thursday, 18 April 2024

 

 

खास खबरें पंजाब कांग्रेस ने संगरूर से चुनाव अभियान की शुरुआत की सितारों से भरी एक शाम:सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, देबी मखसुसपुरी, बंटी बैंस और अन्य सितारों के साथ हुआ फिल्म 'शायर' का प्रीमियर! गुजरात के भरुच में भगवंत मान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में उमड़ा जनसैलाब, कहा-भरूच में आप की सुनामी है भाजपा प्रदेश कार्यालय में हुई सभी जिला प्रभारियों, अध्यक्षों, महामंत्रियों,मोर्चा व मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों की बैठक श्री हरिमंदिर साहिब और श्री दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक हुए गुरजीत सिंह औजला भगवान राम की शिक्षाएं आज भी प्रासंगिक : एन.के.शर्मा सभी मुश्किलों के बीच भारत आज असंभव कार्यों को भी संभव बना रहा है : डॉ. राजीव बिंदल एकजुटता से एन.के.शर्मा के लिए प्रचार करें सभी हलका इंचार्ज : सुखबीर सिंह बादल बचपन में वेटरिनेरियन बनना चाहती थी नरगिस फाखरी PEC हमेशा से जसपाल जी की दूसरी मां थीं'': सविता भट्टी संत श्री बाल योगेश्वर दास जी महाराज जी ने किया भव्य मंदिर का उद्घाटन संजय टंडन ने समाज में वरिष्ठ नागरिकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया पंजाब पुलिस ने 72 घंटों में विश्व हिंदु परिषद के नेता का कत्ल केस सुलझाया; दो हमलावर काबू श्री राम मंदिर अज्ज सरोवर विकास समिति खरड़ की तरफ से राम नवमी के अवसर पर महा प्रभात फेरी निकाली गई न्यूरो डायवर्जेंट व्यक्तियों को सपोर्ट करने की आवश्यकता-सान्या मल्होत्रा तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने 'अचाचो' में तापमान बढ़ाया सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मंत्री अनिल विज ने अंबाला से लोकसभा चुनाव प्रचार की प्रत्याशी बंतो कटारिया के साथ चुनाव प्रचार का किया आगाज अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग ने श्री मां चिंतपूर्णी मंदिर में माथा टेका आशीर्वाद मुख्य सचिव ने डा भीमराव अम्बेडकर की जयंती कार्यक्रम में बाबा साहेब को किया नमन, अर्पित किए श्रद्धासुमन आप ने पंजाब में शेष बचे चार लोकसभा उम्मीदवारों की घोषणा की आप उम्मीदवार उमेश मकवाना ने भगवंत मान की मौजूदगी में भरा नामांकन पत्र

 

हिप-हॉप पंजाबी गायक प्रीत हरपाल और 'लवर' फेम अदाकारा हरसिमरन ओबरॉय ने नई पंजाबी फिल्म "पिंड आला स्कूल" की घोषणा की

यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है

Pind Aala School, Pollywood, Preet Harpal, Harsimran Oberoi, Entertainment, Actress, Cinema, Punjabi Films, Movie, HF Production,AR Beatz, YT Production, Fateh, Nirmal Rishi, Malkit Rauni, Sanju Solanki,Noor, Guri
Listen to this article

5 Dariya News

5 Dariya News

5 Dariya News

चंडीगढ़ , 02 Feb 2023

पिछले कुछ सालों में पंजाब ने बैक टू बैक हिट फिल्में दी हैं। इस सिलसिले को जारी रखते हुए, HF Production ने AR Beatz और YT Production के सहयोग से आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और अपनी नई पंजाबी फिल्म, "पिंड आला स्कूल" की घोषणा की, जो एक कॉमेडी-ड्रामा के साथ-साथ एक सामाजिक संदेश भी देती है, जिसमें स्कूल के अच्छे दिनों का वर्णन किया गया है। यह फिल्म तेजिंदर सिंह, परविंदर सिंह सैनी और बलजिंदर सिंह द्वारा निर्मित है। फिल्म के सह-निर्माता जुझार सिंह और संजीव कुमार वर्मा हैं।

इस फिल्म में हिप-हॉप पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल के साथ 'लवर' फिल्म फेम एक्ट्रेस हरसिमरन ओबरॉय नज़र आएंगी। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले मशहूर लेखक 'ताज' ने किया है। जिन्होंने कई फिल्मों, जैसे की टेलीविजन, लवर और चौपाल OTT की डस्टबिन आदि के लिए बेमिसाल काम किया है। इस फिल्म प्रोजेक्ट की देखरेख अंगदप्रीत सिंह कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी एक भावनात्मक दृश्य पेश करेगी, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आज-कल के माता-पिता अपने बच्चों को शिक्षित करने के लिए गांवों में सरकारी स्कूलों के बजाय प्राइवेट स्कूलों को चुनते हैं। कहानी का प्लाट दर्शकों को गाँव के स्कूलों को उनके बच्चों पर अच्छे प्रभाव के रूप में देखने का सही दृष्टिकोण देगा। कहानी के माध्यम से यह फिल्म पंजाबी फिल्मों में एक महत्वपूर्ण विकास को दर्शाएगी जबकि बच्चों और गांव के स्कूलों के भविष्य से संबंधित एक महत्वपूर्ण विषय पर प्रकाश डालेगी।

एक गायक के रूप में पंजाबी उद्योग में अपना एक अलग नाम बनाने के बाद, प्रीत हरपाल अब फतेह द्वारा निर्देशित अपनी नई पंजाबी फिल्म "पिंड आला स्कूल" के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। फिल्म में निर्मल ऋषि, मलकीत रौनी, संजू सोलंकी और बाल कलाकार नूर और गुरी कलाकार भी नज़र आएंगे।

फिल्म के निर्देशक फतेह ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए खुशी जाहिर करते हुए कहा, "इतने मेहनती कलाकारों के साथ काम करने का एक अद्भुत अवसर मिलना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है। फिल्म की कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया। यह फिल्म एक नेक इरादे से बनाई गई है और हमें उम्मीद है कि जब यह रिलीज़ होगी तब दर्शकों को हमारी यह खास कहानी उन्हें पसंद आएगी।"

फिल्म के मुख्य अभिनेता प्रीत हरपाल ने कहा, "मैंने पहले भी कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन मैं इस फिल्म की कहानी से बहुत प्रभावित हूं जिसकी वजह से इस फिल्म में काम करने का एक सुनहरा अवसर मानता हूं। मैं इसके लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म में मेरे किरदार को पसंद करेंगे।"

अपनी खुशी जाहिर करते हुए फिल्म के लेखक ताज ने कहा, "एक सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म की कहानी मेरे लिए एक बहुत महत्वपूर्ण विषय है जिसे मैं दर्शकों तक पहुंचाना चाहता हूँ। मुझे उम्मीद है कि फिल्म की सारी टीम की मेहनत रंग लाएगी।"

 

Tags: Pind Aala School , Pollywood , Preet Harpal , Harsimran Oberoi , Entertainment , Actress , Cinema , Punjabi Films , Movie , HF Production , AR Beatz , YT Production , Fateh , Nirmal Rishi , Malkit Rauni , Sanju Solanki , Noor , Guri

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD