Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें पापियों का साथ भगवान भी नहीं देताः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू परनीत कौर ने कहा पूरा पटियाला जिला मेरा परिवार, बहु बनकर आई, बेटी जैसा प्यार मिला भगवंत मान ने फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र में किया चुनाव प्रचार, विशाल जनसभा कर लोगों से आप उम्मीदवार जगदीप सिंह काका बराड़ को जीताने की अपील की वाईपीएस स्कूल के छात्र हरगुन सिंह आहलूवालिया ने 97.50 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान हासिल किया एन.के शर्मा के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर उमड़ा जनसैलाब ऋचा चड्ढा, तृप्ति डिमरी से लेकर विक्की कौशल तक - 8 किरदार जो अपनी छोटी भूमिकाओं के बावजूद स्क्रीन पर छाए रहे राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को भेंट किया स्मृति चिन्ह जिला निर्वाचन अधिकारी कम जिलाधीश ने 'स्वीप' टीम द्वारा तैयार किये गये गीत 'वोट मैं जरूर पाउणी आ'का वीडियो जारी किया अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट- बाबर औजला पंजाब की मंडियों में अब तक पहुंचे गेहूं की हुई 100 प्रतिशत खरीद : हरचंद सिंह बरसट धनबल को जवाब देकर जनता ही बचा सकती है लोकतंत्रः मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश की सम्पदा को लूटने नहीं दूगाः सीएम सुखविन्द्र सिंह सुक्खू नेताओं के बच्चों की जगह सामान्य परिवार के बेटे-बेटियों को मिलने लगी सरकारी नौकरी: मीत हेयर पारंपरिक उद्योग को पुनर्जीवित किया जाएगा-गुरजीत सिंह औजला साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 5 में होगी अभिषेक बच्चन की वापसी "कांगुवा" में नज़र आएगा हॉलीवुड लेवल का एक्शन लोकप्रिय गीत 'विग्दियां हीरन' के लिए विश्व स्तर पर सुर्खियां बटोरती उर्वशी रौतेला नकली कागज़ों से 40 लाख रुपए का बैंक ऋण सीमा लेने वाले सात व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज विजीलैंस ब्यूरो ने ऋण धोखाधड़ी मामले में भगौड़े बैंक मैनेजर को दिल्ली एयरपोर्ट से किया काबू लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित बठिंडा में भगवंत मान ने बादलों और कैप्टन पर साधा निशाना, लोगों से की ईमानदार नेता गुरमीत खुड्डियां को वोट देने की अपील

 

आईपीएल नीलामी 2023 : टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ी बने सैम करन, एमआई ने ग्रीन को 17.5 करोड़ में खरीदा

IPL, IPL 2023, Sports News, Cricket, IPL Auction, IPL Auction 2023, IPL 2023 Auction, IPL Mini Auction, Sam Curran, PBKS, Punjab Kings, Ben Stokes, CSK, Cameron Green, Mumbai Indians, Indian Premiere League
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

कोच्चि , 23 Dec 2022

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए, जब पंजाब किंग्स ने उन्हें टूर्नामेंट के लिए नीलामी में 18.50 करोड़ रुपये में अपने नाम किया। करन के लिए एमआई, सीएसके, आरआर, एलएसजी और पीबीएसके के बीच जबरदस्त बोली लगाई थी, जो ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट थे। हालांकि, पंजाब किंग्स को अंतत: इंग्लैंड का ऑलराउंडर मिल गया।

करन के बाद, ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरन ग्रीन पर भी फ्रेंचाइजी से बड़ी बोली लगाई गई और आईपीएल इतिहास में दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए, जब मुंबई इंडियंस ने उन्हें 17.5 करोड़ रुपये में खरीद लिया। इस नीलामी से पहले साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस आईपीएल में सबसे महंगे बिके थे। 

उन्हें 2021 की नीलामी में 16.25 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने साइन किया था। इस बीच, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स को एलएसजी और एसआरएच के साथ कड़ी बोली लगाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 16.25 करोड़ रुपये में अपनी टीम में लिया। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स ने जेसन होल्डर को 5.75 करोड़ में खरीदा और ओडियन स्मिथ और सिकंदर रजा को क्रमश: गुजरात टाइटन्स और पंजाब किंग्स ने 50-50 लाख रुपये में लिया। 

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन नहीं बिके। इससे पहले, इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) द्वारा 13.25 करोड़ रुपये में खरीदे जाने के बाद आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में पहले करोड़पति बने। ब्रूक के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद ने भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भी 8.25 करोड़ रुपये में अपने नाम किया।

दूसरी ओर, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को गत चैंपियन गुजरात टाइटन्स ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा, जबकि भारत के पूर्व टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को सीएसके ने उनके आधार मूल्य 50 लाख रुपये में साइन किया। इस बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (आधार मूल्य एक करोड़ रुपये) और दक्षिण अफ्रीका के रिले रोसौव (आधार मूल्य 2 करोड़ रुपये) नहीं बिके।

 

Tags: IPL , IPL 2023 , Sports News , Cricket , IPL Auction , IPL Auction 2023 , IPL 2023 Auction , IPL Mini Auction , Sam Curran , PBKS , Punjab Kings , Ben Stokes , CSK , Cameron Green , Mumbai Indians , Indian Premiere League

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD