Saturday, 20 April 2024

 

 

खास खबरें भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी को 12 जून 1975 के ऐतिहासिक तथ्य याद दिलाई रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में 'फंडिंग के लिए अनुसंधान परियोजना लिखने' पर वर्कशॉप सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार सरफेस सीडर के साथ गेहूं की खेती को अपनाए किसान: कोमल मित्तल PEC के पूर्व छात्र, स्वामी इंटरनेशनल, यूएसए के संस्थापक और अध्यक्ष, श्री. राम कुमार मित्तल ने कैंपस दौरे के दौरान छात्रों को किया प्रेरित मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी द्वारा फेसबुक लाइव के ज़रिये पंजाब के वोटरों के साथ बातचीत महलों में रहने वाले गरीबों का दुख नहीं समझ सकते: एन.के.शर्मा एनएसएस पीईसी ने पीजीआईएमईआर के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गर्मी की एडवाइजरी को लेकर सिविल सर्जन ने ली मीटिंग अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बने सैवसोल ल्यूब्रिकेंट्स के ब्रांड एंबेसडर सिंगर जावेद अली ने स्पीड इंडिया एंटरटेनमेंट का गीत किया रिकॉर्ड अनूठी पहलः पंजाब के मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिबिन सी 19 अप्रैल को फेसबुक पर होंगे लाइव आदर्श आचार संहिता की पालना को लेकर सोशल मीडिया की रहेगी विशेष निगरानी- मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल चुनाव में एक दिन देश के नाम कर चुनाव का पर्व, देश का गर्व बढ़ाए- अनुराग अग्रवाल प्रदेश की 618 सरकारी व निजी इमारतों की लिफ्टों पर चिपकाए गए जागरूकता स्टीकर - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल सेफ स्कूल वाहन पालिसी- तय शर्ते पूरी न करने वाली 7 स्कूल बसों का हुआ चालान चंडीगढ़ में पंजाबी को नंबर वन भाषा बना कर दिखाएंगे-संजय टंडन 4500 रुपए रिश्वत लेता सहायक सब इंस्पेक्टर विजीलैंस ब्यूरो द्वारा काबू एलपीयू के वार्षिक 'वन इंडिया-2024' कल्चरल फेस्टिवल में दिखा भारतीय संस्कृति का शानदार प्रदर्शन पंचकूला के डी.सी. पद से हटाए जाने बावजूद सुशील सारवान जिले में ही तैनात रवनीत बिट्टू के विपरीत, कांग्रेस ने हमेशा बेअंत सिंह जी की विरासत का सम्मान किया है: अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग

 

सुनील नारायण अबु धाबी नाईट राइडर्स के कप्तान नियुक्त

Sports News, Cricket, Cricketer, Player, Bowler, Batsman, Sunil Narine, Abu Dhabi Knight Riders, ILT20, UAE
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

अबु धाबी , 14 Dec 2022

वेस्ट इंडीज के करिश्माई आलराउंडर सुनील नारायण को संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले आईएल टी20 के लिए अबु धाबी नाईट राइडर्स का कप्तान नियुक्त किया गया है। नारायण नाईट राइडर्स खेमे का हिस्सा रहे हैं जब कोलकाता फ्रेंचाइजी ने उन्हें 2012 में आईपीएल के लिए अनुबंधित किया था।

फ्रेंचाइजी द्वारा जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में नारायण ने कहा, "मैं अबु धाबी नाईट राइडर्स टीम का कप्तान बनने को लेकर बहुत रोमांचित हूं। यह मेरे लिए नई चुनौती है क्योंकि अब मुझे अपने खेल या अपने चार ओवर के मुकाबले पूरी टीम के बारे में सोचना पड़ेगा। यह कुछ ऐसा है जिसका मुझे इंतजार था।"

नारायण ने कैरेबियन प्रीमियर लीग भी त्रिनबागो नाईट राइडर्स का प्रतिनिधित्व किया था। उन्होंने कहा, "मैं नाईट राइडर्स पर आगे बढ़ा हूं, नाईट राइडर्स मुझ पर आगे बढ़ा है। यह एक परिवार की तरह है। जहां भी उनकी टीम होती है मैं उसका हिस्सा बनना पसंद करता हूं।" उन्होंने कहा, "मैंने यूएई में काफी क्रिकेट खेली है, मैं वहां के हालात को अच्छी तरह समझता हूं। 

यदि आप अबु धाबी नाईट राइडर्स के ढांचे को देखें तो यह जाना-पहचाना ढांचा है कुछ भी नया नहीं है। इससे मुझे आत्मविश्वास मिलता है क्योंकि मैं अपने खिलाड़ियों की ताकत को जानता हूं।" अबु धाबी नाईट राइडर्स टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत 12 जनवरी को दुबई कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से करेगी।

 

Tags: Sports News , Cricket , Cricketer , Player , Bowler , Batsman , Sunil Narine , Abu Dhabi Knight Riders , ILT20 , UAE

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD