Wednesday, 08 May 2024

 

 

खास खबरें एलपीयू द्वारा मेगा रीयूनियन की मेजबानी जिसमे हजारों पूर्व विद्यार्थियों ने कैंपस की यादें ताजा कीं साइक्लिंग अभियान के माध्यम से वोट का महत्व बताएंगे स्टेट इलेक्शन आइकॉन जसप्रीत पॉल दो अविश्वास प्रस्तावों के मध्य 6 महीने का अंतराल होने बारे संविधान या विधानसभा नियमावली में उल्लेख नहीं - एडवोकेट राहुल गांधी संविधान की कॉपी लेकर चलते है लेकिन उसे पढ़ते-लिखते नहीं हैं : जगत प्रकाश नड्डा मैं वोट काटने नहीं बल्कि दो लुटेरों की रांद काटने आया हूं-अभय चौटाला चुनावों से समय निकाल पहलवानों से मिलने पहुंचे गुरजीत सिंह औजला पंजाब का बुनियादी ढांचा विकास अकाली दल की देन:एन.के.शर्मा दोआबा में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी मजबूती, जाने-माने दलित नेता और होशियारपुर से बसपा उम्मीदवार राकेश सोमन आम आदमी पार्टी में शामिल करण कुंद्रा के पास है कार के अद्भुत कलेक्शन है आये जानते है कारण के कार कलेक्शन के बारे में: गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया मतदान के दिन राज्य एवं जिला, मीडिया, प्रमाणीकरण एवं निगरानी कमेटी की अनुमति के बिना प्रिंट मीडिया में नहीं किए जाएंगे राजनैतिक विज्ञापन प्रकाशित- अनुराग अग्रवाल सीजीसी लांडरां के एमई छात्रों ने बनाया इलेक्ट्रिक व्हीलबैरो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को दी गई गरिमापूर्ण विदाई दाखा में चुनाव प्रचार के दौरान राजा वड़िंग लुधियाना में जीत का जताया भरोसा हम “एक देश - श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर कर रहे हैं काम - अनिल विज नामांकन के पहले दिन होशियारपुर में एक आजाद उम्मीदवार द्वारा पर्चा दाखिल किया गया अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के माता मनसा देवी बोर्ड की सदस्य होने कारण लोकसभा उम्मीदवारी पर उठा सवाल व्यय प्रेक्षक द्वारा निर्वाचन संबंधी विभिन्न इलेक्शन कक्षों का निरीक्षण भाजपा सरकार ने आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया: अर्जुन सिंह चौटाला अकाली दल को झटका- रसूलपुर कल्लर से दस परिवार कांग्रेस में शामिल खेल के क्षेत्र में फिर चमकेगा पंजाब, नई खेल नीति ने बदली दिशा: मीत हेयर

 

व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर कॉन्टेक्ट कार्ड शेयरिंग करेगा रिलीज

WhatsApp, Meta, Social Media, San Francisco, Windows Beta
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

सैन फ्रांसिस्को , 26 Nov 2022

मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप ने विंडोज बीटा पर कॉन्टेक्ट कार्ड शेयर करने की क्षमता को रिलीज करना शुरू कर दिया है। वाबेटाइंफो की रिपोर्ट के अनुसार नया फीचर्स यूजर्स को एक ही चैट शेयर शीट के भीतर कॉन्टेक्ट कार्ड शेयर करने की अनुमति देता है। यदि उपयोगकर्ता के व्हाट्सएप अकाउंट के लिए फीचर पहले से ही सक्षम है, तो एंट्री प्वाइंट 'कॉन्टेक्ट्स' दिखाई देगा।

इस फीचर के साथ, जब कोई उपयोगकर्ता कॉन्टेक्ट कार्ड शेयर करता है, तो प्राप्तकर्ता इसे आसानी से अपनी एड्रेस बुक में जोड़ सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि विंडोज 2.2247.2.0 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा डाउनलोड करने के बाद कुछ बीटा यूजर्स के लिए कॉन्टेक्ट कार्ड शेयर करने की क्षमता शुरू की गई है।

इस हफ्ते की शुरुआत में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने विंडोज बीटा पर पोल क्रिएट करने की क्षमता शुरू की थी। पोल क्रिएट करने के लिए, यूजर्स को अटैच आइकन पर क्लिक करना होगा जो चैट बार के बगल में है और एक पोल ऑप्शन देखा जा सकता है। यह फीचर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड है, जिसका अर्थ है कि केवल उसी बातचीत में मौजूद अन्य लोग इसे पढ़ सकते हैं और इसका जवाब दे सकते हैं। यह व्यक्तिगत और ग्रुप चैट दोनों के लिए उपलब्ध है।

 

Tags: WhatsApp , Meta , Social Media , San Francisco , Windows Beta

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD