Saturday, 11 May 2024

 

 

खास खबरें सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी राजिंदर राणा के समर्थन में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष एन.के.शर्मा ने पटियाला में रैली कर किया शक्ति प्रदर्शन ट्रैक्टर पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे एन.के.शर्मा देश में जनता का शासन बहाल करने के लिए कांग्रेस को लाओ -गुरजीत औजला 14 परिवारों ने थामा कांग्रेस का हाथ, आप को अलविदा सीपीआई एम.एल. (लिबरेशन) ने कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार गुरजीत औजला को समर्थन देने की घोषणा की पंजाब पुलिस ने 48 घंटों के अंदर सुलझायी बाऊंसर हत्या कांड की गुत्थी; लक्की पटियाल गैंग के दो शूटर पुलिस मुठभेड़ के उपरांत काबू जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे बिके हुए विधायक : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ओबराय के प्रयासों से तरनतारन जिले के युवक का शव भारत पहुंचा लोकसभा चुनाव एवं विस उपचुनाव बेईमानी और ईमानदारी के बीच एक जंगः सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू चंडीगढ़ में भी आम आदमी पार्टी हुई मजबूत, अकाली दल बादल को लगा बड़ा झटका! सनौर निर्वाचन क्षेत्र ने हमेशा हमारे परिवार को पूरा समर्थन दिया है - प्रणीत कौर भगवंत मान ने लुधियाना लोकसभा से आप उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी के लिए जगराओं में किया चुनाव प्रचार भगवंत मान ने शाहकोट में जालंधर से उम्मीदवार पवन कुमार टीनू के लिए किया प्रचार, कहा - धोखेबाजों को जालंधर की जनता जवाब देगी केंद्र में अगली सरकार AAP के समर्थन से बनेगी : मीत हेयर विजय इंदर सिंगला ने पंजाब और अपने निर्वाचन क्षेत्र आनंदपुर साहिब के लिए एक उज्जवल भविष्य का वादा किया लोकसभा के गैरहाजिर रहने वाले को वोट मांगने का अधिकार नहीं:एन.के.शर्मा अकाली दल छोड़ भाजपा में शामिल हुए मंडलाध्यक्ष एवं दर्जनों कार्यकर्ता वार्ड 13 के कांग्रेस उपाध्यक्ष नरेश पिनाणा अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल किसानों के सवाल कहां उठाए, वो बताएं आप नेता : गुरजीत सिंह औजला मोदी ने किसानों, जवानों को विफल किया : प्रताप सिंह बाजवा

 

रणदीप हुड्डा लेकर आ रहे हैं 'केट' के रिश्तों की कहानी

Web Series, Netflix Web Series, Cat, Cat Web Series, Cat Trailer, Cat Trailer Randeep Hooda, Randeep Hooda, Randeep Hooda Cat, Upcoming Netflix Series, Randeep Hooda Upcoming Series, Randeep Hooda Netflix Series, Cat Web Series Episodes, Cat Web Series Cast, Upcoming Web Series On Netflix, Netflix Series Cat
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 18 Nov 2022

अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आगामी क्राइम थ्रिलर सीरीज 'कैट' के साथ पंजाब से एक गहन और प्रामाणिक कहानी लाने के लिए तैयार हैं। 'एक्सट्रैक्शन' के बाद स्ट्रीमिंग स्पेस में रणदीप का यह दूसरा उद्यम होगा, जिसमें उन्होंने हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ के साथ स्क्रीन साझा की थी।

श्रृंखला के ट्रेलर का शुक्रवार को अनावरण किया गया और इसमें रणदीप के गुरनाम सिंह के चरित्र को दिखाया गया है, जो एक साधारण व्यक्ति है, जिसे पंजाब के ड्रग कार्टेल में घुसपैठ करने के लिए मजबूर किया जाता है क्योंकि वह अपने भाई को बचाने के लिए पुलिस के लिए काम करता है। 

जबकि गुरनाम इसके लिए नया नहीं है, इस बार दांव ऊंचे हैं। वह खुद को राजनीति, भ्रष्टाचार और अपराध की अंधेरी दुनिया में डूबा हुआ पाता है। ट्रेलर ड्रामा, खून, रोमांच से भरपूर है और पंजाब के अंडरबेली, राजनीति, पुलिस और ड्रग लॉर्डस की दुनिया को एक साथ लाता है। 

ट्रेलर रिलीज के मौके पर टिप्पणी करते हुए रणदीप ने कहा, "गुरनाम सिंह उग्र लेकिन शांत हैं, वह मजबूत लेकिन नाजुक हैं और जब आप इस किरदार से परिचित होंगे, तो आप उनकी अगली चाल का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। मैं पूरी तरह से उत्साहित हूं।"'केट' और उस बल्ली (निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ) के साथ हर ²श्य में प्रामाणिकता और वास्तविकता लाई गई है। 

फिल्म निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्मित और निर्देशित, यह श्रृंखला पंजाब के रोमांटिक संस्करण से परे है और एक भाई के प्यार, छूट और जासूसी की कहानी पेश करती है। निर्देशन में अपने प्रवेश के बारे में बात करते हुए, निर्माता बलविंदर सिंह जंजुआ ने साझा किया, "'कैट' एक बहुत ही अनूठी कहानी है और मुझे खुशी है कि हम इस कहानी को जीवंत करने के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर सके।

एक लेखक और निर्देशक के रूप में, मैं 'कैट' को परिभाषित करूंगा। रिश्तों की कहानी के रूप में - यह परिवार, दोस्ती या धोखा है! यह पंजाब में सेट की गई कहानी है और अच्छी तरह से परिभाषित पात्रों के माध्यम से दो समयरेखाओं के साथ-साथ अंडरबेली और इसकी जटिलताओं की पड़ताल करती है।"

उन्होंने कहा, "हमने प्रामाणिकता और स्वाद को सामने लाने के लिए पूरे पंजाब में 80 से अधिक स्थानों पर शूटिंग की है। 'कैट' पर काम करना एक पुरस्कृत यात्रा रही है और मैं दर्शकों को इसका अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।"रणदीप हुड्डा के साथ, श्रृंखला में सुविंदर विक्की, हसलीन कौर, गीता अग्रवाल, दक्ष अजीत सिंह, सुखविंदर चहल, के.पी. सिंह, काव्या थापर, दानिश सूद और प्रमोद पत्थल। जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'कैट' 9 दिसंबर को पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी में नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी।

 

Tags: Web Series , Netflix Web Series , Cat , Cat Web Series , Cat Trailer , Cat Trailer Randeep Hooda , Randeep Hooda , Randeep Hooda Cat , Upcoming Netflix Series , Randeep Hooda Upcoming Series , Randeep Hooda Netflix Series , Cat Web Series Episodes , Cat Web Series Cast , Upcoming Web Series On Netflix , Netflix Series Cat

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD