Sunday, 26 May 2024

 

 

खास खबरें भारत आगे बढ़ रहा है और पंजाब पीछे जा रहा है: सुभाष शर्मा केंद्र के सहयोग से घग्गर की समस्या का जल्द होगा स्थाई समाधानः परनीत कौर हम आपके बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए लड़ रहे हैं : भगवंत मान जब तक केजरीवाल ज़िंदा है किसी में हिम्मत नहीं की आपका आरक्षण ख़त्म कर सके : अरविंद केजरीवाल क्यों आज मुद्दों पर बात नहीं कर रही बीजेपी : सुप्रिया श्रीनाटे कांग्रेस सरकार आने पर पुरानी पेंशन होगी बहाल : गुरजीत सिंह औजला मोदी भ्रष्टाचार के केंद्र बिंदु, संविधान खत्म करने का ना देखें सपना : राहुल गांधी पीएम मोदी ने 22 लोगों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ किया : राहुल गांधी वोट के अधिकार को ख़रीदना चाहती है भाजपा : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू भाजपा वाले नकली गोरक्षक, हम कर रहे गोसंरक्षण : ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने सोहाना हॉस्पिटल का दौरा कर कैंसर मरीजों से मुलाकात की कांग्रेस संयुक्त सचिव रविंदर सिंह त्यागी हुए भाजपा में शामिल अब संजय टंडन का समर्थन करने दिव्यांग भी आये आगे तिवारी का चुनाव प्रचार भ्रामक और अराजकता का प्रतीक : रविंद्र पठानिया मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खडूर साहिब से आप उम्मीदवार लालजीत भुल्लर के लिए किया प्रचार गोल्डन टेंपल को बनाया जायेगा ग्लोबल सेंटर : राहुल गांधी पंजाब में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, चिंता का विषय: विजय इंदर सिंगला विजय इंदर सिंगला ने जारी किया घोषणापत्र, क्षेत्र के लिए किये कई वादे अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लुधियाना में चुनाव अभियान तेज किया, मुख्य मुद्दों की अनदेखी करने पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की आलोचना की भाजपा द्वारा बिट्टू को खारिज करने पर, वड़िंग को अपने ‘मित्र’ बिट्टू के लिए बुरा लगा सीएम भगवंत मान ने राजासांसी, अजनाला और मजीठा में कुलदीप धालीवाल के लिए किया प्रचार, अमृतसर के लोगों ने भारी वोटों से आप को जीत दिलाने का किया वादा

 

रश्मिका मंदाना ने ट्रोलिंग और नकारात्मकता के बारे में रखे अपने विचार

Tollywood,  Bollywood, Entertainment, Actor, Actress, Cinema, Movie, Telugu Films, Rashmika Mandana
Listen to this article

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मुंबई , 09 Nov 2022

साउथ की जानी मानी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना सफलता के नए झंडे गाड़ रही है और अपनी एक्टिंग का जादू दिखा कर खुब सुर्खियों बटोर रही हैं। लेकिन जब सफलता आती है तो नकारात्मकता और ट्रोलिंग भी साथ ही आती है, ऐसे में अभिनेत्री ने अपनी हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में इसको लेकर खुलकर बात की है। 

अपने इंस्टाग्राम पर, 'पुष्पा: द राइज' की अभिनेत्री ने फेस मास्क पहने अपनी एक तस्वीर साझा की, जब वह पानी के बीच नाव में बैठी थी। उन्होंने कैप्शन में अपनी मन: स्थिति के बारे में एक लंबा नोट साझा किया और बताया कि नकारात्मकता उन्हें कैसे प्रभावित करती है। 

उसने अपने नोट की शुरूआत यह लिखकर की, "हाय . पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद वर्षों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं, और मुझे लगता है कि यह समय है कि मैं इसे संबोधित करूं।मैं केवल अपने लिए बोल रही हूं। कुछ ऐसा जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। 

जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है। सचमुच बहुत सारे ट्रोल और नकारात्मकता के लिए एक पंचिंग बैग है।"उन्होंने आगे उल्लेख किया कि वह इस बात से अवगत हैं कि एक अभिनेता का जीवन बहुत प्रशंसा और अनुचित घृणा के साथ आता है। 

आगे लिखा, "मुझे पता है कि मैंने जो जीवन चुना है वह एक कीमत के साथ आता है- मैं समझती हूं कि मैं हर किसी के लिए चाय का प्याला नहीं हूं और निश्चित रूप से हर एक व्यक्ति द्वारा प्यार किए जाने की अपेक्षा नहीं करती हूं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप मुझे स्वीकार नहीं करते हैं, आप इसके बजाय नकारात्मकता फैला सकते हैं। 

केवल मुझे पता है कि मैं किस तरह का काम करती हूं, दिन-ब-दिन आप सभी को खुश करती हूं। मेरे द्वारा किए गए काम से आपको जो खुशी महसूस होती है, वह वही है जिसकी मुझे सबसे ज्यादा परवाह है। मैं वास्तव में उन चीजों को बाहर करने की पूरी कोशिश कर रही हूं, जिन पर आप और मुझे दोनों को गर्व है।"

जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा, "यह दिल तोड़ने वाला और स्पष्ट रूप से काफी मनोबल गिराने वाला है जब इंटरनेट द्वारा मेरा उपहास किया जा रहा है और विशेष रूप से उन चीजों के लिए जो मैंने नहीं कहा है। मैंने पाया है कि साक्षात्कार में मैंने जो कुछ कहा है, वह मेरे खिलाफ हो रहा है। 

इंटरनेट पर फैलाई जा रही झूठी कहानियां जो मेरे और उद्योग के भीतर या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत हानिकारक हो सकती हैं।""मैं रचनात्मक आलोचना का स्वागत करती हूं क्योंकि यह केवल मुझे सुधारने और बेहतर करने के लिए प्रेरित करेगा। लेकिन नकारात्मकता और नफरत के साथ क्या है? सबसे लंबे समय से मुझे इसे अनदेखा करने के लिए कहा गया है। 

लेकिन यह केवल बदतर हो गया है। इसे संबोधित कर मैं किसी को जीतने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मैं इस नफरत के कारण एक इंसान के रूप में बंद और मजबूर महसूस नहीं करना चाहती हूं, जो मुझे मिलती रहती है।"रश्मिका ने अपने नोट को अलग-अलग क्षेत्रों से प्राप्त प्यार को स्वीकार करते हुए समाप्त किया। 

और आगे अंत में लिखा, "मैं आप सभी से प्राप्त होने वाले प्यार को पहचानती हूं और स्वीकार करती हूं।आपका निरंतर प्यार और समर्थन ही है जिसने मुझे आगे बढ़ाया है। और मुझे बाहर आने और यह कहने का साहस दिया। मुझे केवल अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए प्यार है, जिन लोगों के साथ मैंने अब तक काम किया है, जिनकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है। 

मैं कड़ी मेहनत करना और बेहतर करना जारी रखूंगी। क्योंकि जैसा मैंने कहा, आपको खुश करना - मुझे खुश करता है। हम सभी अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे हैं।"नोट पोस्ट करने के बाद, उन्हें टिप्पणी अनुभाग में बिरादरी के सदस्यों से बहुत समर्थन मिला।

'सीता रामम' में रश्मिका के साथ काम कर चुके दुल्कर सलमान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "प्यार उनसे होता है जो आपकी तरह बनना चाहते हैं, नफरत उनसे जो कभी आप की तरह नही बन सकते, आप कमाल हैं।" अभिनेत्री एली अवराम ने भी एक मनमोहक टिप्पणी करते हुए अपना प्यार जताया है।

 

Tags: Tollywood , Bollywood , Entertainment , Actor , Actress , Cinema , Movie , Telugu Films , Rashmika Mandana

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2024 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD