Sunday, 04 June 2023

 

 

खास खबरें पंजाब केंद्रीय विश्वविद्यालय में विश्व साइकिल दिवस 2023 के अवसर पर साइकिल रैली का आयोजन नंगल फ्लाईओवर की प्रगति को लेकर हर सप्ताह हरजोत सिंह बैंस करेंगे समीक्षा बैठक चिकित्सकों ने पेन डाउन हड़ताल वापिस लेने की घोषणा की डिप्टी स्पीकर जय कृष्ण सिंह रौड़ी की मेहनत रंग लाई मिनिस्टर्स फ्लाइंग स्क्वॉड ने डीज़ल व टिकट चोरी सहित पांच मामले रिपोर्ट किए: लालजीत सिंह भुल्लर "कैंसर सर्वाइवर्स डे" के अवसर पर सांसद संजीव अरोड़ा ने कहा, "कैंसर" शब्द से डरें नहीं विशेष ओलम्पिक प्रतिभागियों ने राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से शिष्टाचार भेंट की शहीद भगत सिंह चौक पर लगाया जाएगा सौ फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज -ब्रम शंकर जिम्पा भगवंत मान सरकार की तरफ से पंजाब के हर स्कूल के विद्यार्थियों को पंजाब की महान विरासत और विरासत से जोड़ने का नया प्रयास-हरजोत सिंह बैंस ओडिशा ट्रेन हादसा: ग्राउंड जीरो पर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी, स्थिति का लिया जायजा सिडनी के घरेलू मैदान पर अपना आखिरी टेस्ट खेलना चाहते हैं डेविड वॉर्नर जब डब्ल्यूटीसी का फाइनल हुआ तब जाकर हमें मौके गंवाने का अहसास हुआ : पैट कमिंस फ्रेंच ओपन में कार्लोस अल्कराज ने शापोवालोव को हरा कर चौथे दौर में प्रवेश किया केलांग बस अड्डे में 14 लाख से निर्मित ई बस चार्जिंग स्टेशन का विधायक रवि ठाकुर ने किया लोकार्पण शुभमन गिल की तुलना सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से करना सही नहीं : गैरी कर्स्टन अमेरिका में मेटा, गूगल, स्नैप पर मुकदमा, बच्चों को मानसिक रूप से बीमार बनाने का आरोप मोदी सरकार के 9 साल - भाजपा के विकास तीरथ मुहिम के हिस्से के रूप में पटियाला की जल परियोजना का जायजा लेते डॉ महेंद्र सिंह और जय इंदर कौर पीएम नरेंद्र मोदी ने बालासोर ट्रेन हादसे पर की उच्चस्तरीय बैठक काउंटी चैंपियनशिप का अनुभव भारत के खिलाफ काम आएगा : मार्नस लाबुशेन समाज के समस्त वर्गों के कल्याण के लिए सरकार वचनबद्ध– किशोरी लाल उलटी गिनती शुरू: एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी चेन्नई 2023 के लिए दो महीने शेष

 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान Rahul Gandhi ने बांधा मां Sonia Gandhi के जूते का फीता, वायरल हुआ वीडियो

Rahul Gandhi, Sonia Gandhi, Indian National Congress, Congress, All India Congress Committee, Bharat Jodo Yatra, Karnataka

Web Admin

Web Admin

5 Dariya News

मांड्या (कर्नाटक) , 06 Oct 2022

कर्नाटक के मांड्या जिले में गुरुवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का अपनी मां और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के जूते का फीता बांधते वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

सोनिया गांधी आज कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई, यात्रा का नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं। यात्रा आज मांड्या जिले के बेलूर क्रॉस से निकाली गई। इस दौरान सोनिया गांधी पदयात्रा में भाग लेने के लिए अपनी गाड़ी से नीचे उतरी, तो राहुल गांधी ने देखा कि सोनिया गांधी के जूते का फीता ठीक से नहीं बंधा है। 

उसके बाद उन्होंने खुद अपनी मां के जूते का फीता बांधा। कर्नाटक कांग्रेस ने तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया। कांग्रेस ने कहा, जो अपनी मां का सम्मान करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं, वह ही मातृभूमि का सम्मान करेंगे। 

कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया, सोनिया गांधी के हर कदम में ²ढ़ता है, विश्वास है, धैर्य है, प्रतिबद्धता है, स्पष्टता है, त्याग है, स्नेह है, सहानुभूति है, मातृत्व की मिठास है और देश के प्रति असीम प्रेम है। 

इससे पहले लंबे समय तक सोनिया गांधी अस्वस्थ होने की वजह से चुनावी कार्य्रक्रमों से दूरी बनाई हुई थी। आज सोनिया गांधी राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुइर्ं। इससे पहले राहुल गांधी ने केरल के अलप्पुला जिले में एक छोटी बच्ची को उसके जूते ठीक से पहनने में मदद की थी। 

तब भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और उनकी विनम्रता की सराहना की गई थी। कर्नाटक में भारी बारिश के बीच राहुल गांधी के भाषण की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

 

Tags: Rahul Gandhi , Sonia Gandhi , Indian National Congress , Congress , All India Congress Committee , Bharat Jodo Yatra , Karnataka

 

 

related news

 

 

 

Photo Gallery

 

 

Video Gallery

 

 

5 Dariya News RNI Code: PUNMUL/2011/49000
© 2011-2023 | 5 Dariya News | All Rights Reserved
Powered by: CDS PVT LTD